Dainik Navajyoti Logo
Saturday 18th of January 2020
 
जयपुर

प्रदेश में अतिवृष्टि और ओलावृष्टि से प्रभावित किसानों को मुआवजा नहीं मिला: सतीश पूनिया

Sunday, December 15, 2019 11:10 AM
पंचायतीराज संस्थाओं के चुनावों को लेकर भाजपा ने तैयारी शुरू कर दी है।

जयपुर। पंचायतीराज संस्थाओं के चुनावों को लेकर भाजपा ने तैयारी शुरू कर दी है। प्रदेश भाजपा मुख्यालय में शनिवार को जयपुर, दौसा, अलवर, सीकर, झुंझुनूं से आए पंचायत चुनाव जिला प्रभारी, पंचायत समिति प्रभारी, प्रधान, उपप्रधान की चुनावों की रणनीति तैयार करने के लिए बैठक की गई। भाजपा प्रदेशाध्यक्ष डॉ. सतीश पूनिया ने बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि प्रदेश के किसान कांग्रेस सरकार से परेशान है। गहलोत सरकार के एक वर्ष में सबसे ज्यादा प्रताड़ित राज्य के किसान हुए हैं। किसानों का कर्ज माफ नहीं हुआ, नए लोन भी नहीं मिल रहे हैं। अतिवृष्टि और ओलावृष्टि से प्रभावित किसानों को मुआवजा तक नहीं दिया।

बिजली की दरों में बढ़ोतरी व फर्जी वीसीआर भरने से परेशान किसान कांग्रेस सरकार को सबक सिखाने को तैयार बैठा है। एक दिवसीय बैठक के अंतिम सत्र में प्रदेश संगठन महामंत्री चन्द्रशेखर ने सम्पूर्ण संभाग क्षेत्र से आए कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि विधानसभा चुनाव में थोड़े से वोटों की कमी से ही भाजपा सत्ता से दूर हो गई, लेकिन अब भाजपा कार्यकर्ता पंचायत चुनाव में कांग्रेस को पटकनी देने के लिए तत्पर है। जयपुर संभाग के पंचायत चुनाव प्रभारी ओंकार सिंह लखावत ने आह्वान किया कि सभी पंचायत समिति चुनाव प्रभारी आज से ही अपने प्रभार वाले क्षेत्र में प्रस्थान कर जाए और क्षेत्र में जहां संगठन के सभी कार्यक्रम सफलता पूर्वक करवाने की जिम्मेदारी पूरी करनी है, तो वहीं क्षेत्र की जनता को गहलोत सरकार की नाकामियों से अवगत करवाना है।
 

यह भी पढ़ें:

राहगीर को टक्कर मारने के बाद खड़े ट्रक में घुसी कार, दो की मौत

टोडी मोड़ के पास भैंरू खेजड़ा रोड पर सोमवार दोपहर को एक अल्टो कार ने सड़क पार कर रहे एक दुकानदार को टक्कर मारी और इसके बाद खड़े ट्रक में जा घुसी।

04/06/2019

चेन स्नैचरों को शरण देता और जमानत करवाता था खरीदार

चेन छीनकर महिलाओं के गले सूने करने वाले चेन स्नैचरों के खिलाफ जयपुर जिला पश्चिम के थाना बनीपार्क और मुरलीपुरा पुलिस ने बड़ी कार्रवाई कर दो चेन स्नैचर और खरीदार सरगना को गिरफ्तार किया है।

01/11/2019

राज्यवर्धन सिंह को पार्टी राजस्थान में जल्द दे सकती है बड़ी जिम्मेदारी

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की इस दूसरी सरकार में जयपुर ग्रामीण के सांसद राज्यवर्धन सिंह को शामिल नहीं करने को लेकर प्रदेशवासियों को बड़ी हैरानी है

31/05/2019

एडिश्नर कमिश्नर अजय लाम्बा ने दिए सड़कों पर बजते डीजे को जब्त करने के निर्देश

एडिश्नर कमिश्नर अजय लाम्बा ने पुलिस अधिकारियों की बैठक ली, जिसमें उन्होंने अधिकारियों को सड़कों पर बजने वाले डीजे पर कार्रवाई करने के निर्देश दिए है।

10/10/2019

IAS गिरिराज सिंह और उनकी पत्नी से धोखाधड़ी मामले ने लिया नया मोड़

आईएएस गिरिराज सिंह और उनकी पत्नी के साथ धोखाधड़ी के मामले ने नया मोड़ ले लिया है। इस प्रकरण में एक पक्षकार ने दावा किया है कि आईएएस और उनकी पत्नी दलबीर कौर ने उनको ये प्लॉट बेचे थे।

21/05/2019

फोर्टी पदाधिकारियों ने देखा बजट, सराहना की

फोर्टी ऑफिस में फोर्टी प्रेसिडेंट सुरेश अग्रवाल के साथ अन्य पदाधिकारियों ने लाइव बजट देखा।

10/07/2019

रेनू नेपाल में एशिया कॉन्टिनेंट अवार्ड से सम्मानित

संपर्क संस्थान की प्रदेश को-आॅर्डिनेटर एवं वरिष्ठ शिक्षिका रेनू शब्द मुखर को नेपाल की राजधानी काठमांडू में एशिया कॉन्टिनेंट अवार्ड से सम्मानित किया गया है।

04/01/2020