Dainik Navajyoti Logo
Sunday 26th of January 2020
 
जयपुर

जयपुर में चाइनीज मांझा के खिलाफ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, एक गिरफ्तार

Tuesday, January 14, 2020 17:05 PM
कॉन्सेप्ट फोटो ।

जयपुर। चाइनीज मांझा के खिलाफ ज्योति नगर थाना पुलिस ने कार्रवाई कर एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी से भारी मात्रा में चाइनीज मांझा बरामद किया है, जो चोरी-छिपे बेच रहा था।

थाना प्रभारी सुधीर उपाध्याय को मुखबिर से सूचना मिली, जिस पर उन्होंने मकान पर दबिश दी तो मौके पर चाइनीज मांझा पाया गया। मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी जयपुर में सप्लाई कर रहा, फिलहाल पुलिस पूछताछ कर रही है।

यह भी पढ़ें:

सुरक्षा को लेकर रेजीडेंट्स फिर आंदोलन की राह पर, काली पट्टी बांध जताया विरोध

प्रदेश के सबसे बड़े एसएमएस अस्पताल में रेजीडेंट्स ने अपनी सुरक्षा सहित चार सूत्री मांगों को लेकर फिर से आंदोलन शुरु कर दिया है। इस कड़ी में एसएमएस मेडिकल से जुड़े रेजीडेंट्स ने गुरुवार को काली पट्टी बांधकर काम किया और विरोध जताया।

15/11/2019

आरसीए का निलंबन समाप्त, संशोधित संविधान को भी मंजूरी

बीसीसीआई ने आरसीए के संशोधित संविधान को मंजूरी दे दी है। नए संविधान को मंजूरी मिलने के साथ ही आरसीए से संकट के बादल छंट सकते हैं।

07/09/2019

अनूठे अंदाज में विधानसभा पहुंचे बिहारी विश्नोई और संतोष बावरी, उठाया टिड्‌डियों का मुद्दा

विधानसभा का तीसरा सत्र शुरू हो गया है, जिसमें राज्यपाल कलराज मिश्र ने अभिभाषण दिया। सत्र के दौरान भाजपा विधायकों ने सदन से वॉक आउट कर लिया।

24/01/2020

आसमान में बादलों का डेरा, जयपुर के कुछ इलाकों में हल्की बारिश

राज्य के कई इलाकों में लोगों को धूप से अभी भी राहत नहीं मिली है। बादल ने आसमान में डेरा डाले हुए है, लेकिन बारिश नहीं हो रही है। दोपहर में हल्की बारिश हुई।

20/07/2019

चुनाव आयोग को पार्टी नहीं बनना चाहिए: पायलट

पंचायतों के पुनर्गठन को लेकर राज्य निर्वाचन आयोग के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट ने बयान पर असहमति जताई है। पायलट ने कहा है कि पुनर्गठन को लेकर प्रदेश सरकार के खिलाफ दिया गया बयान गलत है।

30/12/2019

केजरीवाल को धमकी देने के मामले का आरोपी गिरफ्तार

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को ईमेल से दो बार जान से मारने की धमकी देने के मामले के आरोपी को अजमेर से गिरफ्तार कर लिया है।

06/10/2019

सभी राज्यों को लागू करना होगा नागरिकता संशोधन कानून: शिवराज सिंह चौहान

मध्यप्रदेश प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवराज सिंह ने कहा है कि नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) सभी राज्यों को लागू करना होगा।

23/12/2019