Dainik Navajyoti Logo
Sunday 26th of January 2020
 
जयपुर

CM अशोक गहलोत, सचिन पायलट, सतीश पूनिया ने दी मकर संक्रांति की शुभकामनाएं

Tuesday, January 14, 2020 15:50 PM
फोटो साभार, ट्विटर @ashokgehlot51

जयपुर। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, डिप्टी सीएम सचिन पायलट, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया, पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सहित प्रदेश के तमाम नेताओं ने मकर संक्रांति की शुभकामनाएं दी हैं।

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने ट्वीट किया कि, मकर संक्रांति के शुभ अवसर पर हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं। भारतीय संस्कृति में मकर संक्रांति और इस अवसर पर किये जाने वाले दान-पुण्य का विशेष महत्व है। सकारात्मक ऊर्जा का प्रतीक यह पर्व हमें समाज में भाईचारे की भावना को कायम रखते हुए जरूरतमंदों की मदद करने की प्रेरणा देता है।

डिप्टी सीएम सचिन पायलट ने ट्वीट किया कि, समस्त देश एवं प्रदेशवासियों को भारतीय लोक आस्था के पर्व, सूर्यदेव के उत्तरायण के महापर्व एवं पोंगल, बिहू, भोगी जैसे अलग-अलग रूपों में मनाए जाने वाले मकर संक्रांति के पावन पर्व की हार्दिक शुभकामनाएं। यह पावन पर्व आप सभी के जीवन में सुख-समृद्धि, उन्नति एवं खुशहाली लेकर आये।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष पूनिया ने ट्वीट किया कि, सूर्य की उपासना कर दान-पुण्य के महत्व को समझाने वाले, सुख-शांति व समृद्धि के पावन पर्व मकर संक्रांति की समस्त प्रदेशवासियों को हार्दिक शुभकामनाएंl

पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने ट्वीट किया कि, सूर्य उपासना के पावन पर्व मकर संक्रांति की सभी देशवासियों को हार्दिक शुभकामनाएं। खुशियों का यह त्यौहार हमें जीवन में दान-पुण्य के महत्त्व को समझने व गरीबों के सुख-दुःख में भागीदार बनने की सीख देता है। भगवान दिनकर आप सभी की मनोकामनाएं पूर्ण करें।

यह भी पढ़ें:

विमान में तकनीकी खराबी, चिदंबरम दिल्ली लौटे

इंडिगो एयरलाइंस के चेन्नई से कोयम्टूर जाने वाले एक विमान में तकनीकी खराबी के कारण कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व केन्द्रीय वित्त मंत्री पी चिदंबरम मंगलवार को कोयम्बटूर की यात्रा स्थगित करके दिल्ली लौट आये।

10/12/2019

नागरिकता कानून के समर्थन में युवा मोर्चा ने ली 10 लाख मिस्ड कॉल की जिम्मेदारी: सतीश पूनिया

बैठक के बाद मीडिया से बात करते हुए सतीश पूनिया ने कहा कि भाजपा नागरिकता कानून (सीएए) के समर्थन में अपने मिस्ड कॉल अभियान को और ज्यादा मुखर करेगी

13/01/2020

33 साल बाद अब नवोदय विद्यालयों में खुले संस्कृत के द्वार

सन् 1986 में स्थापना के बाद से अब तक नवोदय विद्यालयों में संस्कृत भाषा का अध्ययन नहीं करवाया जा रहा था। जबकि उर्दू, तमिल, तेलगू आदि भाषाएं पढ़ाई जा रही थी। भारतीय संस्कृति का मूल संस्कृत की उपेक्षा इन विद्यालयों में हो रही थी।

10/09/2019

भाजपा में बगावती पार्षदों का कटेगा टिकट

जयपुर नगर निगम के आगामी चुनावों में भाजपा पिछले दिनों पार्टी से बगावत कर महापौर के चुनाव में क्रॉस वोटिंग करने वालों के टिकट काटने की तैयारी में है।

16/10/2019

जयपुर में 4 कॉफी शॉप्स पर नगर निगम की कार्रवाई, गंदगी फैलाने पर वसूला कैरिंग चार्ज

निगम ने स्टेचू सर्किल पर कॉफी शॉप्स संचालकों द्वारा दुकानों के आसपास गंदगी फैलाने पर सिविल लाइन्स जोन उपायुक्त रामकिशोर मेहता के नेतृत्व में कार्रवाई की है।

16/11/2019

डॉ. केएल जैन को राजस्थान रत्न

राजस्थान चैम्बर ऑफ कॉमर्स एण्ड इंडस्ट्री के मानद् महासचिव व प्रदेश के सामाजिक औद्योगिक व राजनीतिक क्षेत्रों में जाना माना नाम डॉ के एल जैन को गच्छाधिपति आचार्य विजय

18/04/2019

जयपुर में बसपा नेताओं से मारपीट के मामले में दो गिरफ्तार

बहुजन समाज पार्टी के राष्ट्रीय कॉर्डिनेटर रामजी गौतम, प्रदेशाध्यक्ष सुमरत सिंह और पूर्व प्रदेशाध्यक्ष सीताराम मेघवाल के साथ मारपीट करने और कालिख पोत जूतों की माला पहनाकर गधे पर बैठाने के मामले में सिंधी कैम्प थाना पुलिस ने सात आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

23/10/2019