Dainik Navajyoti Logo
Tuesday 11th of August 2020
 
जयपुर

जयपुर: क्रिस्टल पाम मॉल की 8वीं मंजिल से युवक ने लगाई छलांग, मौके पर ही मौत

Wednesday, January 15, 2020 13:50 PM
युवक का शव।

जयपुर। राजधानी के 22 गोदाम स्थित क्रिस्टल पाम मॉल की 8 वीं मंजिल से एक युवक ने छलांग लगाई, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलने पर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची, जिसने एंबुलेंस को मौके पर बुलाया है और युवक के शव को वहां से ले जाया गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें:

सीएए और एनआरसी के विरोध में प्रदर्शन

सीएए, एनआरसी और एनपीआर के विरोध में अल्बर्ट हॉल के सामने संविधान व लोकतंत्र बचाओ मोर्चा की ओर से शांतिपूर्ण तरीके से प्रदर्शन जारी रहा।

13/01/2020

राजस्थान में कोरोना संक्रमितों की संख्या पहुंची 2 हजार, अबतक 29 की मौत

राजस्थान में 36 नये कोरोना संक्रमित मरीज सामने आने से इसकी संख्या शुक्रवार को बढ़कर 2 हजार पहुंच हो गई है।

24/04/2020

राज्यपाल कलराज मिश्र और मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने ईद-उल-अजहा पर दी मुबारकबाद

राज्यपाल कलराज मिश्र एवं मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने ईद-उल-अजहा पर प्रदेशवासियों को मुबारकबाद दी है। मिश्र ने त्याग और सौहार्द की भावना का प्रतीक इस पर्व की बधाई देते हुए कहा कि कोविड-19 की रोकथाम के लिए जारी सरकारी दिशा-निर्देशों का पालन करते हुए इस त्योहार को परिजनों के साथ मनाएं।

01/08/2020

केन्द्र सरकार के पास मजदूरों की मदद के लिए नहीं कोई ठोस नीति: सचिन पायलट

उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट ने केन्द्र सरकार पर लॉकडाउन में श्रमिकों की मदद के लिए आगे नहीं आने का आरोप लगाते हुए कहा है कि उसने मजदूरों के लिए राष्ट्रव्यापी ठोस नीति नहीं बनाई है। वहीं उत्तर प्रदेश सरकार ने कांग्रेस द्वारा की जा रही मजदूरों की मदद में अड़ंगा डाला।

22/05/2020

पॉल्यूशन कंट्रोल बोर्ड का XEN और AEE 30 हजार रुपए की घूस लेते गिरफ्तार, AEE के मकान पर सर्च में मिले 8 लाख नकद

एसीबी ने कार्रवाई कर प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड जयपुर में पदस्थापित रीजनल ऑफिस जयपुर साउथ (एक्सईएन) संजय कोठारी और एईई जोगेश्वर शर्मा को 30 हजार रुपए की घूस लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है।

20/12/2019

राजस्थान बोर्ड की 10वीं की पेंडिग परीक्षाएं शुरू, नहीं हो पाई सोशल डिस्टेंसिंग की पालना

माध्यमिक शिक्षा बोर्ड 10वीं की परीक्षाओं को लेकर सुप्रीम कोर्ट की ओर से हस्तक्षेप करने से इनकार के बाद सोमवार से परीक्षाओं का आयोजन हुआ। परीक्षार्थियों को एक घंटा पहले परीक्षा केंद्रों पर पहुंचने की गाइडलाइन भी जारी की गई। हालांकि तमाम प्रयासों के बाद भी परीक्षा केंद्रों पर सोशल डिस्टेंसिंग की पालना नहीं हो सकी।

29/06/2020

राज्य सरकार को एक्सपर्ट कमेटी की रिपोर्ट पेश करने के दिए निर्देश

हाईकोर्ट में सांभर झील में प्रवासी पक्षियों की मौत के मामले में वन्यजीव प्रेमी अधिवक्ता कच्छावा ने कहा कि सरकार एनजीटी की गाइडलाइन फॉलो नहीं कर रही है।

15/11/2019