Dainik Navajyoti Logo
Thursday 17th of June 2021
 
इंडिया गेट

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

तेज होता किसान आंदोलन

किसानों ने अपना संघर्ष और तेज कर दिया है। हरियाणा और उत्तर प्रदेश से जुड़ी दिल्ली की सरहदों पर प्रदर्शन करे रहे किसानों ने सोमवार सुबह से क्रमिक भूख हड़ताल शुरू कर दी है।

23/12/2020

पीएम का भाषण और संसद की मर्यादा-1

ऐसा लगता है जैसे लोकसभा और राज्यसभा में राष्ट्रपति के अभिभाषण पर जवाब देने से पहले प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी नाजी जर्मनी का इतिहास और खासतौर से रुडोल्फ हिटलर की आत्मकथा ‘मीन काम्फ’ पढ़कर आए थे। उनने अपने दोनों भाषणों में जो ‘आंदोलनजीवी’ और ‘परजीवी’ जैसे शब्दों का जुमला छोड़ा है, मुमकिन है उसकी प्रेरणा उन्हें वहीं से मिली हो।

12/02/2021

धाराशायी हुई तमाम दलीलें

आम चुनाव 2019 के जब नतीजे आए तो तमाम दलीलें धरी की धरी की रह गई। पांच साल के तमाम मुद्दे धरे के धरे रह गए, जो कभी जेरे बहस थे।

24/05/2019

ईवीएम पर फिर बवाल

ऐसा पहली बार नहीं हो रहा जब मतदान होने और नतीजे आने के बीच के समय में इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीन यानी ईवीएम की गड़बड़ी को लेकर बहस तेज हो गई हो।

11/02/2020

तो ऐतिहासिक रहा अबके गणतंत्र दिवस-2

दिल्ली सहित मुल्क भर में किसानों और आम लोगों ने अबके गणतंत्र दिवस पर भारत में जन आंदोलनों के इतिहास का एक नया अध्याय जोड़ दिया है। आज आलम यह है कि यूपी, पंजाब, हरियाणा, कर्नाटक, महराष्ट्र, बिहार, यूपी, आंध्र, तेलंगाना, गुजरात और ओडिशा सहित मुल्क के अधिकतर सूबों में किसान आंदोलन की गूंज सुनाई पड़ने लगी है। लोग अपनी जान की परवाह किए बगैर सड़कों पर उतरकर 3 विवादित कृषि कानूनों के खिलाफ आवाज बुलंद कर रहे हैं।

29/01/2021

इसी जमीं में पुरखों को बो दिया हमने, मगर...

सांसद बनने के पंद्रह साल बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की नागरिकता पर सवाल उठे हैं। सवाल मोदी सरकार की ओर से उठाया गया है

01/05/2019

test heading

fff

11/04/2019