Dainik Navajyoti Logo
Tuesday 10th of December 2019
 
जयपुर

मुख्यमंत्री गहलोत करेंगे महात्मा गांधी की मूर्ति का अनावरण, खादी शोरूम का करेंगे उद्घाटन

Monday, December 02, 2019 13:00 PM
मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (फाइल फोटो)

जयपुर। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत महात्मा गांधी की मूर्ति का अनावरण करेंगे। यह सामारोह जवाहरलाल नेहरू मार्ग स्थित महात्मा गांधी की प्रतिमा के पास खादी आश्रम में होगा। गहलोत खादी के नए शोरूम का भी लोकार्पण करेंगे। समारोह को लेकर तैयारियां की जा रही है।
 

यह भी पढ़ें:

जनप्रतिनिधियों के प्रभाव में आए बिना नगर निगम और जेडीए हटाए अतिक्रमण

राजस्थान हाईकोर्ट ने जेडीए और नगर निगम को कहा है कि वह कॉलोनियों की रोड, पार्क और सुविधा क्षेत्र में हुए अतिक्रमणों को हटाने के दौरान जनप्रतिनिधियों के प्रभाव में ना आए।

17/09/2019

सरकार अब सख्ती से करेगी अधिकारियों और शिक्षकों की मॉनिटरिंग

राज्य सरकार अब शिक्षा विभाग के अधिकारियों और शिक्षकों की संख्ती से मॉनिटरिंग करेगा। इसको लेकर विभाग के आला अधिकारियों ने कवायद शुरू कर दी है और बेहतर मॉनिटरिंग की पहल की है।

23/06/2019

राजस्थान के लोग मोदी सरकार के कार्यों से पूर्ण रूप से संतुष्ट हैं: सतीश पूनिया

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने केन्द्र सरकार की नीतियों को लेकर कांग्रेस के प्रदर्शन को फिसड्डी बताया है। पूनिया ने कहा कि राज्य सरकार को पहले अपनी नीतियों को सुधारना चाहिए। जो वादे उसने चुनाव में जनता को किए थे, उन्हें पूरा करना चाहिए।

30/11/2019

राजस्थान लेखा सेवा के 142 अधिकारियों के तबादले

इस बारे में वित्त विभाग ने आदेश जारी कर दिए हैं। 2 अधिकारियों को अतिरिक्त चार्ज और 1 अधिकारी का तबादला निरस्त किया गया है।

24/09/2019

'शिक्षा मंत्री चले विद्यालय की ओर' अभियान की शुरुआत, तलवाड़ा की सरकारी स्कूल का किया निरीक्षण

शिक्षा मंत्री गोविंद सिंह डोटासरा ने राज्य की सरकारी स्कूलों की हालत अच्छी बताते हुए कहा है कि राज्य सरकार अभियान चलाकर इनमें और सुधार तथा गुणवत्तापूर्ण एवं नवाचार के साथ अच्छी शिक्षा मुहैया कराने का प्रयास कर रही है। डोटासरा ने आज 'शिक्षा मंत्री चले विद्यालय की ओर' अभियान की शुरुआत की।

08/11/2019

राजस्थान के कई दिग्गज नेताओं के रिश्तेदार लड़ रहे लोकसभा चुनाव

राजस्थान में लोकसभा चुनाव में इस बार मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे, पूर्व केन्द्रीय मंत्री नाथूराम मिर्धा एवं जसवंत सिंह सहित एक दर्जन से अधिक नेताओं के रिश्तेदार चुनाव लड़ रहे हैं।

22/04/2019

जयपुर में अवैध वसूली के लिए दौड़ रही 'खाकी', डम्पर चालक से वसूले 1500 रुपए

अजमेर रोड 200 फीट चौराहे पर तैनात पुलिसकर्मी तेजमल बाज्या और होमगार्ड तरुण सैनी ने गुरुवार को अवैध वसूली की सारी हदें पार कर दी। डम्पर चालक से वसूली के लिए दोनों ने ऑटो से 12 किलोमीटर तक पीछा किया और उससे 1500 रुपए वसूल लिए।

30/08/2019