Dainik Navajyoti Logo
Monday 21st of September 2020
 
जयपुर

वीर सपूत राजीव शेखावत के घर पहुंचे सतीश पूनियां, श्रद्धासुमन अर्पित कर दी श्रद्धांजलि

Wednesday, February 12, 2020 17:00 PM
वीर सपूत राजीव सिंह शेखावत को श्रद्धासुमन अर्पित करते भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सतीश पूनियां व अन्य नेतागण।

जयपुर। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सतीश पूनियां ने बुधवार को विराटनगर, लुहाकना खुर्द गांव के वीर सपूत शहीद राजीव सिंह शेखावत के घर पहुंचकर उन्हें श्रद्धासुमन अर्पित कर श्रद्धांजलि दी। पूनियां ने शहीद के पिताजी व बेटे अधिराज सिंह को भी संबल प्रदान किया। बता दें कि राजीव शेखावत जम्मू-कश्मीर के पुंछ इलाके में नियंत्रण रेखा के पास शहीद हुए थे।

पूनियां ने शोक संतृप्त परिवार को ढांढस बंधाते  हुए हर संभव मदद का भरोसा दिया। डाॅ. सतीश पूनियां ने कहा कि शहीदों की शहादत हम सभी के लिए देश सेवा में वर्चस्व न्योछावर करने की प्रेरणा है, सबसे पहले देश के लिए सोचने वाले हमारे वीर जवानों से ही हम सुरक्षित हैं। हमें अपने देश के वीर जवानों पर गर्व है, देश वीर जवानों को सदैव याद रखेगा।

पूनियां ने कहा कि भारतीय सेना भारत का गौरव है और बहादुर सैनिकों ने अपने शौर्य और पराक्रम से इसका मान बढ़ाया है। सैनिकों की शहादत से ही भारत माता की सीमाओं की रक्षा होती है और देश की जनता अपने आप को महफ़ूज मानती है।

इस दौरान पूनियां के साथ पूर्व विधायक फूलचंद भिंडा, पार्टी के युवा नेता महेन्द्र यादव, मुकेश गोयल, देवनारायण लटाला, गौरव यादव, ग्राम पंचायत के सरपंच मदन लाल, जिला महामंत्री कैलाश ताखर, जिला मंत्री गिर्राज शर्मा, बनवारी लाल यादव सहित तमाम नेता मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें:

गहलोत ने की कोरोना हालात की समीक्षा, पड़ोसी राज्यों को उपलब्ध कराएंगे जांच सुविधा

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि कोरोना महामारी के इस विकट समय में लोगों का जीवन बचाना ही हमारी सर्वोच्च प्राथमिकता है। ऐसे में राजस्थान आवश्यकता होने पर पड़ोसी राज्यों उत्तर प्रदेश, दिल्ली, मध्य प्रदेश, पंजाब, हरियाणा और गुजरात को पांच हजार टेस्ट प्रतिदिन तक राज्य में करवाने की सुविधा उपलब्ध करवाएगा।

15/06/2020

राजस्थान में कोरोना मरीजों की संख्या हुई 3009

राजस्थान में 123 नये कोरोना संक्रमित मरीज सामने आने के बाद सोमवार को इसकी संख्या बढ़कर 3009 पहुंच गयी तथा 4 लोगों की मौत हो गयी।

04/05/2020

राजस्थान में लागू नहीं होगी शराबबंदी, आमजन को किया जाएगा जागरूक: बीडी कल्ला

प्रदेश में शराबबंदी नहीं होगी, बल्कि शराब के कम सेवन को लेकर जनता को जागरूक करेगी। इसके साथ ही पूर्ण शराबबंदी करने वाले बिहार के बाद सरकार अब गुजरात का अध्ययन करायेगी।

10/01/2020

यूटीबी की भर्ती में रूचि नहीं ले रहे आवेदक

कोरोना वायरस के कारण सरकार की ओर से निकाली गई यूटीबी आधार पर रिक्त पदों को भरने के लिए निकाली गई भर्ती में आवेदक रूचि नहीं ले रहे। अभी सिर्फ 2-3 आवेदन ही प्राप्त हुए है।

03/04/2020

लालचंद कटारिया का इस्तीफा CM ने किया नामंजूर, कहा, चुनौतियों का डटकर सामना करें

गहलोत ने कटारिया को कहा कि प्रदेश में सुशासन देने में अपनी भागीदारी निभाएं। पूर्व में आप केंद्रीय मंत्री रहे हैं, अनेक बार विधायक रहे हैं, आपके अनुभव का प्रदेश को लाभ मिलेगा।

01/06/2019

शहरों में कांग्रेस के हाथ मजबूत, भाजपा पिछड़ी, 23 निकायों में किसी को नहीं मिला बहुमत

प्रदेश की 49 निकायों में हुए चुनावों में कांग्रेस ने भाजपा को पछाड़ दिया है। इन नतीजों में राज्य में एक बार फिर कांग्रेस की लहर दिखाई दी है।

20/11/2019

राज्य सरकार के स्तर पर किसी भी किसान का कोई भी आवेदन एवं राशि लम्बित नहीं

55 लाख 71 हजार 384 आवेदन पीएम किसान पोर्टल पर अपलोड़ हो चुके हैं, जबकि शेष आवेदन एलजी कोड व स्वघोषणा के आधार पर अस्वीकृत होने से अपलोड़ नही किये जा सके हैं।

21/10/2019