Dainik Navajyoti Logo
Saturday 24th of October 2020
 
जयपुर

भाजपा का दूसरे दिन भी पानी को लेकर प्रदर्शन

Sunday, June 16, 2019 10:45 AM

जयपुर। भारतीय जनता पार्टी का दूसरे दिन भी शहर में पानी की समस्या का लेकर मटका फोड़ प्रदर्शन जारी रहा। जयपुर शहर भाजपा की ओर से किशनपोल विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं ने मिस्त्री खाना स्थित वाटर वर्क्स कार्यालय पर प्रदर्शन किया और मटकें फोड़ कर विरोध जताया। किशनपोल विधानसभा क्षेत्र के वार्ड नं. 75, 76, 77, 78, 79 के कार्यकर्ताओं ने जयपुर शहर अध्यक्ष मोहनलाल गुप्ता एवं सांसद रामचरण बोहरा के नेतृत्व में नाहरगढ़ रोड़ से रैली के रूप में रवाना होकर मिस्त्री खाना स्थित वाटर वर्क्स कार्यालय पहुंचे, वहां पर पानी की मांग को लेकर प्रदर्शन किया और पानी के मटके फोडेÞ। इस दौरान रैली को संबोधित करते हुए जयपुर शहर सांसद रामचरण बोहरा ने कहा कि जयपुर शहर में पानी के लिए जितने भी धन की आवश्यकता होगी, वह सांसद निधि कोष से उपलब्ध करवाएंगे। सरकार बताएं कि शहर में 500 ट्यूबवैल कहां लगवाए है, यह जानकारी सार्वजनिक करें। आज शहर की जनता पानी-बिजली के लिए परेशान है, छह माह से पर्याप्त बिजली नहीं मिल पा रही है।

सभी विधानसभा क्षेत्रों में लगातार प्रदर्शन
शहर अध्यक्ष मोहनलाल गुप्ता ने कहा कि जयपुर के सभी विधानसभा क्षेत्रों में पानी की व्यवस्था को लेकर पार्टी लगातार प्रदर्शन करेगी। भाजपा के आन्दोलन का ही असर है कि सरकार ने आज टैंकरों पर ट्रेकिंग सिस्टम लगाने का निर्णय किया है।

 

यह भी पढ़ें:

अधिकारियों को दिया जा रहा मतगणना संबंधी प्रशिक्षण

राजस्थान के मुख्य निर्वाचन अधिकारी आनंद कुमार ने कहा कि बेहतर प्रशिक्षण से मतगणना प्रक्रिया को अच्छे से संपादित किया जा सकता है।

15/05/2019

दूसरे चरण की वोटिंग के लिए जयपुर से मतदान दल रवाना

लोकसभा आम चुनाव के तहत जयपुर जिले में दूसरे चरण में होने वाले मतदान के लिए मतदान दल रवाना हो चुके है।

05/05/2019

सरकार को ग्राम पंचायतों के परिसीमन करने का अधिकार : हाईकोर्ट

राजस्थान हाईकोर्ट ने कहा है कि ग्राम पंचायतों के गठन को लेकर क्षेत्रों के परिसीमन करने का अधिकार राज्य सरकार को है। हाईकोर्ट उसका ज्यूडिशियल रिव्यू नहीं कर सकता है। परिसीमन से किसी के मूलभूत या कानूनी अधिकार का उल्लंघन भी नहीं होता है। ऐसे में कोर्ट को इसमें दखल की जरूरत नहीं है।

20/09/2019

ओलावृष्टि से खराबे पर किसानों को दी जाएगी राहत : गहलोत

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने राज्य में गुरुवार को ओलावृष्टि से फसल खराबे पर चिंता जताते हुए कहा कि इससे फसलों के खराबे की जांच कराकर किसानों को राहत दी जाएगी।

13/12/2019

82 पर्यटकों को लेकर जयपुर पहुंची पैलेस ऑन व्हील्स ट्रेन

पैलेस ऑन व्हील्स ट्रेन गुरुवार को गांधीनगर रेलवे स्टेशन पहुंची। यहां पहुंचने पर पर्यटकों का पारम्परिक तरीके से स्वागत किया गया।

26/12/2019

गौशाला में नंदियों के लिए बनने वाले बाड़े का प्रस्ताव ठंडे बस्ते में

हिंगौनिया गौशाला में नंदियों के लिए अलग से बनाए जाने वाले बाड़ों का प्रस्ताव ठंडे बस्ते में पड़ा हुआ है। गौशाला में वर्तमान में नंदियों को गायों के साथ ही बाड़े में रखा जाता है।

02/09/2019

सीएए के विरोध में कांग्रेस का शांति मार्च, गहलोत भी होंगे शामिल

नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ कांग्रेस 22 दिसंबर को विरोध प्रदर्शन किया जाएगा, जिसमें मुख्यमंत्री अशोक गहलोत भी शामिल होंगे।

21/12/2019