Dainik Navajyoti Logo
Tuesday 21st of January 2020
 
जयपुर

आवासन मंडल का बुधवार नीलामी उत्सव, 142 आवासों की बिक्री से 22 करोड़ की मिली आय

Friday, December 06, 2019 10:35 AM
राजस्थान आवासन मंडल।

जयपुर। राजस्थान आवासन मंडल की ओर से प्रत्येक बुधवार को आयोजित होने वाली नीलामी प्रक्रिया में 142 आवासों की बिक्री की गई। इससे मंडल को 22 करोड़ रुपए से अधिक का राजस्व प्राप्त हुआ। आवासन मंडल आयुक्त पवन अरोड़ा ने बताया सभी उप आवासन आयुक्त कार्यालयों पर बुधवार नीलामी उत्सव आयोजित किया जा रहा है। इसके तहत जयपुर सर्किल में 8 करोड़ रुपए मूल्य के 53 मकान, जोधपुर सर्किल में 3 करोड़ रुपए मूल्य के 18 मकान, कोटा में 24 लाख रुपए मूल्य के 4 मकान, बीकानेर में 3 करोड़ रुपए मूल्य के 27 मकान, उदयपुर में 3 करोड़ रुपए मूल्य के 22 मकान और अलवर सर्किल में 5 करोड़ रुपए मूल्य के 18 मकान बेचे गए।

उन्होंने बताया कि इस नीलामी में भाग लेने के लिए अधिशेष मकानों की सूची मंडल की वेबसाइट और संबंधित कार्यालय के नोटिस बोर्ड पर हर शुक्रवार को लगा दी जाती है। अब अगले बुधवार को होने वाली नीलामी में बेचे जाने वाले मकानों की सूची भी शुक्रवार 6 दिसंबर को लगा दी जाएगी।

यह भी पढ़ें:

15 शावकों का लालन-पालन

जयपुर चिड़ियाघर में राजस्थान का पहला न्यूनिटेल केयर सेंटर है, जहां वन क्षेत्रों में वन्यजीवों से बिछड़े शावकों को लाकर डॉक्टर्स की देखरेख में उनकी केयर की जाती है।

09/05/2019

मेरी पहचान नेता के रूप में नहीं, बल्कि पार्टी कार्यकर्ता के रूप में है: सतीश पूनिया

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने जाट कार्ड खेलते हुए शनिवार को आमेर से विधायक सतीश पूनिया को पार्टी का नया प्रदेश अध्यक्ष नियुक्त किया है। यह पद मदनलाल सैनी के निधन के बाद गत 24 जून से खाली चल रहा था।

15/09/2019

पायलट ने कार्यकर्ताओं से की मुलाकात

उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट ने अपने निवास पर प्रदेश के विभिन्न जिलों से आए कार्यकर्ता एवं लोगों से मुलाकात कर उनकी समस्याएं सुनी।

23/07/2019

बीसीसीआई चुनाव में राजीव आउट, वैभव इन

तमिलनाडु, महाराष्ट्र और हरियाणा के बाद उत्तर प्रदेश को भी बीसीसीआई के होने वाले चुनाव से बाहर कर दिया गया है, जबकि राजस्थान क्रिकेट संघ के प्रतिनिधि के रूप में वैभव गहलोत का नाम फाइनल वोटर लिस्ट में शामिल किया गया है।

11/10/2019

रामायण के रचनाकार महर्षि पर जारी किया गया था डाक टिकट

डाक विभाग महान हस्तियों, त्योहारों आदि पर फर्स्ट डे कवर के साथ ही डाक टिकट जारी करता रहता है। ताकि इस माध्यम से लोगों को डाक टिकट के प्रति आकर्षित किए जा सके।

11/11/2019

पांच हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार, एक देसी कट्टा बरामद

झोटवाड़ा पुलिस ने झुंझुनूं में फायरिंग कर आठ माह से फरार चल रहे पांच हजार रुपए के इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया है।

05/11/2019

अलंकार कॉलेज में महिला कबड्डी प्रतियोगिता का आयोजन

अलंकार पीजी महिला कॉलेज में अंतर महाविद्यालय महिला कबड्डी प्रतियोगिता का आयोजन किया गया, जिसका उद्घाटन कृषि मंत्री लालचंद कटारिया, खेल मंत्री अशोक चांदना और विधायक मनीषा पंवार ने दीप प्रज्वलित कर किया।

17/10/2019