Dainik Navajyoti Logo
Friday 21st of February 2020
 
जयपुर

दीया कुमारी ने किया पुस्तक का विमोचन

Saturday, January 25, 2020 11:40 AM
दीया कुमारी ने पुस्तक का विमोचन किया।

जयपुर। सांसद दीया कुमारी ने जयपुर के जयपुर लिटरेचर फेस्टिवल में फ्रंट लॉन में को द कार्टियर्स द अनटोल्ड स्टोरी आॅफ द फैमिली बिहाइंड द ज्वेलरी एम्पायर पुस्तक का विमोचन किया। यह पुस्तक फ्रांसेस्का कार्टियर ब्रिकेल ने लिखी है, जो स्वयं इस अवसर पर उपस्थित थी।

इस अवसर पर दीया कुमारी ने कहा कि यह पुस्तक कार्टियर्स के इतिहास के साथ-साथ दुनिया भर के शाही परिवार के साथ उनके जुड़ाव की रोचक और आकर्षक जानकारी को कहानी के रूप में प्रस्तुत किया गया है।
 

यह भी पढ़ें:

16 सब इंस्पेक्टर की पदोन्नति, पुलिस मुख्यालय ने जारी किए आदेश

पुलिस महकमे में 16 सब इंस्पेक्टर की पदोन्नती की गई है। पुलिस मुख्यालय ने इसके आदेश जारी किए है।

05/11/2019

राजस्थान को प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना में गुणवत्ता के लिए बेस्ट परफॉरमेंस अवॉर्ड

राजस्थान को प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना की बेहतर क्रियान्विति और सर्वश्रेष्ठ गुणवत्ता की सड़कों के लिए केन्द्रीय ग्रामीण विकास मंत्रालय की ओर से राष्ट्रीय स्तर पर वर्ष 2018-19 का बेस्ट परफॉरमेंस अवॉर्ड प्रदान किया गया है।

20/12/2019

ज्याेति खंडेलवाल ने विद्याधर नगर में किया जनसंपर्क

विधाधर नगर विधानसभा क्षेत्र में लोकसभा प्रत्याशी श्रीमती ज्योति खंडेलवाल जी का एतिहासिक दौरा - विधाधर नगर ब्लॉक में जगह पर हमारी लोकप्रिय प्रत्याशी

20/04/2019

जयपुर के मानसरोवर में बारिश से धंसी सड़क, सवाईमानसिंह अस्पताल में भरा पानी

राज्य में भारी बारिश का दौर चल रहा है। बारिश से कई स्थानों पर पानी भर गया है। सड़कों पर पानी भर जाने से लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

26/07/2019

देशभर में अनंत चतुर्दशी पर्व की धूम, 'अगले बरस तू जल्दी आ' गाकर बप्पा को विदाई

आज अनंत चतुर्दशी है। गणेश चतुर्थी से शुरू हुए गणेशोत्सव का समापन अनंत चतुर्दशी के दिन ही होता है। दस दिन विधि-विधान, श्रद्धा और आस्था के साथ पूजा करने के बाद लोग आज बप्पा को विदा कर रहे हैं।

12/09/2019

तेज बारिश में ड्यूटी कर रहे ट्रैफिक पुलिसकर्मियों की डीसीपी राहुल प्रकाश ने की प्रशंसा

ट्रैफिक पुलिसकर्मी तेज बारिश में भी मुस्तैदी से अपनी ड्यूटी कर रहे है। बारिश के कारण यातायात जाम है, लेकिन यातायात पुलिसकर्मी छाते के साथ ड्यूटी कर रहे है।

26/07/2019

यूरिया की कालाबाजारी से हाड़ौती सहित पूरे राजस्थान का किसान त्रस्त है: सतीश पूनिया

भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष डॉ. सतीश पूनिया ने राज्य की कांग्रेस सरकार पर अन्नदाता किसान की आवाज को अनसुनी करने का आरोप लगाते हुए कहा कि जहां किसान बेहाल है। अपने नम्बर बढ़ाने में मस्त है।

15/12/2019