Dainik Navajyoti Logo
Tuesday 18th of February 2020
 
जयपुर

नागरिकता कानून के समर्थन में युवा मोर्चा ने ली 10 लाख मिस्ड कॉल की जिम्मेदारी: सतीश पूनिया

Monday, January 13, 2020 18:00 PM
जिला अध्यक्षों की बैठक लेते राष्ट्रीय सह संगठन महामंत्री वी सतीश, प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया व अन्य वरिष्ठ नेतागण।

जयपुर। भाजपा जिला अध्यक्षों की सोमवार को प्रदेश भाजपा कार्यालय में बैठक आयोजित की गई। राष्ट्रीय सह संगठन महामंत्री वी सतीश, प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया, संगठन महामंत्री चंद्रशेखर, नेता प्रतिपक्ष गुलाब चंद कटारिया एवं पूर्व प्रदेशाध्यक्ष अरुण चतुर्वेदी आदि उपस्थित थे। बैठक में नवनिर्वाचित जिलाध्यक्षों के साथ संगठनात्मक विषयों पर चर्चा की।


बैठक के बाद मीडिया से बात करते हुए सतीश पूनिया ने कहा कि भाजपा नागरिकता कानून (सीएए) के समर्थन में अपने मिस्ड कॉल अभियान को और ज्यादा मुखर करेगी, युवा मोर्चा ने 10 लाख मिस्ड कॉल की जिम्मेदारी ली है, मुझे पूरा विश्वास है कि युवा मोर्चा पूरी जिम्मेदारी के साथ यह काम पूरा करेगा, जिससे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के मजबूत नेतृत्व को और मजबूती मिलेगी।

पूनिया ने पूर्व विधायक विजय बंसल पर अनुशासनात्मक कार्रवाई के मामले पर कहा कि तो ट्रेलर था, अगर किसी को शंका है तो आगे और बताएंगे कि कितनी सख्ती हो सकती है? पार्टी के कुछ जिम्मेदार लोगों के यू-टर्न पर पूनिया ने कहा कि जवाबदेही से काम होना चाहिए। उन्होंने कहा कि प्रदेश में तकरीबन एक दर्जन नेता भाजपा में आने की कतार में हैं। जिलाध्यक्षों की नई टीम पर पूनिया ने कहा कि अब जिलाध्यक्षों की औसत आयु 55 वर्ष होगी।

यह भी पढ़ें:

सीएम ने बीकानेर हाउस में सुदृढ़ीकरण और जिर्णोद्धार कार्यों का लिया जायजा

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने रविवार को नई दिल्ली स्थित बीकानेर हाउस में चल रहे सुदृढ़ीकरण और जीर्णोद्धार के कायों का जायजा लिया और संबंधित अधिकारियों को जल्द से जल्द कार्य पूरा करने के लिए निर्देश दिए।

29/09/2019

विश्व फोटोग्राफी दिवस: 'कलर्स ऑफ राजस्थान' में देशभर के लोगों ने लिया हिस्सा

विश्व फोटोग्राफी दिवस के उपलक्ष्य में दैनिक नवज्योति की ओर से 'कलर्स ऑफ राजस्थान' विषय पर फोटोग्राफी प्रतियोगिता आयोजित की गई, जिसमें देशभर से लोगों ने प्रविष्टियां भेजी।

19/08/2019

उदयपुर, कोटा सहित कई स्थानों पर बारिश, अगले 24 घंटों में अलर्ट

बारां जिले के कैलवाड़ा क्षेत्र में आकाशीय बिजली गिरने से एक युवक और करौली के मंडरायल के मोगेपुरा पंचायत के खिरकन गांव में खेत पर काम कर रही एक महिला की आकाशीय बिजली गिरने से मौत हो गई है।

02/10/2019

मासूमों के साथ दुष्कर्म करने वाला सीरियल रेपिस्ट गिरफ्तार

शास्त्री नगर थाना इलाके में चार और सात साल की मासूम के साथ दुष्कर्म करने के आरोपी को पुलिस ने कोटा से गिरफ्तार कर लिया है।

07/07/2019

रिकाउंटिंग की मांग को लेकर धरने पर बैठी तबस्सुम, जबरन महारानी कॉलेज में घुसा पति

महारानी कॉलेज में छात्रसंघ चुनाव के नतीजे जारी हो चुके हैं। अध्यक्ष पद की उम्मीदवार तबस्सुम बानो ने परिणामों पर आपत्ति जताते हुए दोबारा मतों की गिनती कराने की मांग की है।

28/08/2019

गहलोत ने दी ने भावना जाट को शुभकामनाएं

टोक्यो ओलम्पिक में रेस वॉक प्रतियोगिता में क्वालिफाई करने वाली भावना को मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने बधाई और शुभकामनाएं दी है।

17/02/2020

राजस्थान में विभिन्न क्षेत्रों में निवेश का स्वर्णिम अवसर: श्रीवास्तव

राजस्थान फाउंडेशन के आयुक्त धीरज श्रीवास्तव ने उद्योगपतियों एवं विभिन्न व्यापारिक संगठनों के प्रतिनिधियों का आह्वान किया है कि वर्तमान राज्य सरकार की नई नीतियों के कारण आज राजस्थान में विभिन्न क्षेत्रों में निवेश करने का स्वर्णिम अवसर है।

27/12/2019