Dainik Navajyoti Logo
Saturday 15th of August 2020
Dainik Navajyoti
 
जयपुर

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत व राज्यपाल कलराज मिश्र ने प्रदेशवासियों को दी मकर संक्रांति की शुभकामनाएं

Monday, January 13, 2020 17:40 PM
मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (फाइल फोटो)

जयपुर। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने मकर संक्रांति पर प्रदेशवासियों को हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं दी हैं। गहलोत ने कहा कि भारतीय संस्कृति में मकर संक्रांति और इस अवसर पर किए जाने वाले दान-पुण्य का विशेष महत्व है। सकारात्मक ऊर्जा का प्रतीक यह पर्व हमें समाज में भाईचारे की भावना को कायम रखते हुए जरूरतमंदों की मदद करने की प्रेरणा देता है। उन्होंने इस मौके पर लोगों से अपील की कि वे पतंगबाजी के लिए ऐसी डोर काम में ले, जिससे किसी व्यक्ति या पक्षी को नुकसान न पहुंचे।

यह भी पढ़ें:

स्मार्ट विलेज समेत कई योजनाएं होंगी बंद, कुछ के नाम बदलेंगे

राज्य सरकार ग्रामीण विकास एवं पंचायतीराज विभाग की कई योजनाओं को जल्दी बंद कर देगी और कुछ योजनाओं के नाम बदलने की कवायद की जाएगी। इसके लिए विभागीय अधिकारियों ने योजनाओं की समीक्षा करना शुरू कर दिया है।

26/10/2019

राजनीतिक द्वेषता के आधार पर किए जा रहे शिक्षकों के स्थानान्तरण : देवनानी

पूर्व शिक्षा मंत्री वासुदेव देवनानी ने कांग्रेस सरकार की ओर से स्कूली शिक्षकों के स्थानान्तरण प्रक्रिया की घोर निंदा करते हुये कहा कि इस स्थानान्तरण प्रक्रिया के कारण आमजन में तीव्र आक्रोश है।

06/10/2019

अर्जुन मेघवाल ने किया कराटे खिलाड़ियों को सम्मानित

बनीपार्क गुलाब उद्यान कराटे क्लब के खिलाड़ियों को केन्द्रीय जल संसाधन मंत्री अर्जुन राम मेघवाल ने सम्मानित किया।

16/10/2019

एनएसयूआई और एबीवीपी के अध्यक्ष प्रत्याशियों ने मांगे वोट

छात्रसंघ चुनाव के लिए कॉलेजों और विश्वविद्यालयों में मतदान चल रहा है। सभी कॉलेज और विश्वविद्यालयों में सुरक्षा के लिए पुलिस के जवान तैनात किए गए हैं।

27/08/2019

रीट परीक्षा को लेकर मंगलवार को हो सकता है बड़ा फैसला, बैठक में परीक्षा आयोजन पर होगी चर्चा

राज्य सरकार रीट परीक्षा को लेकर मंगलवार को अहम फैसला ले सकती है। सचिवालय में मंगलवार को परीक्षा को लेकर बैठक आयोजित होगी।

08/06/2020

भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अविनाश खन्ना ने प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया को दी बधाई

भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व पार्टी के प्रदेश प्रभारी अविनाश खन्ना ने भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया को उनके निवास पर पहुंचकर बधाई दी।

11/10/2019

नीट काउंसलिंग में गफलत को लेकर हाईकोर्ट में याचिका

नीट काउंसलिंग में गफलत के मामले को लेकर अभिभावकों और छात्रों ने हाईकोर्ट में याचिका लगाते हुए द्वितीय व मॉपअप राउंड को निरस्त करके फिर से नीट की काउंसलिंग करवाने की मांग की है।

14/08/2019