Dainik Navajyoti Logo
Saturday 22nd of February 2020
 
जयपुर

वीर सपूत राजीव शेखावत के घर पहुंचे सतीश पूनियां, श्रद्धासुमन अर्पित कर दी श्रद्धांजलि

Wednesday, February 12, 2020 17:00 PM
वीर सपूत राजीव सिंह शेखावत को श्रद्धासुमन अर्पित करते भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सतीश पूनियां व अन्य नेतागण।

जयपुर। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सतीश पूनियां ने बुधवार को विराटनगर, लुहाकना खुर्द गांव के वीर सपूत शहीद राजीव सिंह शेखावत के घर पहुंचकर उन्हें श्रद्धासुमन अर्पित कर श्रद्धांजलि दी। पूनियां ने शहीद के पिताजी व बेटे अधिराज सिंह को भी संबल प्रदान किया। बता दें कि राजीव शेखावत जम्मू-कश्मीर के पुंछ इलाके में नियंत्रण रेखा के पास शहीद हुए थे।

पूनियां ने शोक संतृप्त परिवार को ढांढस बंधाते  हुए हर संभव मदद का भरोसा दिया। डाॅ. सतीश पूनियां ने कहा कि शहीदों की शहादत हम सभी के लिए देश सेवा में वर्चस्व न्योछावर करने की प्रेरणा है, सबसे पहले देश के लिए सोचने वाले हमारे वीर जवानों से ही हम सुरक्षित हैं। हमें अपने देश के वीर जवानों पर गर्व है, देश वीर जवानों को सदैव याद रखेगा।

पूनियां ने कहा कि भारतीय सेना भारत का गौरव है और बहादुर सैनिकों ने अपने शौर्य और पराक्रम से इसका मान बढ़ाया है। सैनिकों की शहादत से ही भारत माता की सीमाओं की रक्षा होती है और देश की जनता अपने आप को महफ़ूज मानती है।

इस दौरान पूनियां के साथ पूर्व विधायक फूलचंद भिंडा, पार्टी के युवा नेता महेन्द्र यादव, मुकेश गोयल, देवनारायण लटाला, गौरव यादव, ग्राम पंचायत के सरपंच मदन लाल, जिला महामंत्री कैलाश ताखर, जिला मंत्री गिर्राज शर्मा, बनवारी लाल यादव सहित तमाम नेता मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें:

सरकारी स्कूलों में खाली पड़े प्रधानाचार्यों के 1800 पदों को भरा जाएगा

राज्य सरकार ने शिक्षा विभाग के नए पदस्थापन पैटर्न में बड़े बदलाव के संकेत दे दिए हैं, जिसके अनुसार अब विभाग में कई बदलाव होंगे और सबसे प्रदेशभर के सरकारी स्कूलों में खाली पड़े प्रधानाचार्यों के 1800 पदों को भरा जाएगा, जिसके लिए काउंसलिंग की प्रक्रिया आयोजित की जाएगी।

07/04/2019

ऑनलाइन सामान खरीदते समय रहें होशियार नहीं तो हो सकते हैं ठगों के शिकार

शहर में हर रोज कहीं न कहीं कोई न कोई किसी न किसी तरीके से लोगों को ठगी का शिकार बना रहा है। आॅनलाइन खातों की जानकारी लेकर ठगी करने वाले अब शातिरों ने ई-कॉमर्स

13/05/2019

राजस्थान विश्वविद्यालय में गुलदाउदी की महक, प्रदर्शनी देखने के लिए उमड़े युवा

राजस्थान विश्वविद्यालय की नर्सरी में गुलदाउदी खिलना शुरू हो गई है। विश्वविद्यालय में बुधवार से 34वीं तीन दिवसीय गुलदाउदी प्रदर्शनी शुरू हुई।

04/12/2019

RCA चुनाव को लेकर वोटर लिस्ट में आपत्तियों पर हुई सुनवाई, सीपी जोशी गुट ने उठाए सवाल

आरसीए चुनाव में मतदाता सूची की आपत्तियों पर चुनाव अधिकारी टीएस कृष्णमूर्ति और सहायक चुनाव अधिकारी केजे राव ने सुनवाई की, जिसमें कई जिला संघ ने आपत्तियां दी।

19/09/2019

मैरिज गार्डनों पर होगी कुर्की की कार्रवाई

शहर में अवैध रूप से बिना रजिस्ट्रेशन एवं नवीनीकरण कराए संचालित हो रहे मैरिज गार्डनों पर अब नगर निगम शिकंजा कसेगा।

06/11/2019

अमेरिकी पत्रकार ने कहा था, 'मैंने जयपुर देख लिया है अब मैं मर सकता हूं'

अपने अनूठे नगर नियोजन और शिल्प सौष्ठव के लिए दुनियाभर में नामी इस शहर की ख्याति इसकी स्थापना के कुछ समय बाद ही होने लगी थी।

18/11/2019

जयपुर में आर्म्स लाइसेंस की दुकानों पर क्राइम ब्रांच की बड़ी कार्रवाई

पुलिस मुख्यालय क्राइम ब्रांच ने एमडी रोड पर आर्म्स लाइसेंस के दो दुकानों और रामगंज में एक आर्म्स लाइसेंस की दुकान पर कार्रवाई की।

01/08/2019