Dainik Navajyoti Logo
Monday 6th of July 2020
 
जयपुर

निकाय चुनावों में जनता ने एक बार फिर कांग्रेस सरकार को दी मजबूती: सचिन पायलट

Tuesday, November 19, 2019 17:55 PM
डिप्टी सीएम सचिन पायलट (फाइल फोटो)

जयपुर। नगरीय निकायों में कांग्रेस की अच्छी जीत पर डिप्टी सीएम सचिन पायलट ने ट्वीट किया कि प्रदेश की जनता ने एक बार फिर कांग्रेस की विचारधारा में अपना विश्वास दोहराकर कांग्रेस सरकार को और अधिक मजबूती प्रदान की है। कांग्रेस सरकार जीत हासिल करने वाले प्रत्याशियों के साथ मिलकर प्रदेश में विकास के नए आयाम स्थापित करेगी।

प्रदेश में हुए नगर निकाय चुनावों में कांग्रेस पार्टी का प्रदर्शन शानदार रहा है। निकाय चुनाव में विजयी होने वाले सभी उम्मीदवारों, कांग्रेस कार्यकर्ताओं एवं पदाधिकारियों को हार्दिक बधाई। कांग्रेस पार्टी को अपना मत एवं समर्थन देने के लिए मैं सभी मतदाताओं का आभार व्यक्त करता हूं।
 

यह भी पढ़ें:

मिश्र ने आनंदी बेन को भेंट की पुस्तक

राज्यपाल कलराज मिश्र ने लखनऊ स्थित राजभवन में उत्तर प्रदेश की राज्यपाल आनंदी बेन को अपनी पुस्तक कृति भारत में उद्यमिता भेंट की।

17/02/2020

लाइब्रेरियन परीक्षा रद्द, नई तिथि घोषित करेगा राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड

पेपर आउट होने के कारण लाइब्रेरियन परीक्षा रद्द कर दी गई है, इस बारे में राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड ने आदेश जारी किए हैं।

01/01/2020

डिप्टी सीएम ने किया चौपाल राजीविका स्टोर का उद्घाटन

प्रदेश के उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट ने बुधवार को चौपाल प्रशिक्षण संस्था में चौपाल राजीविका स्टोर का उद्घाटन किया। इस दौरान परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास भी उनके साथ रहे।

11/09/2019

Video: 'एक्सीडेंट कैपिटल' बनता जा रहा जयपुर, तेज रफ्तार कार ने स्कूटी सवार को मारी टक्कर

शहर का अतिव्यस्त चौराहा जेडीए सर्किल काल का चौराहा बन चुका है। यहां पिछले 62 घंटों में रूह कंपाने वाले दो हादसे हुए हैं।

19/07/2019

विभाजन के समय पाकिस्तान में 23% हिन्दू-अल्पसंख्यक थे, अब 1.5% रह गए: सतीश पूनिया

कांग्रेस के प्रदर्शन और मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के बयान की आलोचना करते हुए कहा कि गहलोत जनता को भ्रमित करके मोदी सरकार के खिलाफ भड़काकर संवैधानिक मर्यादाओं का उल्लंघन कर रहे हैं।

21/12/2019

गरीबों के मकान महंगे, सरकार ने लिया दरों में बढ़ोतरी का फैसला

आर्थिक मंदी के दौर में भले ही रियल एस्टेट बुरी तरह से प्रभावित हो रहा हो, लेकिन राज्य सरकार ने मुख्यमंत्री आवास योजना के तहत बनने वाले मकानों की दरों में बढ़ोतरी का फैसला लिया है।

07/12/2019

जयपुर में मिला कोरोना वायरस का संदिग्ध, पहले निगेटिव रिपोर्ट आई, फिर पॉजिटिव

फिलहाल मरीज को आइसोलेशन वार्ड में रखा गया है, जहां डॉक्टरों की निगरानी में इलाज चल रह है।

02/03/2020