Dainik Navajyoti Logo
Sunday 27th of September 2020
 
जयपुर

नागरिकता कानून के समर्थन में युवा मोर्चा ने ली 10 लाख मिस्ड कॉल की जिम्मेदारी: सतीश पूनिया

Monday, January 13, 2020 18:00 PM
जिला अध्यक्षों की बैठक लेते राष्ट्रीय सह संगठन महामंत्री वी सतीश, प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया व अन्य वरिष्ठ नेतागण।

जयपुर। भाजपा जिला अध्यक्षों की सोमवार को प्रदेश भाजपा कार्यालय में बैठक आयोजित की गई। राष्ट्रीय सह संगठन महामंत्री वी सतीश, प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया, संगठन महामंत्री चंद्रशेखर, नेता प्रतिपक्ष गुलाब चंद कटारिया एवं पूर्व प्रदेशाध्यक्ष अरुण चतुर्वेदी आदि उपस्थित थे। बैठक में नवनिर्वाचित जिलाध्यक्षों के साथ संगठनात्मक विषयों पर चर्चा की।


बैठक के बाद मीडिया से बात करते हुए सतीश पूनिया ने कहा कि भाजपा नागरिकता कानून (सीएए) के समर्थन में अपने मिस्ड कॉल अभियान को और ज्यादा मुखर करेगी, युवा मोर्चा ने 10 लाख मिस्ड कॉल की जिम्मेदारी ली है, मुझे पूरा विश्वास है कि युवा मोर्चा पूरी जिम्मेदारी के साथ यह काम पूरा करेगा, जिससे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के मजबूत नेतृत्व को और मजबूती मिलेगी।

पूनिया ने पूर्व विधायक विजय बंसल पर अनुशासनात्मक कार्रवाई के मामले पर कहा कि तो ट्रेलर था, अगर किसी को शंका है तो आगे और बताएंगे कि कितनी सख्ती हो सकती है? पार्टी के कुछ जिम्मेदार लोगों के यू-टर्न पर पूनिया ने कहा कि जवाबदेही से काम होना चाहिए। उन्होंने कहा कि प्रदेश में तकरीबन एक दर्जन नेता भाजपा में आने की कतार में हैं। जिलाध्यक्षों की नई टीम पर पूनिया ने कहा कि अब जिलाध्यक्षों की औसत आयु 55 वर्ष होगी।

यह भी पढ़ें:

गहलोत ने की बड़ी घोषणा, सम्मानित शिक्षक रोडवेज बसों में कर सकेंगे निःशुल्क यात्रा

सीएम अशोक गहलोत ने बिरला ऑडिटोरिया सभागार में आयोजित राज्य स्तरीय शिक्षक दिवस समारोह में शिक्षकों को रोडवेज बसों में निःशुल्क यात्रा की घोषणा की है।

05/09/2019

बाल सभा के कार्यक्रम में लेक्चरर ने प्रमुख सचिव से पूछा, क्या आप डीबी गुप्ता हैं?

प्रदेशभर की सरकारी स्कूलों में बालसभा कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है। सांगानेर बॉयज स्कूल में के कार्यक्रम में मुख्य सचिव डीबी गुप्ता भी पहुंचे।

09/05/2019

दस फ्लाइट्स रद्द, यात्री परेशान

एयर लाइन कंपनियों ने फ्लाइटों के संचालन के शेड्यूल में बदलाव किया है। वहीं कंपनियों ने दस फ्लाइटों का संचालन रद्द भी कर दिया है।

19/03/2020

लोकतंत्र में फीडबैक कार्यक्रम अच्छी परिपाटी है, प्रदेश प्रभारी अजय माकन ने सबकी बातें सुनी: पायलट

पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट ने प्रदेश प्रभारी अजय माकन के दौरे पर शुक्रवार सुबह मीडिया से रूबरू होते हुए कहा कि ये सकारात्मक कदम हैं। सैंकड़ों लोगो ने अपनी बातें रखी और प्रदेश प्रभारी अजय माकन ने भी खुले वातावरण में सबकी बातें सुनी।

11/09/2020

गहलोत सरकार ने ई-सिगरेट पर लगाया पूर्ण प्रतिबंध

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने प्रदेश में ई-सिगरेट के उत्पादन, भण्डारण, वितरण, विज्ञापन और ऑनलाइन अथवा ऑफलाइन किसी भी माध्यम से बिक्री पर प्रतिबंध लगाने का निर्णय लिया है।

31/05/2019

युवती से दरिंदगी, नग्न अवस्था में सुनसान जगह पर फेंका, गुप्तांग को सिगरेट से जलाया, किए गंभीर वार

थानागाजी सामूहिक दुष्कर्म का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ है कि जयपुर के कानोता थाना इलाके में मानवता को शर्मसार करने वाली वारदात हुई है।

23/05/2019

दुष्कर्म पीड़िता की अस्पताल में मौत, जयपुर पुलिस की दबंगई से परेशान होकर लगाई थी आग

वैशाली नगर दुष्कर्म पीड़िता ने सवाई मानसिंह अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। पीड़िता की सोमवार सुबह करीब 5 बजे मौत हुई।

29/07/2019