Dainik Navajyoti Logo
Sunday 7th of June 2020
 
जयपुर

शादी का दबाव बनाया तो की युवती की हत्या

Sunday, March 29, 2020 11:05 AM
आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

जयपुर। सांगानेर थाना इलाके में दो महीने पहले एक गेस्ट हाउस में युवती की हत्या का मामला सामने आया था। मृतका पूजा कंवर टोंक की निवासी थी। मामले में पुलिस ने फरार आरोपी रामकल्याण गुर्जर को शनिवार को टोंक से गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि युवती से उसकी तीन-चार साल से जान-पहचान थी, वह शादी करने का दबाव बना रही थी। शादी नहीं करने पर केस दर्ज कराने की धमकी दी। इस बात को लेकर झगड़ा हो गया।

इस दौरान उसने गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी। थानाप्रभारी शिवदयाल ने बताया कि 25 जनवरी को चित्रकूट कॉलोनी स्थित शगुन गेस्ट हाउस में पूजा का शव मिला था। जांच में सामने आया कि आरोपी रामकल्याण पूजा को टोंक से अपने साथ लाया था। दोनों 23 जनवरी को गेस्ट हाउस के सैकंड फ्लोर में कमरा नंबर 6 में ठहरे थे। अगले दिन दोनों घूमने निकले देर शाम को बाहर से खाना पैक करवाकर गेस्ट हाउस लौटे। देर रात आरोपी ने युवती की हत्या की और जल्द सुबह मौका देखकर फरार हो गया। गेस्ट हाउस से आरोपी के बारे में जानकारी मिली थी। जिसकी तस्दीक कर उसे पकड़ा है। 
 

यह भी पढ़ें:

राज्यपाल कलराज मिश्र से मिले मुख्यमंत्री अशोक गहलोत

राज्यपाल कलराज मिश्र से राजभवन में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने मुलाकात की। राज्यपाल मिश्र के साथ मुख्यमंत्री गहलोत लगभग एक घंटे तक रहे।

16/09/2019

कोरोना इफेक्ट: गहलोत का बड़ा फैसला, सभी स्कूल, कॉलेज, यूनिवर्सिटी परीक्षाएं स्थगित

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कोरोना वायरस से निपटने की दिशा में स्कूल, कॉलेज और बोर्ड परीक्षाओं को स्थगित करने का फैसला किया है।

19/03/2020

मेयर विष्णु लाटा ने किया शाखाओं का निरीक्षण, अनुपस्थित मिले 100 से ज्यादा कार्मिक

मेयर विष्णु लाटा ने कार्मिकों की उपस्थिति जांचने के लिए सभी नगर निगम की शाखाओं का निरीक्षण किया। उन्हें सौ से अधिक कार्मिक अनुपस्थित मिले।

13/09/2019

रिहायशी इलाकों से हटेंगे ज्वलनशील पदार्थों के गोदाम

राजस्थान प्रदेश के परिवहन व सैनिक कल्याण मंत्री प्रतापसिंह खाचरियावास ने आज गोपालबाड़ी में लगी आग के कारण हुए नुकसान का जायजा लेकर पीड़ित परिवारों से मुलाकात की।

14/11/2019

फरार एसीपी आस मोहम्मद ने किया सरेंडर, क्या अब खासों पर भी होगी कार्रवाई?

झोटवाड़ा घूसकांड के मास्टरमाइंड एसीपी आस मोहम्मद ने एसीबी के सामने सरेंडर कर दिया। एसीबी डीजी आलोक त्रिपाठी ने इस बारे में पुष्टि कर दी है।

23/08/2019

शिक्षा मंत्री गोविंद सिंह डोटासरा ने झाझड़ में ग्रामवासियों से की मुलाकात

शिक्षा मंत्री गोविंद सिंह डोटासरा ने सीकर विधानसभा क्षेत्र में लक्ष्मणगढ़ के ग्राम झाझड़ में ग्रामवासियों से मुलाकात की।

07/02/2020

विवि की परीक्षाएं होंगी शुरू

राज्य सरकार ने कोविड-19 के कारण कुछ समय के लिए स्थगित की गई विभिन्न विश्वविद्यालयों, उनसे सम्बद्घ महाविद्यालयों, टेक्नीकल यूनिवर्सिटीज और पॉलिटेक्नीक कॉलेजों की परीक्षाएं जुलाई के दूसरे सप्ताह में शुरू कराने का निर्णय लिया है।

03/06/2020