Dainik Navajyoti Logo
Tuesday 21st of January 2020
 
जयपुर

सूरजमल ने आगरा और दिल्ली को जीता था, वह अजेय हिन्दू योद्धा थे: हनुमान बेनीवाल

Tuesday, December 10, 2019 16:10 PM
लोकसभा में बोलते सांसद हनुमान बेनीवाल

जयपुर। सांसद हनुमान बेनीवाल ने लोकसभा में फिल्म पानीपत पर प्रतिबंध लगाने की मांग की है। बेनीवाल ने कहा कि महाराजा सूरजमल ने आगरा और दिल्ली को जीता था, वह अजेय हिन्दू योद्धा थे। पानीपत की लड़ाई में सूरजमल ने मराठाओं का साथ दिया था, उन्होंने अपने स्तर पर घायल मराठाओं की सहायता कर महाराष्ट्र भेजा था।

यह भी पढ़ें:

आठ बीघा भूमि पर बस रही थी अवैध कॉलोनी, जेडीए ने हटाया

जयपुर विकास प्राधिकरण के प्रवर्तन दस्ते ने सोमवार को सामूहिक अभियान के तहत कार्रवाई करते हुए ग्राम खो नागोरियान व ग्राम खोरी रोपाडा में अवैध कॉलोनी बसाने के प्रयास को विफल कर दिया है।

17/12/2019

बजट पर अवसाद का असर, दोहरे आंकड़ों से हो रहा साबित : राठौड़

उपनेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़ ने कहा कि राज्य सरकार के बजट अभिभाषण में कुछ आंकड़े है और एफआरबीएम एक्ट में कुछ अलग तथ्य है, ऐसे में साबित होता है कि यह बजट अवसाद में तैयार हुआ है।

12/07/2019

जयपुर के तैराकों ने जीते 16 पदक

जयपुर के तैराकों ने शाहपुरा (भीलवाड़ा) में गुरुवार को आरंभ हुई तीन दिवसीय राज्य स्तरीय जूनियर तैराकी प्रतियोगिता के पहले दिन शानदार प्रदर्शन करते हुए

24/05/2019

बारिश से निपटने के लिए सरकार का आपदा प्रबन्धन फेल : भाजपा

राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी ने कहा कि राज्य में हो रही भारी बारिश से जनजीवन प्रभावित हुआ है तथा आमजन को हो रही परेशानी से निपटने के लिये सरकार का आपदा प्रबंधन फेल हो गया है।

28/07/2019

राजस्थान रोडवेज का मनाया स्थापना दिवस, 1964 में टोंक जिले से हुई थी शुरुआत

राजस्थान राज्य पथ परिवहन निगम का स्थापना दिवस मनाया गया। रोडवेज के एमडी आलोक ने रोडवेज मुख्यालय में लगी गणेश प्रतिमा की पूजा की।

01/10/2019

झालावाड़-बारां में मां-बेटे का कांग्रेस के पास कोई तोड़ नहीं

प्रदेश में झालावाड़-बारां ऐसा लोकसभा क्षेत्र है, जहां तीन दशक में मां-बेटे के सामने कांग्रेस के बेबस है और अंगद का पांव बने मां बेटे का कोई तोड़ नहीं निकाल पाई है।

21/04/2019

गहलोत ने शांति से दिवाली मनाने पर लोगों का जताया आभार

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने प्रदेश में शांति, सछ्वाव और भाईचारे के साथ दिवाली मनाने पर प्रदेशवासियों का आभार जताया और सराहना की है।

30/10/2019