Dainik Navajyoti Logo
Wednesday 27th of January 2021
Dainik Navajyoti flag
 
भारत

आप वोट दें मोदी को, समस्याएं मैं हल करूं : कुमारस्वामी

Thursday, June 27, 2019 10:00 AM
एचडी कुमारस्वामी (फाइल फोटो)

रायचूर। कर्नाटक के मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी को अपना धैर्य खो बैठे और येरमारुस थर्मल पावर स्टेशन के नौकरी से निकाल दिए गए अनुबंधित कर्मचारियों पर भड़कते हुए कहा कि आप चाहते हैं कि आपकी समस्याओं का हल मैं करूं लेकिन आप चुनाव में वोट नरेंद्र मोदी के पक्ष में देते हैं। वाईटीपीएस के नौकरी से निकाले गए अनुबंधित कर्मचारी कुमारस्वामी को ज्ञापन देना चाहते थे और बकाया वेतन के भुगतान की मांग को लेकर रास्ता रोको आंदोलन कर रहे थे।

वाईटीपीएस से 410 अनुबंधित कर्मचारियों को निकाला गया है और वह फिर से नियुक्ति की मांग कर रहे हैं। मुख्यमंत्री ने हालांकि आंदोलनरत कर्मचारियों से ज्ञापन ले लिया और न्याय दिलाने का भरोसा दिया लेकिन कर्मचारियों ने लगातार रास्ता रोके रखा और नारेबाजी की जिससे कुमारस्वामी नाराज हो गए।
 

यह भी पढ़ें:

RSS ने BHU में संस्कृत शिक्षक फिरोज खान की नियुक्ति का किया समर्थन

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ ने बीएचयू के संस्कृत एवं धर्म विज्ञान संकाय में डॉ. फिरोज खान की नियुक्ति का समर्थन किया है।

23/11/2019

एयर इंडिया का सर्वर डाउन, 6 घंटे नहीं उड़े विमान

सरकारी विमान सेवा कंपनी एयर इंडिया को उड़ान नियोजन सुविधा प्रदान करने वाली कंपनी सीता का सर्वर डाउन होने के कारण शनिवार सुबह करीब छह घंटे तक उड़ानें बाधित रहीं और यात्री हवाई अड्डों पर फंसे रहे।

27/04/2019

कृषि अध्यादेशों को लेकर NDA में फूट, हरसिमरत कौर ने मोदी कैबिनेट से दिया इस्तीफा

मोदी सरकार द्वारा संसद में पेश किए गए कृषि अध्यादेशों को लेकर राजग में फूट पड़ गई है। राष्ट्रीय लोकतांत्रिक गठबंधन में भाजपा की खास सहयोगी अकाली दल के कोटे से मंत्री हरसिमरत कौर बादल ने विरोध स्वरूप मोदी कैबिनेट से इस्तीफा दे दिया है।

18/09/2020

अपने हिसाब से बदलाव चाहते हैं राहुल गांधी

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी भले ही अब भी अपने इस्तीफे पर अड़े हुए हैं। लेकिन असल में उनकी इच्छा है कि वह पार्टी संगठन में बदलाव अपनी जरुरत के हिसाब से कर सकें।

30/05/2019

काबुल में हुए गुरूद्वारे पर हमले की भारत ने की निंदा

भारत ने अफगानिस्तान की राजधानी काबुल में गुरूद्वारे पर आतंकवादी हमले की कड़ी निंदा की है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरूद्वारे पर आतंकवादी हमले पर गहरा दुख प्रकट किया है।

26/03/2020

हिमाचल में बर्फबारी से जनजीवन अस्तव्यस्त, शिमला सहित कई इलाकों में यातायात बंद

हिमाचल प्रदेश में अलग क्षेत्रों में गत तीन दिनों से लगातार हो रहे हिमपात और बारिश ने राज्य में जहां जिंदगी की रफ्तार रोक दी है।

09/01/2020

चीन बॉर्डर पर हिंसक झड़प, भारतीय सेना का 1 अधिकारी और 2 जवान शहीद

भारत और चीन सीमा पर पूर्वी लद्दाख में पिछले एक महीने से भी अधिक समय से चले आ रहे गतिरोध के बीच सोमवार रात दोनों देशों के सैनिकों के बीच पेगांग झील क्षेत्र में हिंसक झड़प हुई, जिसमें सेना के एक अधिकारी और 2 जवान शहीद हो गये।

16/06/2020