Dainik Navajyoti Logo
Tuesday 21st of January 2020
 
जयपुर

जयपुर: क्रिस्टल पाम मॉल की 8वीं मंजिल से युवक ने लगाई छलांग, मौके पर ही मौत

Wednesday, January 15, 2020 13:50 PM
युवक का शव।

जयपुर। राजधानी के 22 गोदाम स्थित क्रिस्टल पाम मॉल की 8 वीं मंजिल से एक युवक ने छलांग लगाई, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलने पर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची, जिसने एंबुलेंस को मौके पर बुलाया है और युवक के शव को वहां से ले जाया गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें:

CM गहलोत ने PM मोदी की हिटलर से की तुलना, कहा, देश तानाशाही की ओर बढ़ रहा है

मुख्यमंत्री गहलोत ने गुरुवार को देश की बिगड़ी अर्थव्यवस्था, फैली अशांति को लेकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को जमकर घेरा।

19/12/2019

एससी-एसटी मामलों के निस्तारण के लिए खोलेंगे 6 विशेष न्यायालय: धारीवाल

प्रदेश के संसदीय कार्य मंत्री शांति कुमार धारीवाल ने कहा कि लम्बित न्यायिक प्रकरणों के निस्तारण, न्यायालयों की कमी एवं न्यायिक अधिकारियों के आवास की कमी दूर करने के लिए राज्य सरकार ने 165 करोड़ 95 लाख 71 हजार रूपए के बजट का प्रावधान किया है।

23/07/2019

ईएसआई हॉस्पिटल में जागरूकता कार्यक्रम

स्वच्छता ही सेवा है कार्यक्रम के अंतर्गत ईएसआई मॉडल हॉस्पिटल में स्वच्छता और प्लास्टिक से मुक्ति के लिए जागरूकता कार्यक्रम और पोस्टर प्रदर्शनी का आयोजन किया गया।

03/10/2019

जयपुर में घूम रही विधायक की बिना नंबर की गाड़ी, 'लाल पट्‌टी' कानून ही काफी़!

शहर में आए दिन नई-नई स्टाइल के वाहनों की नंबर प्लेट देखने को मिल जाएगी, लेकिन इस बार भाजपा विधायक की जयपुर शहर में एक ऐसी गाड़ी देखने को मिली, जिसे आगे पीछे नंबर प्लेट ही नहीं है।

15/06/2019

आखिर क्यों नहीं चला तेल चोरी का पता

हिन्दुस्तान पेट्रोलियम कारपोरेशन लिमिटेड की पाइपलाइन से करोड़ों की तेल चोरी का सालों से चल रहा खेल का पर्दाफाश तो हो गया है, लेकिन कंपनी के स्थानीय अधिकारी पाइपलाइन में लगी टैक्नोलॉजी के बावजूद लीकेज की भनक नहीं लगने के पीछे उनकी शक की सुई कंपनी के तकनीकी कर्मियों पर जा टिकी है।

21/06/2019

राजस्थान: छात्रसंघ चुनाव के लिए सरकार ने बनाई कमेटी, होगी नियमित मॉनिटरिंग

प्रदेशभर के कॉलेजों और विश्वविद्यालयों में छात्रसंघ चुनाव-2019 की तैयारी जोर-शोर से चल रही है। इस दौरान आने वाली विभिन्न समस्याओं के निराकरण के लिए अकादमिक शाखा के संयोजन में एक मॉनिटरिंग कमेटी एवं नियंत्रण कक्ष स्थापित किया गया है।

17/08/2019

नैतिकता है तो खाली कराएं बंगला : बेनीवाल

राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्रियों को बंगले सहित कैबिनेट मंत्री स्तर तक दी जाने वाली तमाम सुविधाओं को बरकराकर रखने के लिए राज्य सरकार की ओर से सुप्रीम कोर्ट में दायर एसएलपी खारिज होने के बाद रालोपा संयोजक व नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल ने प्रतिक्रिया दी।

08/01/2020