Dainik Navajyoti Logo
Friday 28th of February 2020
 
जयपुर

गांजा और स्मैक की सप्लाई कर रहे 6 तस्कर गिरफ्तार

Saturday, January 25, 2020 11:45 AM
कॉन्सेप्ट फोटो

जयपुर। आॅपरेशन क्लीन स्वीप अभियान के तहत कमिश्नरेट के गलता गेट, मुहाना व गांधी नगर थाना पुलिस ने शहर में गांजा सप्लाई कर रहे 6 तस्करों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इनके कब्जे से 25 किलो गांजा और छह ग्राम स्मैक बरामद की है। कार्रवाई के दौरान गलता गेट थाना पुलिस ने बासबदनपुरा शाबीर कॉलोनी निवासी मोहसीन उर्फ गांधी को गिरफ्तार कर 6 ग्राम स्मैक व 2900 रुपए बरामद किए हैं।

आरोपी पहले भी स्मैक तस्करी के मामले में जेल जा चुका है। इसी प्रकार मुहाना थाना पुलिस ने गुरुवार रात को नाकाबंदी के दौरान रामपुरा रोड से 20 किलो गांजे के साथ आरोपी भगवान व अनिल को गिरफ्तार किया है। पुलिस दोनों आरोपियों से गांजा लाने व बेचने के संबंध में पूछताछ कर रही है। वहीं, गांधी नगर थाना पुलिस ने भी झालाना कच्ची बस्ती में नाकाबंदी में बाइक सवार तस्कर विनोद नागर और अंकित नागर को गिरफ्तार कर पांच किलो गांजा जब्त किया है।
 

यह भी पढ़ें:

आरयू में तीसरी आंख से अब नहीं बच पाएंगे बदमाश

राजस्थान विश्वविद्यालय में तीसरी आंख का पहरा और अधिक सख्त होने जा रहा है। आरयू कैंपस में 124 सीसीटीवी कैमरे नए लगाए जाएंगे।

25/12/2019

हाईकोर्ट ने स्वायत्त शासन सचिव और नगर निगम आयुक्त को जारी किए नोटिस

हाईकोर्ट ने स्थानीय निकायों में वार्डो के पुनर्गठन के मामले में स्वायत्त शासन सचिव, निदेशक और नगर निगम आयुक्त को नोटिस जारी किए है।

10/07/2019

मीणा ने उद्यमियों एवं लोगों के साथ की संवाद की शुरुआत

राजस्थान के उद्योग एवं राजकीय उपक्रम मंत्री परसादी लाल मीणा ने औद्योगिक विकास एवं उद्यमों की समस्याओं के निराकरण के लिए उद्यमियों एवं लोगों के साथ संवाद की शुरुआत की।

13/01/2020

चेन स्नैचर गिरफ्तार, टीम दिल्ली में डाले हुए थी डेरा

विद्याधर नगर थाना पुलिस ने धनतेरस के दिन विद्याधर नगर और बजाज नगर इलाके में एक घंटे के अंदर एक साथ चेन स्नैचिंग की चार वारदातें करने वाले आरोपी को पकड़ा है।

06/11/2019

निर्णयों की समीक्षा के लिए जल्द होगी नर्मदा कंट्रोल अथॉरिटी की बैठक : गहलोत

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से मुख्यमंत्री कार्यालय में नर्मदा बचाओ आंदोलन की प्रणेता एवं सामाजिक कार्यकर्ता मेधा पाटकर ने मुलाकात की।

29/12/2019

स्मृति वन में तड़के कैमरे में आई पैंथर की फोटो

झालाना वन क्षेत्र से पैंथर के बाहर आने से दहशत का माहौल है। तड़के कुलिश स्मृति वन में मादा पैंथर कैमरे में कैद हुई।

21/09/2019

वृद्धा की हत्या करने वाला इनामी बदमाश गिरफ्तार

डेढ़ साल पहले मानसरोवर इलाके में वृद्धा की हत्या कर लूटपाट करने वाले 25 हजार के इनामी बदमाश व मुख्य सरगना ढाण्डी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

16/01/2020