Dainik Navajyoti Logo
Friday 30th of October 2020
 
जयपुर

सिविल डिफेंस की टीम शव को निकालने में जुटी

Thursday, October 17, 2019 14:35 PM
सिविल डिफेंस की टीम शव को निकालने में जुटी हुई है।

जयपुर। विश्वकर्मा थाना इलाके में युव के शव मनोहरपुर टोल के पास गड़े होने का मामले में सिविल डिफेंस की टीम शव को निकालने में जुटी हुई है। जमीन में करीब 120 फीट गड्ढा किया गया है। राहुल की हत्या कर शव को जमीन में दबा दिया गया था। इसके बाद सिविल डिफेंस की टीम शव को निकाल रही है।
 

यह भी पढ़ें:

परकोटे में रहने वाला SMS का स्टॉफ अब नहीं आएगा अस्पताल, कैंटीन कर्मी के संक्रमित मिलने के बाद फैसला

सवाई मानसिंह अस्पताल के जयपुर शहर परकोटे में रहने वाले स्टॉफ को अब छुट्टियां दे दी गई है। यह स्टॉफ अब कोरोना के परकोटे में व्याप्त संक्रमण की आशंकाओं के समाप्त होने के बाद ही अस्पताल आकर दोबारा से ड्यूटी ज्वाइंनिग करेगा।

07/04/2020

वकील कई बार लेते है झूठ का सहारा : मिश्र

दी बार एसोसिएशन की ओर से खोले के हनुमान मंदिर में भोज का आयोजन किया गया, जिसमें राज्यपाल कलराज मिश्र भी पहुंचे।

12/10/2019

'क्राइम कैपिटल' बनता जा रहा जयपुर, महिला की हत्या कर रास्ते में फेंका शव

झोटवाड़ा के पटेल नगर में एक महिला की हत्या कर उसके शव को बीच राह में फेंक दिया गया। अलसुबह कॉलोनी के बीचों-बीच महिला का शव पड़ा हुआ मिला, जिससे वहां सनसनी फैल गई।

14/05/2019

लंदन की तर्ज पर जयपुर पुलिस के पास होंगी हाईटेक पावर बाइक

जयपुर शहर पुलिस के पास बदमाशों को पकड़ने के लिए अब हाईटेक पावर बाइक होंगी। इसके अलावा बोलेरो गाड़ी को भी मॉडिफाई किया जाएगा।

03/08/2019

विधायक चाहें तो सत्ता परिवर्तन संभव : अठावले

केन्द्रीय सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता राज्यमंत्री रामदास अठावले ने कहा है कि प्रदेश के विधायक चाहे तो राजस्थान में भी सत्ता परिवर्तन हो सकता है।

28/07/2019

भाजपा का दूसरे दिन भी पानी को लेकर प्रदर्शन

भारतीय जनता पार्टी का दूसरे दिन भी शहर में पानी की समस्या का लेकर मटका फोड़ प्रदर्शन जारी रहा। जयपुर शहर भाजपा की ओर से किशनपोल विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं ने मिस्त्री खाना स्थित वाटर वर्क्स कार्यालय पर प्रदर्शन किया और मटकें फोड़ कर विरोध जताया।

16/06/2019

ग्रीन जोन जिलों में रोडवेज बसों का संचालन, रोडवेज प्रशासन ने जारी किए आदेश

राजस्थान सरकार की ओर से जारी मॉडिफाइड लॉकडाउन आदेश के अनुरूप ग्रीन जिलों में आज से रोडवेज की बसों का संचालन होगा, इसके लिए रोडवेज प्रशासन ने आदेश जारी किए हैं।

04/05/2020