Dainik Navajyoti Logo
Tuesday 21st of January 2020
 
जयपुर

सचिन पायलट से मिले अभ्यर्थी, स्कूल व्याख्याता भर्ती परीक्षा तिथि आगे बढ़ाने की मांग की

Tuesday, December 10, 2019 12:00 PM
डिप्टी सीएम सचिन पायलट से मिलते स्कूल व्याख्याता भर्ती परीक्षा के अभ्यर्थी

जयपुर। डिप्टी सीएम सचिन पायलट ने मंगलवार को विभिन्न मुद्दों पर मीडिया से बात की। पायलट ने नागरिकता संशोधन बिल पर कहा कि संविधान में कहीं भी नही लिखा कि धर्म के आधार पर भेदभाव हो, इसके अलावा उन्होंने कहा कि दिल्ली में होने वाली कांग्रेस की रैली देश की राजनीति को एक नया मोड देगी।

पर्यटन मंत्रालय के विश्वेन्द्र सिंह के बयान को लेकर बोले डिप्टी सीएम ने कहा कि विश्वेंद्र सिंह पार्टी के वरिष्ठ नेता और कैबिनेट मंत्री हैं, अगर उन्होंने कोई ऐसी बात की है तो उस संज्ञान लेना चाहिए।

पायलट ने कहा कि पंचायत चुनाव को लेकर कांग्रेस पार्टी पूरी तरह तैयार है। पायलट से मंगलवार सुबह उनके निवास पर स्कूल व्याख्याता भर्ती के अभ्यर्थियों ने मुलाकात कर स्कूल व्याख्याता भर्ती परीक्षा स्थगित कर तिथि आगे बढ़ाने की मांग की।

यह भी पढ़ें:

जयपुर की आधी से ज्यादा आबादी को नहीं मिला पानी, आज से होगी सप्लाई सुचारू

जयपुर के जवाहर सर्किल पंप हाउस पर मेंटिनेंस काम के चलते चारदीवारी सहित करीब 70 फीसदी आबादी को पानी के लिए तरसना पड़ा। ऐसे में जिन लोगों ने पीने के पानी पानी का संचय नहीं किया था उन्हें इधर-उधर से पीने लायक पानी की व्यवस्था करनी पड़ी।

22/11/2019

प्रदेश में पेयजल की स्थिति चिंताजनक : एनके सिंह

15वें वित्त आयोग के अध्यक्ष एन. के. सिंह ने राजस्थान का तीन दिवसीय दौरा करने के बाद कहा कि प्रदेश में ज्यादातर क्षेत्रों में पेयजल की स्थिति चिंताजनक है। सिंह ने कहा कि राजस्थान में 13 ब्लॉक में ही पेयजल स्थिति संतोषजनक है, जबकि अन्य ब्लॉक पेयजल की कमी से ग्रस्त हैं।

10/09/2019

ईडब्ल्यूएस आरक्षण में अचल सम्पत्ति का प्रावधान हटाने पर गहलोत का जताया आभार

प्रदेश की राजकीय सेवाओं एवं शिक्षण संस्थाओं में आर्थिक रूप से कमजोर वर्ग के आरक्षण में अचल सम्पत्ति संबंधी प्रावधान हटाने से प्रदेशभर में उत्साह का माहौल है।

23/10/2019

शराब पीकर वाहन चलाने वालों के खिलाफ पुलिस सख्त, 302 वाहन किए जब्त

शराब पीकर वाहन चलाने वाले चालकों पर यातायात पुलिस फिर सख्त हो गई है। पुलिस उपायुक्त यातायात के निर्देशन में यातायात पुलिस की टीमों ने कार्रवाई करते हुए तीन सौ वाहनों को जप्त किया है।

03/11/2019

फायरिंग करने वाले तीन आरोपी गिरफ्तार

जवाहर सर्किल थाना इलाके में 26 और 27 अक्टूबर की रात को सेक्टर-10 मालवीय नगर में संजय मीणा के भाई संत्या मीणा के घर पर फायरिंग कर भागने वाले अपराधियों की धरपकड़ के लिए एक टीम बनाई गई।

31/10/2019

राजभाषा पुरस्कार वितरण समारोह आयोजित

ओरियंटल बैंक ऑफ कॉमर्स, मण्डल कार्योलय जोधपुर में बुधवार को राजभाषा पुरस्कार वितरण समारोह का आयोजन उपमहाप्रबंधक राजीव महाजन की अध्यक्षता में किया गया।

20/09/2019

अनूपगढ़-बठिंडा फास्ट पैसेंजर को दिखाई हरी झंडी

केंद्रीय रेल राज्य मंत्री सुरेश अंगड़ी ने राजस्थान के श्रीगंगानगर जिले के अनूपगढ़ से बठिंडा के लिए फास्ट पैसेंजर रेलगाड़ी का शुभारंभ किया तथा अनूपगढ़ और नई दिल्ली के बीच शीघ्र ही रेल सेवा शुरु करने की घोषणा की।

06/07/2019