Dainik Navajyoti Logo
Monday 13th of July 2020
 
जयपुर

केंद्रीय राज्यमंत्री की कार व काफिले पर पथराव की हो उच्च स्तरीय जांच: सतीश पूनिया

Thursday, November 14, 2019 10:30 AM
भाजपा प्रदेशाध्यक्ष डॉ. सतीश पूनिया (फाइल फोटो)

जयपुर। भाजपा प्रदेशाध्यक्ष डॉ. सतीश पूनिया ने केंद्रीय राज्यमंत्री कैलाश चौधरी की कार व काफिले पर हुए पथराव को दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए इस घटना की उच्च स्तरीय जांच की मांग की है। उन्होंने कहा कि पुलिस की तरफ  से प्राथमिकी दर्ज करना इस बात का संकेत है कि पुलिस इस घटना की पुष्टि करती है।

केंद्रीय राज्यमंत्री अपने लोकसभा क्षेत्र में ही सुरक्षित नहीं हैं। लगता है प्रदेश में कानून व्यवस्था पूर्ण रूप से ध्वस्त हो चुकी है। मुख्यमंत्री को इसकी नैतिक जिम्मेदारी लेनी चाहिए, क्योंकि स्वयं मुख्यमंत्री गृहमंत्रालय संभाल रहे हैं।
 

यह भी पढ़ें:

एसीबी ने निजी सचिव और दलाल को दबोचा, कर्मचारियों और अधिकारियों में बंटना था हिस्सा

भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) की टीम ने मंगलवार को जिला परिषद जयपुर कार्यालय में तैनात सीईओ के निजी सचिव, एक दलाल और एक एनजीओ के मालिक को रिश्वत लेने के आरोप में गिरफ्तार किया है।

25/12/2019

नई शिक्षा नीति 2019 जारी, शिक्षक चयन प्रक्रिया में अब होगा साक्षात्कार शामिल

नई शिक्षा नीति का फाइनल ड्राफ्ट जारी कर दिया गया, जिससें शिक्षा को लेकर कई महत्वपूर्ण बदलाव किए हैं। इन बदलावों को लेकर शिक्षक संघों ने विरोध दर्ज करवाना शुरू कर दिया है।

30/10/2019

लोक अदालतों का शभारंभ, 2 लाख 60 हजार मामले सूचीबद्ध

राजस्थान हाईकोर्ट सहित अधीनस्थ अदालतों में लोक अदालतों का शुभारंभ हुआ। राज्य विधिक सेवा प्राधिकरण के कार्यकारी अध्यक्ष संगीत लोढा ने लोक अदालतों का शुभारंभ किया।

08/02/2020

अंबेडकर जयंती पर दौड़ा जयपुर, भल्लालदेव ने विजेताओं को किया सम्मानित

डॉक्टर भीमराव आंबेडकर की 128 जयंती के उपलक्ष्य में एकता नवनिर्माण ट्रस्ट द्वारा अल्बर्ट हॉल जे एल एन मार्ग जयपुर से रन फ़ॉर इक्वलिटी 3 का आयोजन किया किया गया।

14/04/2019

किसानों की मांगों पर बनी सहमति, आंदोलन स्थगित

सहकारिता मंत्री उदयलाल आंजना के निर्देश पर रजिस्ट्रार सहकारिता डॉ. नीरज के पवन की अध्यक्षता में किसान महापंचायत के किसान प्रतिनिधियों के बीच सहकार भवन में किसानों से जुड़े मुद्दों पर वार्ता हुई।

11/10/2019

सहायक निदेशक को एक लाख की रिश्वत लेते किया गिरफ्तार

भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो टीम ने कार्यवाही करते हुए आईआईटी जोधपुर में कार्यरत केंद्रीय सार्वजनिक निर्माण विभाग के सहायक निदेशक हॉर्टिकल्चर को एक लाख रुपए की रिश्वत लेते गिरफ्तार किया।

11/10/2019

दो RAS अधिकारियों का निर्वाचन विभाग में किया तबादला

दो आरएएस अधिकारियों के तबादले किए गए है। दोनों अधिकारियों को निर्वाचन विभाग में तबादला हुआ है।

23/07/2019