Dainik Navajyoti Logo
Tuesday 11th of August 2020
 
जयपुर

सचिन पायलट से मिले अभ्यर्थी, स्कूल व्याख्याता भर्ती परीक्षा तिथि आगे बढ़ाने की मांग की

Tuesday, December 10, 2019 12:00 PM
डिप्टी सीएम सचिन पायलट से मिलते स्कूल व्याख्याता भर्ती परीक्षा के अभ्यर्थी

जयपुर। डिप्टी सीएम सचिन पायलट ने मंगलवार को विभिन्न मुद्दों पर मीडिया से बात की। पायलट ने नागरिकता संशोधन बिल पर कहा कि संविधान में कहीं भी नही लिखा कि धर्म के आधार पर भेदभाव हो, इसके अलावा उन्होंने कहा कि दिल्ली में होने वाली कांग्रेस की रैली देश की राजनीति को एक नया मोड देगी।

पर्यटन मंत्रालय के विश्वेन्द्र सिंह के बयान को लेकर बोले डिप्टी सीएम ने कहा कि विश्वेंद्र सिंह पार्टी के वरिष्ठ नेता और कैबिनेट मंत्री हैं, अगर उन्होंने कोई ऐसी बात की है तो उस संज्ञान लेना चाहिए।

पायलट ने कहा कि पंचायत चुनाव को लेकर कांग्रेस पार्टी पूरी तरह तैयार है। पायलट से मंगलवार सुबह उनके निवास पर स्कूल व्याख्याता भर्ती के अभ्यर्थियों ने मुलाकात कर स्कूल व्याख्याता भर्ती परीक्षा स्थगित कर तिथि आगे बढ़ाने की मांग की।

यह भी पढ़ें:

आरयू के सेवानिवृत्त कार्मिकों को नहीं मिली ग्रेच्यूटी

राजस्थान विश्वविद्यालय का सिंडीकेट से बजट पास न होने के चलते आरयू में काम अटकते जा रहे हैं। कई कार्मिकों को भुगतान नहीं मिल रहा है।

19/10/2019

भगवान राम का मंदिर बन सकता है एकता और भाईचारे का प्रतीक: गहलोत

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि भगवान राम का मंदिर देश में एकता और भाईचारे का प्रतीक बन सकता है। गहलोत ने अयोध्या में राममंदिर निर्माण के लिए हुए शिलान्यास के अवसर पर आज सोशल मीडिया पर यह बात कही। उन्होंने कहा कि भगवान राम का जीवन हमें सच्चाई, न्याय, सभी की समानता, करुणा और भाईचारा सिखाता है।

05/08/2020

प्रदेश में जिला स्तर पर तैयार होंगे आइसोलेशन सेंटर, होटल व निजी भवन किए जा रहे चिन्हित

कोरोना के संक्रमण फैलने की आशंकाओं के चलते राजस्थान सरकार अब जिला स्तर पर आइसोलेशन सेंटर बनाने जा रही है। जिलेवार बनने वाले इन सेंटरों में संदिग्ध मरीजों को रखा जाएगा, ताकि आमजन में कोरोना संक्रमण नहीं फैल पाएं।

23/03/2020

केन्द्रीय गृह मंत्रालय ने सभी CS और DGP का लिखा पत्र, मंडराते अवैध ड्रोन से सुरक्षा को खतरा

देश के अति महत्वपूर्ण प्रतिष्ठानों पर मंडराते अवैध ड्रोन से सुरक्षा को खतरा बढ़ता जा रहा है। इसके संबंध में केन्द्रीय गृह मंत्रालय ने सुरक्षा बरतने के निर्देश देते हुए सभी राज्यों के मुख्य सचिव और महानिदेशक पुलिस को पत्र लिखकर निगरानी रखने की बात कही है।

05/01/2020

तैयारी करके नहीं आए अधिकारी, जिला प्रमुख और विधायकों ने जताई नाराजगी

जिला परिषद की बैठक जिला प्रमुख मूलचंद मीणा की अध्यक्षता में हुई। बैठक में भाजपा कांग्रेस के सदस्यों ने विकास कार्यों के मुद्दे को लेकर हंगामा किया।

19/09/2019

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने एसीबी मुख्यालय में ली रिव्यू मीटिंग

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत एसीबी मुख्यालय पहुंचे है। वह एसीबी मुख्यालय में रिव्यू मीटिंग लेंगे। उनका डीजी एसीबी आलोक त्रिपाठी, एडीजी सौरभ और आईजी दिनेश एमएन ने स्वागत किया।

20/11/2019

पृथ्वीराज नगर को दो फेज में मिलेगा पानी

पृथ्वीराज नगर के क्षेत्र के करीब चार लाख से अधिक आबादी की लंबे समय से बीसलपुर के पानी की मांग अब जल्द ही पूरी होने वाली है।

02/06/2019