Dainik Navajyoti Logo
Saturday 8th of August 2020
 
जयपुर

जयपुर: मालवीय नगर में प्रदर्शन कर रहे भाजपा कार्यकर्ताओं पर पुलिस ने भांजी लाठियां

Thursday, February 13, 2020 14:40 PM
पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ धरने पर बैठीं भाजपा नेता सुमन शर्मा।

जयपुर। मालवीय नगर के सेक्टर तीन में बुधवार रात करीब आधा दर्जन थड़ियों के आग में स्वाहा होने के बाद मौके पर पूर्व महिला आयोग अध्यक्ष सुमन शर्मा सहित भाजपा कार्यकर्ताओं के पीड़ितों को मुआवजे देने की मांग पर पुलिस ने उन्हें वहां से खदेड़ने के लिए लाठीचार्ज किया। इससे युवा मोर्चा के शहर महामंत्री धर्मा चौधरी का सिर फटा गया। उसके सिर में 9 टांके आए हैं। वहीं सुमन के पुलिस की धक्का-मुक्की में हाथ की कलाई में चोट आई है। उन्होंने पुलिस पर कपड़े फाड़ने और गालियां देने का आरोप भी लगाया है।

घटना के बाद मौके पर स्थानीय भाजपा विधायक कालीचरण सराफ सहित दर्जन भर बड़े नेता पहुंचे। थाने जाकर थाना इंजार्च अरुण पूनिया, एसीपी महेन्द्र शर्मा और कांग्रेस नेता अर्चना शर्मा के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया। भाजपाइयों ने चेतावनी दी है कि शुक्रवार सुबह 11 बजे तक इंचार्ज को सस्पेंड और एसीपी महेन्द्र शर्मा को एपीओ नहीं किया गया तो भाजपाई थाने का घेराव करेंगे। भाजपाइयों ने विरोध स्वरूप मालवीय नगर विधानसभा क्षेत्र में बंद का आह्वान भी किया है।  
अर्चना शर्मा भी पहुंची थी मौके पर
पुलिस लाठीचार्ज और अज्ञात कारणों से आग में जली थड़ियों को देखने कांग्रेस प्रवक्ता अर्चना शर्मा भी मौके पर पहुंची थीं। इस दौरान सुमन शर्मा सहित अन्य भाजपाई भी वहां मौजूद थे। सुमन ने आरोप लगाया है कि अर्चना पुलिस को लेकर आईं और भाजपाइयों को पिटवाया।

यह भी पढ़ें:

रेल यात्रियों के लिए टिकट के रिफंड नियमों में विशेष छूट

भारतीय रेल यात्रियों को भीड़भाड़ वाले स्थानों से बचाने और सामाजिक दूरी का ध्यान रखने के उद्देश्य से पीआरएस काउंटर टिकटों के लिए विशेष मामले के रूप में रिफंड नियमों में यात्री सेवा पुनः प्रारंभ होने या अगले आदेशों तक छूट प्रदान कर रहा है। ई-टिकट के लिए ऑनलाइन कैंसिलेशन की सुविधा उपलब्ध है।

30/04/2020

रैनबैक्सी के पूर्व प्रमोटर सिंह बन्धु गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस ने फोर्टिस हेल्थकेयर एवं रैनबैक्सी के पूर्व प्रमोटर शिविंदर मोहन सिंह और मालविंदर सिंह को 740 करोड़ रुपए के फर्जीवाड़ा मामले में गिरफ्तार कर लिया।

11/10/2019

कांग्रेस दे सकती है उम्मीदवारों को सिंबल

प्रदेश कांग्रेस कमेटी में पार्षद टिकट के लिए जोर आजमाइश और नेताओं के यहां अपने समर्थकों को लाने का क्रम शुरू हो गया है।

01/11/2019

अंडर-23 प्रतियोगिता में बंगाल ने मुंबई को हराया, रेलवे ने राजस्थान को किया परास्त

बंगाल के लिए सुदीप घरानी ने 63 और अंकुर पॉल ने 51 रन का योगदान दिया। मुंबई की पूरी टीम 45.4 ओवर में 183 रन पर आउट हो गई।

13/11/2019

कोरोना से डटकर करें मुकाबला

डर से तभी तक डरना चाहिए, जब तक वह दूर रहे, जब वह निकट आ जाए तो उससे डटकर मुकाबला करें। दुनियाभर में पैर पसार रहे कोरोना वायरस के साथ भी ऐसा ही होना चाहिए, यानी उससे कड़ा मुकाबला हो।

15/03/2020

एसओजी ने नकली नोटों के साथ दो लोगों को किया गिरफ्तार

एसओजी ने नकली भारतीय करेंसी के खिलाफ बड़ी कार्रवाई करते हुए फलौदी में दो लोगों को गिरफ्तार में लिया है। इसके साथ ही एक लाखा के नकली नोट बरामद किए है।

09/07/2019

साइबर ठगों के मकड़जाल में फंस रहे हैं लोग

जयपुर शहर में हर रोज कोई न कोई व्यक्ति साइबर ठगों के मकड़जाल में फंस रहा है। ठग लोगों से रुपए भी लेते हैं और उन्हें धमकाते भी हैं।

10/07/2019