Dainik Navajyoti Logo
Monday 16th of December 2019
 
जयपुर

निकाय चुनावों में जनता ने एक बार फिर कांग्रेस सरकार को दी मजबूती: सचिन पायलट

Tuesday, November 19, 2019 17:55 PM
डिप्टी सीएम सचिन पायलट (फाइल फोटो)

जयपुर। नगरीय निकायों में कांग्रेस की अच्छी जीत पर डिप्टी सीएम सचिन पायलट ने ट्वीट किया कि प्रदेश की जनता ने एक बार फिर कांग्रेस की विचारधारा में अपना विश्वास दोहराकर कांग्रेस सरकार को और अधिक मजबूती प्रदान की है। कांग्रेस सरकार जीत हासिल करने वाले प्रत्याशियों के साथ मिलकर प्रदेश में विकास के नए आयाम स्थापित करेगी।

प्रदेश में हुए नगर निकाय चुनावों में कांग्रेस पार्टी का प्रदर्शन शानदार रहा है। निकाय चुनाव में विजयी होने वाले सभी उम्मीदवारों, कांग्रेस कार्यकर्ताओं एवं पदाधिकारियों को हार्दिक बधाई। कांग्रेस पार्टी को अपना मत एवं समर्थन देने के लिए मैं सभी मतदाताओं का आभार व्यक्त करता हूं।
 

यह भी पढ़ें:

प्रॉपर्टी व्यवसायी अपहरण मामले में तीन बदमाश और गिरफ्तार

जवाहर सर्किल थाना पुलिस ने प्रॉपर्टी व्यवसायी का अपहरण पैर में गोली मारने के आरोप में तीन बदमाशों को और गिरफ्तार कर लिया है।

22/10/2019

झूठी शिकायत करने वाले को दिल्ली लेकर जाएगी जयपुर पुलिस

फर्जी दस्तावेजों के आधार पर आईटी कम्पनी में नौकरी ज्वॉइन करने के चंद दिन बाद ही फर्जी ई-मेल आईडी से दैनिक नवज्योति की न्यूज वेबसाइट के खिलाफ झूठी शिकायत

10/05/2019

राजस्थान हाईकोर्ट के मुख्य न्यायाधीश रवीन्द्र भट्ट बनेंगे सुप्रीम कोर्ट के न्यायाधीश

राजस्थान हाईकोर्ट के मुख्य न्यायाधीश एस रवीन्द्र भट्ट जल्द ही पदोन्नत होकर सुप्रीम कोर्ट के न्यायाधीश बनेंगे। सुप्रीम कोर्ट कॉलेजियम ने सीजे भट्ट सहित तीन अन्य राज्यों के मुख्य न्यायाधीशों को सुप्रीम कोर्ट न्यायाधीश के तौर पर पदोन्नत करने की सिफारिश दी है।

30/08/2019

'जादूगर' के बजट में किसानों पर विशेष ध्यान, सिंचाई सुविधा सहित बहुत कुछ

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने विधानसभा में वर्ष 2019-20 का परिवर्तित बजट में कोई नया कर नहीं लगाया बल्कि 301 करोड़ की राहत देते हुए मोहल्लों में जनता क्लिनिक खोलने, एक हजार करोड़ का कृषक कल्याण कोष का गठन एवं सार्वजनिक जवाबदेही कानून लागू करने तथा जयपुर शहर में भिक्षावृत्ति उन्नमूलन की घोषणा की गई।

10/07/2019

धारा 370 हटाना और आर्थिक आधार पर आरक्षण ऐतिहासिक कार्य: सतीश पूनिया

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने कहा कि धारा 370 हटाना, आर्थिक आधार पर आरक्षण देकर प्रधानमंत्री मोदी ने ऐतिहासिक कार्य किया है।

02/12/2019

राजस्थान: 10 थानाप्रभारियों ने नहीं माना सीएम और डीजीपी का आदेश, जारी की चार्जशीट

कई थानाप्रभारी अपनी मनमर्जी से सीएम और महानिदेशक पुलिस के इन आदेशों की खुली अवहेलना करने से बाज नहीं आ रहे हैं।

12/12/2019

निकाय चुनाव में चला गहलोत का 'जादू', कांग्रेस ने 961 और भाजपा ने 737 सीटों पर जीत दर्ज की

प्रदेश की 49 निकाय संस्थाओं के नतीजे घोषित हो गए हैं। इन निकायों के नतीजों के लिए कड़ी सुरक्षा के बीच सुबह आठ बजे से मतों की गिनती शुरू हुई। 2,105 वार्डों में से कांग्रेस ने 961 में जीत दर्ज की, वहीं भाजपा ने 737 और निर्दलीय प्रत्याशियों ने 386 वार्डों में जीत हासिल की।

19/11/2019