Dainik Navajyoti Logo
Saturday 18th of January 2020
 
जयपुर

कार सवार बदमाशों ने किया युवक का अपहरण, दो गिरफ्तार

Sunday, December 15, 2019 11:35 AM
कॉन्सेप्ट फोटो

जयपुर। मानसरोवर थाना इलाके में हीरापथ पेट्रोल पंप के पास कार सवार बदमाश एक युवक से साथ मारपीट कर उसका अपहरण कर ले गए। बदमाशों के चुगंल के छुटने के बाद पीड़ित थाने पहुंचा और मामला दर्ज करवाया। मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने दो बदमाशों की गिरफ्तार कर लिया और अन्य की तलाश जारी है।

थानाप्रभारी सुनील कुमार ने बताया कि 13 दिसंबर को परिवादी राजेश कुमार ने रिपोर्ट दी। वह 12 दिसंबर को दोस्त कमल के साथ बाइक पर कहीं जा रहा था। तभी हीरापथ के पास कार रवीन्द्र, रामलाल, बृ्रजेश, राजकुमार, रामलाल आए और मारपीट करते हुए उसे कार में बिठाकर मुहाना स्थित राजकुमार  के आॅफिस पर ले गए और दो घंटे बाद छोड़ दिया। इस पर पुलिस टीम ने शनिवार को रवीन्द्र और रामलाल को गिरफ्तार कर लिया, ब्रिजेश और राजकुमार की तलाश जारी है। पूछताछ में सामने आया है कि राजकुमार परिवादी राजेश में 35 हजार रुपए मांगता है। राजकुमार कई दिनों से उससे रुपए मांग रहा था लेकिन राजेश टालमटेल कर रहा था। इस कारण चारों बदमाश उससे बातचीत करने के लिए उसे राजकुमार के आॅफिस में ले गए थे।
 

यह भी पढ़ें:

शहरी निकाय चुनाव में कांग्रेस ने भाजपा को धूल चटाई

राजस्थान में 49 नगर निकाय चुनाव में कांग्रेस 961 वार्डों में चुनाव जीतकर बड़ी सफलता हासिल की है, जबकि भाजपा 736 वार्डों में ही जीत हासिल कर पाई है।

19/11/2019

इलेक्ट्रिक बसें चलाने में कंपनी नहीं ले रही रुचि

रोडवेज के साझे में इलेक्ट्रिक बसें चलाने में कोई कंपनी रूचि नहीं ले रही। रोडवेज प्रशासन की ओर से आमंत्रित किए गए टेंडरों में सिर्फ एक ही कंपनी ने आवेदन किया था।

16/11/2019

बहरोड़ फायरिंग मामले में एसओजी ने फरार दो बदमाशों को किया गिरफ्तार

बहरोड़ फायरिंग मामले में एसओजी ने फरार दो बदमाश जितेंद्र गुर्जर और विक्रम सिंह गुर्जर को गिरफ्तार कर लिया है।

12/09/2019

मुख्यमंत्री गहलोत ने पटवारियों के 116 पदों पर सीधी भर्ती की मंजूरी दी

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने राजस्व विभाग में पटवारियों के 116 रिक्त पदों को सीधी भर्ती से भरने के प्रस्ताव को मंजूरी दी है। गहलोत की इस स्वीकृति से राजस्व कार्यों को गति मिलेगी और विभाग में पटवारियों के रिक्त पदों को भरा जा सकेगा।

08/11/2019

महिलाओं को आत्मनिर्भर बनाने का प्रयास : भूपेश

जवाहर कला केंद्र में दस दिवसीय राष्ट्रीय अमृता हाट मेले का शुभारंभ हुआ। महिला एवं बाल विकास राज्यमंत्री ममता भूपेश ने गणपति का पूजन कर एवं फीता काटकर मेले का उद्घाटन किया।

04/01/2020

अशोक गहलोत और सचिन पायलट ने कारगिल के शहीदों को दी श्रद्धाजंलि

उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट ने अमर जवान ज्योति पहुंचकर कारगिल के शहीदों को श्रद्धाजंलि दी है। पायलट ने कहा कि वीर शहीदों को नमन करता हूं। सेना हमारे देश के मान सम्मान का प्रतीक है।

26/07/2019

नरेन्द्र मोदी के भाई ने बगरू थाने में दिया 3 घंटे धरना

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के भाई प्रहलाद मोदी ने एस्कोर्ट सुरक्षा को मंगलवार की शाम करीब तीन घण्टे तक बगरू थाने में धरना दिया।

15/05/2019