Dainik Navajyoti Logo
Monday 17th of May 2021
 
भारत

यह भी पढ़ें:

'राफेल डील के बाद फ्रांस ने अनिल अंबानी का टैक्स माफ किया'

कांग्रेस ने फ्रांस के एक अखबार में उद्योगपति अनिल अंबानी की एक कंपनी को कर देनदारी में भारी छूट देने संबंधी रिपोर्ट का हवाला देते हुए शनिवार को एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर निशाना साधा और सवाल किया कि क्या उन्होंने अपने मित्र ‘एए’ के एजेन्ट के तौर पर काम किया।

14/04/2019

मूक-बधिरों के लिए संस्थान खोलना चाहती हैं टॉपर पूजा

केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड के 12वीं कक्षा के परीक्षा में राजधानी के सरकारी स्कूलों में कॉमर्स स्ट्रीम की टॉपर पूजा सिंह भविष्य में मूक-बधिरों के लिए ऐसा प्रशिक्षण संस्थान खोलना चाहती हैं जिसमें उनकी प्रतिभा को निखार कर उन्हें रोजगार मुहैया कराया जा सके।

07/05/2019

भाजपा के वरिष्ठ नेताओं की हुई बैठक, शिवसेना के प्रस्ताव का इंतजार

भारतीय जनता पार्टी के नेताओं की यहां दो घंटे चली बैठक के बाद पार्टी के वरिष्ठ नेता चंद्रकांत पाटिल ने कहा कि महाराष्ट्र में भाजपा-शिवसेना गठबंधन की सरकार बनाने के लिए शिव सेना की ओर से प्रस्ताव आने की प्रतीक्षा है।

06/11/2019

राहुल गांधी ने असम में पत्रकार की मौत पर बीजेपी को घेरा, कहा- देश में सच्ची पत्रकारिता का घोटा जा रहा है गला

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर सीधा हमला करते हुए शुक्रवार को असम में पत्रकार पराग भुईयां की हत्या का मामला उठाया और आरोप लगाया कि भाजपा शासित राज्यों में भ्रष्टाचार को उजागर करने वाली पत्रकारिता का गला घोटा जा रहा है।

13/11/2020

देश में कोरोना के 1,52,879 नए मामले आए सामने

देश में कोरोना वायरस (कोविड-19) महामारी का प्रकोप बढ़ता ही जा रहा है और पिछले 24 घंटों के दौरान 839 कोरोना मरीजों की मौत होने से मतृकों का आंकड़ा 1.70 लाख के करीब हो गया है।

11/04/2021

गोपाल कांडा अदालत में होंगे पेश

हरियाणा के विधायक गोपाल कांडा को अदालत ने आत्महत्या के मामले में दीपावली पर अदालत में पेश होने का आदेश दिया है। दिल्ली की एक अदालत ने उन्हें इस मामले में कोर्ट में पेश होने के आदेश दिए है।

26/10/2019

लॉकडाउन उल्लंघनों की जांच के लिए कैमरों के साथ लगाया हीलियम बैलून

वडोदरा जिला प्रशासन ने लॉकडाउन का उल्लंघन करने वालो की देखरेख करने के लिए दो कैमरों के साथ एक हीलियम बैलून लगाया है।

12/04/2020