Dainik Navajyoti Logo
Saturday 28th of March 2020
 
जयपुर

यह भी पढ़ें:

फर्जी आर्म्स लाइसेंस मामले में मुख्य आरोपी मोहम्मद उस्मान को किया गिरफ्तार

आतंकवादी निरोधक दस्ता की ओर से शुरू किए गए आॅपरेशन जुबैदा में टीम ने सोमवार को फर्जी आर्म्स लाइसेंस बनाकर अवैध हथियार बेचने वाले मुख्य सरगना उस्मान को गिरफ्तार कर लिया है।

19/08/2019

राजस्थान रोडवेज की यात्रियों को सौगात, ऐसे मिलेगी किराए में 60 फीसदी तक की छूट

प्रदेश में रोडवेज बसों में यात्री भार बढ़ाने के उद्देश्य से राजस्थान पथ परिवहन निगम ने यात्रियों के लिए छूट की झड़ी लगा दी है।

09/09/2019

चिकित्सा मंत्री ने माना, एसएमएस अस्पताल हो चुका है जर्जर

प्रदेश के सबसे बड़े सवाई मानसिंह अस्पताल की जर्जर हालत का जायजा लेने बुधवार को चिकित्सा मंत्री डॉ. रघु शर्मा भारी भरकम अमले के साथ पहुंचे।

22/08/2019

जेडीए ने अवैध निर्माण किए ध्वस्त

शहर में अवैध निर्माण एवं अतिक्रमणों को लेकर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के जेडीए को लेकर दिए गए बयान के बाद जयपुर विकास प्राधिकरण ने ग्राम मानगढ़ खोखावाला में सरकारी भूमि पर अवैध कॉलोनी बसाने के प्रयास को विफल कर दिया। इसके अलावा ग्राम चंदलाई में किए गए अवैध निर्माणों को हटाया।

08/03/2020

युवक की पुलिस हिरासत मौत के मामले में पुलिस अधीक्षक एपीओ

राजस्थान में चूरू जिले के सरदारशहर थाने में पुलिस हिरासत में युवक की मौत के मामले में पुलिस अधीक्षक राजेंद्र कुमार को एपीओ तथा सरदारशहर पुलिस वृत्त अधिकारी भंवरलाल मेघवाल को निलम्बित किया गया है वहीं युवक की भाभी ने पुलिसकर्मियों पर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म एवं मारपीट करने का आरोप लगाया है।

13/07/2019

राजस्थान यूनिवर्सिटी में जनसंचार केन्द्र बंद करने के विरोध में स्टूडेंट्स ने किया प्रदर्शन

राजस्थान विश्वविद्यालय के पत्रकारिता विभाग को विश्वविद्यालय प्रशासन की आरे से शिक्षक नहीं होने का हवाला देते हुए बंद किया जा रहा है।

14/05/2019

थानागाजी गैंगरेप: 'मैंने छोटेलाल और इंद्राज को मना किया था, वे नहीं माने'

अलवर जिले के थानागाजी इलाके में पति के सामने पत्नी के साथ गैंगरेप करने और उसका सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल करने वाले सभी दरिंदे गिरफ्तार कर लिए गए है।

10/05/2019