Dainik Navajyoti Logo
Wednesday 1st of April 2020
 
जयपुर

राज्यपाल कलराज मिश्र ने दी चैत्र नवरात्रि, नव संवत्सर और चेटीचंड की शुभकामनाएं

Wednesday, March 25, 2020 12:00 PM
राज्यपाल कलराज मिश्र ने चैत्र नवरात्रि, नव संवत्सर और चेटीचंड की शुभकामनाएं दी।

जयपुर। राज्यपाल कलराज मिश्र ने प्रदेशवासियों को चैत्र नवरात्रि, नव संवत्सर और चेटीचंड की शुभकामनाएं और बधाई दी। इसके साथ ही उन्होंने कोरोना महामारी से लड़ने में सरकार के सहयोग की अपील भी की। राज्यपाल ने ट्वीट किया कि जगत जननी मां दुर्गा के नौ स्वरूपों के पूजन के पावन पर्व चैत्र नवरात्रि की आपको हार्दिक शुभकामनाएं। मां शक्ति की कृपा आप और आपके परिजनों पर बनी रहे।

इसके साथ ही उन्होंने ट्वीट किया कि आप सभी से आग्रह है कि नव संवत्सर, नवरात्रि और चेटीचण्ड पर घर में ही आराधना करें, अपने घरों से बाहर नहीं निकले। कोरोना वायरस से लड़ने में सरकार का सहयोग कर जिम्मेदार नागरिक के कर्तव्य का पालन करें। साथ ही उन्होंने हैशटैग किया इंडिया फाइट्स कोरोना।
 

यह भी पढ़ें:

बड़ा खुलासा: फर्जी सरकारी कागज भी बनाता है सीकर से गिरफ्तार जालसाज डॉक्टर

उसने स्वास्थ्य वि•ााग के लेटरहैड पर अतिरिक्त निदेशक (प्रशासन) चिकित्सा एवं स्वास्थ्य सेवाएं राजस्थान जयपुर के फर्जी हस्ताक्षर कर डॉक्टरों के वेतन निर्धारण संबंधी फर्जी पत्र जारी किया गया था।

25/07/2019

हरिदेव जोशी पत्रकारिता विश्वविद्यालय में शुरू होंगे एडमिशन

हरिदेव जोशी पत्रकारिता विश्वविद्यालय में एडमिशन शुरू होंगे। इसके लिए उच्च शिक्षा विभाग की वेबसाइट से आवेदन किए जाएंगे।

12/07/2019

गरीब के खिलाफ और भूमाफियाओं के पक्ष में हुआ फैसला : शेखावत

पूर्व नगरीय विकास मंत्री राजपाल सिंह शेखावत ने पृथ्वीराज नगर (पीआरएन) में नियमितीकरण को लेकर पुराने नियम-कानूनों के मॉडल में बदलाव किए जाने को गलत करार देते हुए आरोप लगाया है कि यह क्षेत्र के आम गरीब लोगों के खिलाफ और भूमाफियाओं के पक्ष में लिया गया फैसला है।

31/01/2020

आरयू मुख्य परीक्षा आवेदन के लिए जरूरी आधार कार्ड

राजस्थान विश्वविद्यालय के शैक्षणिक सत्र की मुख्य परीक्षा के लिए आॅनलाइन आवेदन की दौड़ अब शुरू होने वाली है, जिसमें आवेदन करने वाले आरयू से सम्बद्ध और संघटक महाविद्यालयों में अध्ययनरत नियमित, स्वयंपाठी एवं पूर्व परीक्षार्थियों को आधार कार्ड जरूरी होगा।

03/11/2019

लाइब्रेरियन भर्ती परीक्षा मामला: आरएसी के कांस्टेबल शिव भगवान ने रची थी पेपर लीक की साजिश

लाइब्रेरियन भर्ती परीक्षा का पेपर और किसी ने नहीं बल्कि 13वीं बटालियन आरएसी के कांस्टेबल शिव भगवान ने लीक कराया है। हालांकि पुलिस दबिश के दौरान वह फरार हो गया है। वहीं उसके अन्य साथी संदीप नेहरा और विक्रम भी पुलिस की पकड़ से दूर हैं।

30/12/2019

पैरा एथलीट संदीप को नहीं मिली पुरस्कार राशि

राजस्थान खेल परिषद की लापरवाही का खामियाजा जकार्ता पैरा एशियन गेम्स के कांस्य पदक विजेता एथलीट संदीप मान को भुगतना पड़ रहा है।

09/10/2019

9 RAS अधिकारियों के तबादले, देखें पूरी लिस्ट

नौ आरएएस अधिकारियों के तबादले कर दिए है। इसके लिए कार्मिक विभाग ने आदेश जारी कि है।

06/07/2019