Dainik Navajyoti Logo
Friday 5th of June 2020
 
जयपुर

राजस्थान रोडवेज की यात्रियों को सौगात, ऐसे मिलेगी किराए में 60 फीसदी तक की छूट

Monday, September 09, 2019 15:20 PM
फाइल फोटो

जयपुर। राजस्थान रोडवेज की बसों में यात्री भार बढ़ाने के उद्देश्य से राजस्थान पथ परिवहन निगम ने यात्रियों के लिए छूट का ऑफर दिया है। कार्यकारी प्रबंधक सुधीर भाटी ने बताया कि समूह में यात्रा करने, मासिक पास बनवाने, अग्रिम आरक्षण करवाने फ्लैक्सी योजना शुरू कर यात्रियों को किराये में छूट दी जाएगी।

उन्होंने कहा कि यात्रा से 3 से 15 दिन पूर्व ऑनलाइन टिकट बुक कराने पर किराए में 10 फीसदी छूट दी जाएगी और 16 से 30 दिन पहले तक ऑनलाइन टिकट बुक कराने पर 20 फीसदी की छूट दी जाएगी। इसके अलावा एक, दो और तीन माह के मासिक पास बनवाने पर तीन दिन के लिए 60 फीसदी छूट दी जाएगी। फ्लैक्सी फेयर योजना के तहत सप्ताह में तीन दिन जयपुर से दिल्ली का सुपर लग्जरी किराया 900 से घटाकर 700 रुपए कर दिया गया है। यह प्रयोग अभी तीन महीने के लिए किया गया है।

बांसवाड़ा आगार मुख्य प्रबंधक रवि कुमार मेहरा ने बताया कि बांसवाड़ा से दिल्ली के लिए बस ना होने के कारण यहां के दिल्ली जाने वाले यात्रियों को इसका लाभ नहीं मिल सकेगा। शेष योजनाओं का लाभ नियमानुसार अवश्य रूप से मिलेगा। एक साथ दो योजनाओं का लाभ नहीं मिलेगा। महिला यात्री को 30 फीसदी छूट का लाभ दिया जाएगा।
 

यह भी पढ़ें:

Video: आर्यन इंटरनेशनल चिल्ड्रन्स फिल्म फेस्टिवल का हुआ आगाज

खास तौर पर बच्चों के लिए बनाए गए इस फिल्म उत्सव का उद्देश्य दुनिया भर के देशों से आई फ़िल्मों को नन्हें दर्शकों तक पहुंचाना है।

26/08/2019

राजस्थान भाजपा ने की 8 जिलाध्यक्षों की घोषणा, प्रियशील हाड़ा को बनाया अजमेर शहर अध्यक्ष

प्रदेश भाजपा ने 8 जिलों के अपने अध्यक्षों की घोषणा कर दी है। पार्टी ने डॉ. प्रियशील हाड़ा को अजमेर शहर, गजेंद्र सिंह को नागौर देहात और देवेन्द्र जोशी को जोधपुर शहर का अध्यक्ष बनाया है।

26/12/2019

जल्द मिल सकती है निलंबन हटने की खुशखबरी : जोशी

राजस्थान क्रिकेट संघ की कार्यकारिणी की बैठक के बाद आरसीए अध्यक्ष डॉ. सी पी जोशी ने कहा कि नागौर जिला क्रिकेट संघ पहले से अयोग्य करार दिया जा चुका है, यदि कोई यह दावा करता है कि वह किसी पद पर है तो वह या तो कोर्ट की रोक के दस्तावेज पेश करे या फिर झूठे दावे ना करें।

28/08/2019

टॉप होटल्स इन द वर्ल्ड की लिस्ट जारी, 7वें पायदान पर जयपुर का रामबाग पैलेस

राजधानी जयपुर के रामबाग पैलेस होटल को प्रतिष्ठित कॉन्डे नेस्ट ट्रेवलर रीडर्स च्वॉइस अवॉर्डस 2019 यूके व यूएसए की बेस्ट होटल्स इन द वर्ल्ड के तौर पर सम्मानित किया गया है। बेस्ट होटल्स इन द वर्ल्ड की श्रेणी में टॉप टेन की लिस्ट में रामबाग पैलेस को सातवां स्थान मिला है।

10/10/2019

कोरोना अपडेट: प्रदेश में 3127 पहुंचा संक्रमितों का आंकड़ा, आज मिले 66 नए मरीज

राजस्थान में कोरोना संक्रमण का कहर बढ़ता जा रहा है। लॉकडाउन और सरकार की हरसंभव कोशिशों के बाद भी मरीजों की संख्या में तेजी से बढ़ोतरी हो रही है। मंगलवार को दोपहर 2 बजे तक 66 नये कोरोना संक्रमित मरीज सामने आने के साथ ही कुल संक्रमित मरीजों का आंकड़ा बढ़कर 3127 हो गया है।

05/05/2020

पायलट ने नाथू सिंह की पुत्री के विवाह में की शिरकत

पूर्व मंत्री नाथू सिंह गुर्जर की पुत्री का विवाह हुआ। समारोह में डिप्टी सीएम सचिन पायलट ने भी शिरकत की।

11/07/2019

यूडी टैक्स जमा नहीं कराने पर नगर निगम ने की संपत्ति कुर्क, 6 ने मौके पर ही जमा कराई राशि

अरबन डेवलपमेंट टैक्स जमा नहीं करवाने वाले संस्थानों-भवनों पर कार्रवाई करते हुए नगर निगम की राजस्व एवं सर्तकता शाखा ने कुर्की की कार्रवाई की।

10/12/2019