Dainik Navajyoti Logo
Friday 5th of June 2020
 
जयपुर

CM अशोक गहलोत, सचिन पायलट, सतीश पूनिया ने दी मकर संक्रांति की शुभकामनाएं

Tuesday, January 14, 2020 15:50 PM
फोटो साभार, ट्विटर @ashokgehlot51

जयपुर। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, डिप्टी सीएम सचिन पायलट, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया, पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सहित प्रदेश के तमाम नेताओं ने मकर संक्रांति की शुभकामनाएं दी हैं।

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने ट्वीट किया कि, मकर संक्रांति के शुभ अवसर पर हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं। भारतीय संस्कृति में मकर संक्रांति और इस अवसर पर किये जाने वाले दान-पुण्य का विशेष महत्व है। सकारात्मक ऊर्जा का प्रतीक यह पर्व हमें समाज में भाईचारे की भावना को कायम रखते हुए जरूरतमंदों की मदद करने की प्रेरणा देता है।

डिप्टी सीएम सचिन पायलट ने ट्वीट किया कि, समस्त देश एवं प्रदेशवासियों को भारतीय लोक आस्था के पर्व, सूर्यदेव के उत्तरायण के महापर्व एवं पोंगल, बिहू, भोगी जैसे अलग-अलग रूपों में मनाए जाने वाले मकर संक्रांति के पावन पर्व की हार्दिक शुभकामनाएं। यह पावन पर्व आप सभी के जीवन में सुख-समृद्धि, उन्नति एवं खुशहाली लेकर आये।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष पूनिया ने ट्वीट किया कि, सूर्य की उपासना कर दान-पुण्य के महत्व को समझाने वाले, सुख-शांति व समृद्धि के पावन पर्व मकर संक्रांति की समस्त प्रदेशवासियों को हार्दिक शुभकामनाएंl

पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने ट्वीट किया कि, सूर्य उपासना के पावन पर्व मकर संक्रांति की सभी देशवासियों को हार्दिक शुभकामनाएं। खुशियों का यह त्यौहार हमें जीवन में दान-पुण्य के महत्त्व को समझने व गरीबों के सुख-दुःख में भागीदार बनने की सीख देता है। भगवान दिनकर आप सभी की मनोकामनाएं पूर्ण करें।

यह भी पढ़ें:

डीजीपी ने कांस्टेबल के साथ किया लंच

प्रदेश के पुलिस महानिदेशक डॉ. भूपेन्द्र सिंह यादव सबको को साथ लेकर चलने वाले व्यक्तित्व के धनी है। इसी के तहत डीजीपी ने सोमवार दोपहर को दस रेंज से चयनित किए गए दस कांस्टेबल के साथ लंच किया।

12/11/2019

बज गया 49 निकायों में चुनाव का बिगुल, राजस्थान में आदर्श आचार संहिता लागू

प्रदेश में 49 शहरी निकायों में चुनावी बिगुल बज गया है। राज्य निर्वाचन आयोग ने शुक्रवार को इनके लिए चुनाव का ऐलान कर दिया है। इन निकाय क्षेत्रों में आचार संहिता लागू हो गई है। इनमें सदस्यों के लिए 16 नवम्बर को मतदान होगा।

26/10/2019

बाबूलाल नागर ने किया शक्ति प्रदर्शन

निर्दलीय विधायक बाबूलाल नागर सैकड़ों समर्थकों के साथ मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का आभार जताने सिविल लाइंस स्थित मुख्यमंत्री निवास पहुंचे।

03/09/2019

कैबिनेट ने विधानसभा के विशेष सत्र को दी मंजूरी

कैबिनेट ने विधानसभा के विशेष सत्र को सर्क्युलेशन से मंजूरी दे दी है। आरक्षण व्यवस्था को 10 वर्ष बढ़ाने का संकल्प पारित हो सकता है।

19/01/2020

राजस्थान रोडवेज का मनाया स्थापना दिवस, 1964 में टोंक जिले से हुई थी शुरुआत

राजस्थान राज्य पथ परिवहन निगम का स्थापना दिवस मनाया गया। रोडवेज के एमडी आलोक ने रोडवेज मुख्यालय में लगी गणेश प्रतिमा की पूजा की।

01/10/2019

तीन निकायों की मुसीबत, बिजली के बिल का नहीं हुआ भुगतान

प्रदेश की स्थानीय निकायों को पायलट प्रोजेक्ट के तौर पर पेयजल सप्लाई का जिम्मा सौंपा गया है, लेकिन आर्थिक स्थिति खराब होने के कारण बिजली के बिलों का भुगतान नहीं कर पा रही है।

09/01/2020

एसीबी की गिरफ्त में घूसखोर सहायक प्रशासनिक अधिकारी, 34 हजार रुपए की रिश्वत लेते दबोचा

एसीबी ने कमर्शियल टैक्स ऑफिस में रिश्वत लेते हुए एक सहायक प्रशासनिक अधिकारी को गिरफ्तार किया है। आरोपी अधिकारी ने कर निर्धारण करने के एवज में रिश्वत मांगी थी।

04/06/2020