Dainik Navajyoti Logo
Monday 10th of August 2020
 
जयपुर

जयपुरवासियों ने ली राहत की सांस, पैंथर को किया ट्रैंकुलाइज, फोरेस्टर पर किया हमला

Friday, December 13, 2019 11:20 AM
एक मकान से दूसरे मकान पर छलांग लगाता पैंथर व घायल वन विभाग का फोरेस्टर

जयपुर। जयपुर के लालकोठी इलाके में कई घंटें की मशक्कत कर वन विभाग की टीम ने पैंथर को ट्रेंकुलाइज कर अपने कब्जे में ले लिया है, जिससे जयपुवासियों ने राहत की सांस ली है। लालकोठी इलाके के एक मकान में वन विभाग की टीम ने पैंथर को घेरकर ट्रेंकुलाइज किया।

बता दे कि पैंथर शुक्रवार अल सुबह एसएमएस स्कूल से बाहर निकला, जहां से उसके आरबीआई, सुबोध कॉलेज, सवाईमानसिंह स्टेडियम और विधानसभा के पीछे की तरफ मूवमेंट की जानकारी मिली है। वन विभाग के अधिकारी रातभर से पैंथर मूवमेंट की जानकारी लेते रहे।

विधानसभा के पीछे होटल में शुक्रवार सुबह करीब 6 बजे पैंथर होने की जानकारी मिली, जिसका सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया। पैंंथर के हमले के में फोरेस्टर गौरव राठी घायल हो गया।

यह भी पढ़ें:

पंचायत चुनाव-2020: कानून व्यवस्था को लेकर हुई बैठक, दिए आवश्यक दिशा-निर्देश

बैठक में पुलिस महानिदेशक (कानून एवं व्यवस्था) एमएल लाठर, गृह विभाग के सचिव एलएन मीना, आयोग के सचिव श्यामसिंह राजपुरोहित, उप सचिव अशोक जैन सहित कई अधिकारीगण उपस्थित रहे।

28/11/2019

हत्या का खुलासा, 2 गिरफ्तार

महेश नगर थाना इलाके में युवक की हत्या करने के मामले में पुलिस ने जूतों के आधार पर पहचान कर हत्या करने वाले 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

10/05/2020

नए शिक्षा सत्र में 4000 स्कूलों को सौगात, 20 हजार स्कूलों का होगा रिव्यू

शिक्षा विभाग ने प्रदेश को नए शिक्षा सत्र में 4000 स्कूलों को सौगात दी है। पिछली सरकार में बंद किए गए 20000 स्कूलों का रिव्यू होगा।

22/05/2019

ज्योतिनगर थाना पुलिस का सामाजिक सरोकार, कच्ची बस्ती में जरूरतमंदों को बांटे खाने के पैकेट

राजधानी में ज्योति नगर थाना पुलिस ने रोटरी क्लब के सहयोग से कठपुतली नगर कच्ची बस्ती में भोजन के पैकेट का वितरण किया। थाना प्रभारी सुधीर उपाध्याय ने हर जरूरतमंद को भोजन का पैकेट दिया, साथ ही वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए लोगों से घरों में रहने की अपील भी की।

26/03/2020

दुर्गाष्टमी पर बेसहारा को खाना देकर करें समाज सेवा : रघु शर्मा

चिकित्सा मंत्री डॉ. रघु शर्मा ने कहा कि कोरोना जैसी महामारी के दौर के बीच आगामी दुर्गाष्टमी और रामनवमी पर प्रदेशवासी यदि बेसहारा, बेघर और जरूरतमंद बच्चियों को खाना बांटेंगे तो यह मायने में समाजसेवा होगी।

31/03/2020

हवा सड़क एलिवेटेड पर एक्टिवा पर चढ़ा रोडरोलर

हवा सड़क एलिवेटेड रोड पर बड़ा हादसा हुआ है। रोडरोलर काम करते हुए एक्टिवा पर चढ़ गया। इसमें एक्टिवा सवार घायल हो गया।

06/12/2019

पार्टी को जयपुर में नंबर वन बनाओ, कांग्रेस जिताओं के नारे: प्रतापसिंह खाचरियावास

परिवहन मंत्री प्रतापसिंह खाचरियावास का कहना है कि भाजपा धारा 370 की आड़ में अपनी असफलताओं को छिपाकर जनता के साथ धोखा कर रही है।

21/09/2019