Dainik Navajyoti Logo
Saturday 24th of October 2020
 
जयपुर

Video: मेहंदीपुर बालाजी मंदिर में राज्यपाल कलराज मिश्र ने पत्नी के साथ की पूजा-अर्चना

Saturday, December 14, 2019 14:10 PM
मेहंदीपुर बालाजी मंदिर में पत्नी के साथ पूजा-अर्चना करते राज्यपाल कलराज मिश्र।

मेहंदीपुर बालाजी। विश्व प्रसिद्ध धार्मिक नगरी मेहंदीपुर बालाजी में शनिवार को सपरिवार राज्यपाल कलराज मिश्र बालाजी मंदिर पहुंचे। राज्यपाल ने परिवार सहित बालाजी महाराज के दर्शन कर विशेष पूजा-अर्चना की।

 

राज्यपाल मिश्र का मंदिर के पंडितों ने सोने के चोले का तिलक व माला पहनाकर मंगलकामनाएं। मिश्र ने सपरिवार भैरव बाबा प्रेतराज सरकार के ढोक लगाकर देश-प्रदेश की खुशहाल की कामना की। इस दौरान पयर्टन देवस्थान राज्य मंत्री विश्वेन्द्र सिंह राज्यपाल के साथ मौजूद रहे।

मंदिर पदाधिकारियों ने राज्यपाल को शॉल व बालाजी महाराज की प्रतिभा भेंट की। ट्रस्ट पदाधिकारी ने राज्यपाल व मंत्री को छप्पन भोग प्रसादी भेंट की। इस दौरान भारी संख्या में पुलिसबल तैनात रहा व मंदिर परिसर में सुरक्षा चौक चौबंद रही। वहीं, इस दौरान प्रसाशन के आला अधिकारी मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें:

राजस्थान महामारी अधिनियम-2020, 100 से अधिक लोग जुटे तो 10 हजार रुपए का जुर्माना

कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए राजस्थान महामारी अधिनियम-2020 की पालना में एक स्थान पर 100 से अधिक लोग एकत्रित होने पर 10 हजार रुपए का जुर्माना लगाया जाएगा। इसके लिए राज्य सरकार ने सभी कार्यपालक मजिस्ट्रेट, जिला परिषदों के मुख्य कार्यकारी अधिकारी और ब्लॉक स्तर पर विकास अधिकारियों को इसके लिए अधिकृत किया है।

19/10/2020

JMJ ग्रुप ने लॉन्च किया रेजिडेंशियल प्रोजेक्ट, गौरी खान हैं इंटीरियर डिजाइनर

जेएमजे ग्रुप की ओर से जयपुर में लग्जरी रेजीडेंशियल प्रोजेक्ट ‘मैंशन हवेली रॉयल’ परियोजना का शुभारंभ किया गया।

11/09/2019

जयपुर के 13 थाना क्षेत्रों में इंटरनेट सेवाओं पर गुरुवार तक अस्थाई प्रतिबंध

राजस्थान की राजधानी जयपुर के शास्त्री नगर थाना क्षेत्र में सात साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना सामने आने के बाद तनाव व्याप्त हो जाने से शहर के तेरह थाना क्षेत्रों में लगाया गया इंटरनेट सेवा पर अस्थाई प्रतिबंध गुरुवार सुबह दस बजे तक बढा दिया गया है।

03/07/2019

गहलोत ने सड़क हादसे के मृतकों को दी श्रद्धाजंलि

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने जोधपुर जिले के शेरगढ़ क्षेत्र में हुए सड़क हादसे के मृतकों को बाड़मेर जिले के बालोतरा में श्रद्धाजंलि अर्पित की।

16/03/2020

वोट करने के लिए बूथ पर लगी कतारें

राज्य में दूसरे चरण का मतदान चल रहा है। इस लेकर लोगों में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है। लोग लाइनों में लगकर वोट डाल रहे है।

06/05/2019

सरकार जल्द ही नई उद्योग नीति लाएगी, बनाएंगे एक्सपोर्ट प्रमोशन काउंसिल: गहलोत

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि अब राज्य में उद्योग लगाने के लिए एमएसएमई उद्यमियों को तीन साल तक किसी प्रकार की स्वीकृति की आवश्यकता नहीं होगी।

13/06/2019

जापानी उद्यमी करें निवेश, सरकार करेगी सहयोग: गहलोत

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने जापानी उद्यमियों को राज्य में निवेश के लिए आमंत्रित करते हुए कहा कि राज्य सरकार उन्हें उद्योग स्थापित करने में पूरा सहयोग करेगी।

29/08/2019