Dainik Navajyoti Logo
Wednesday 11th of December 2019
 
जयपुर

पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने राज्यपाल से की मुलाकात

Friday, November 15, 2019 10:05 AM
राज्यपाल कलराज मिश्र और सत्यवती मिश्र के साथ वसुंधरा राजे।

जयपुर। पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने गुरुवार को राजभवन में राज्यपाल कलराज मिश्र से मुलाकात की। राज्यपाल से पूर्व मुख्यमंत्री राजे की यह शिष्टाचार भेंट थी। इस अवसर पर राज्य की प्रथम महिला सत्यवती मिश्र भी मौजूद थी।

यह भी पढ़ें:

हाथ में पेट्रोल से भरी बोतल लेकर अनशन पर बैठे छात्र नेता ने दी आत्मदाह की धमकी

हाथ में पेट्रोल की बोतल लेकर उपेन यादव ने दी आत्मदाह की दी धमकी

07/11/2019

एमडी ने नहीं माने मंत्री खाचरियावास के आदेश, कर्मचारियों को सौंप दिया अतिरिक्त चार्ज

निर्वाचन विभाग की लाख कोशिश के बाद भी सरकारी अधिकारी आचार संहिता की पालना नहीं कर रहे। बल्कि रोडवेज की प्रबंध निदेशक ने तो मंत्री के आदेशों को दरकिनार करते हुए रोडवेज में कार्यरत कर्मचारियों को जेसीटीएसएल का अतिरिक्त कार्यभार सौंप दिया। इसका मंत्री ने विरोध भी जताया है।

16/05/2019

राज्यपाल और पर्यटन मंत्री की मौजूदगी में पर्यटन विभाग और पश्चिम क्षेत्र सांस्कृतिक केन्द्र का एमओयू

राज्यपाल कलराज मिश्र के समक्ष बुधवार को राजभवन में पर्यटन विभाग और उदयपुर के पश्चिम क्षेत्र सांस्कृतिक केन्द्र के मध्य एमओयू हुआ। पर्यटन विभाग के मंत्री विश्वेन्द्र सिंह की मौजूदगी में पर्यटन विभाग की प्रमुख सचिव श्रेया गुहा और पश्चिम क्षेत्र सांस्कृतिक केन्द्र के निदेशक सुधांशु ने समझौता ज्ञापन पर हस्ताक्षर किए।

05/12/2019

अशोक गहलोत और सचिन पायलट ने कारगिल के शहीदों को दी श्रद्धाजंलि

उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट ने अमर जवान ज्योति पहुंचकर कारगिल के शहीदों को श्रद्धाजंलि दी है। पायलट ने कहा कि वीर शहीदों को नमन करता हूं। सेना हमारे देश के मान सम्मान का प्रतीक है।

26/07/2019

फ्री होल्ड पट्टा योजना नहीं हो पाई ‘फ्री’, 13 जून 2018 को जारी सरकारी अधिसूचना की हो रही अवहेलना

राज्य सरकार द्वारा 13 जून 2018 को लोगों को फायदा देने के लिए लीज होल्ड पट्टो को फ्री होल्ड पट्टो में परिवर्तन करने की अधिसूचना स्थानीय निकाय विभाग ने जारी की थी। स्थानीय निकाय विभाग की लापरवाही से एक भी निकाय द्वारा अभी तक एक व्यक्ति को भी फ्री होल्ड पट्टा जारी नहीं किया गया है।

29/11/2019

हमारी योजनाओं का नाम बदला, हमारे कामों पर लगाई मुहर: वसुन्धरा

भाजपा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व पूर्व सीएम वसुन्धरा राजे ने बजट पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि कांग्रेस सरकार ने इस बजट में हमारी याजनाओं का नाम बदलने के अलावा कुछ नहीं किया है।

11/07/2019

निर्माणाधीन मकान के रास्ते से कूदे और सूने मकानों में चोरी कर हुए फरार

मुहाना इलाके में चोर निर्माणाधीन मकान के रास्ते से होकर सूने मकान में कूद आए और तीन मकानों में से लाखों रुपए की नकदी समेत अन्य सामान चोरी कर ले गए।

02/05/2019