Dainik Navajyoti Logo
Wednesday 4th of August 2021
 
भारत

बंगाल में थम नहीं रहा बवाल: शुभेंदु अधिकारी के खिलाफ FIR दर्ज, नगरपालिका से राहत सामग्री चुराने का आरोप

Monday, June 07, 2021 11:15 AM
शुभेंदु अधिकारी (फाइल फोटो)

कोलकाता। पश्चिम बंगाल में भाजपा नेता शुभेंदु अधिकारी और उनके भाई सोमेंदु के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई है। उन पर नगरपालिका से राहत सामग्री चुराने का आरोप लगाया गया है। कांठी नगरपालिका प्रशासनिक बोर्ड के मेंबर रत्नदीप मन्ना ने कांठी पुलिस स्टेशन में 1 जून को भाजपा नेता और उनके भाई के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। सोमेंदु कांठी नगर पालिका के पूर्व म्यूनिसिपल चीफ भी रह चुके हैं।

जबरदस्ती ताला खुलवाया और उठा ले गए त्रिपाल
शिकायत में कहा गया है कि 29 मई को दोपहर करीब 12.30 बजे शुभेंदु एवं उनके भाई के कहने पर नगर पालिका कार्यालय के गोदाम का ताला जबरदस्ती खोला गया और यहां से सरकारी त्रिपाल को ले जाया गया। इसकी कीमत करीब एक लाख रुपए बताई जा रही है। शिकायत में बताया गया कि चोरी के दौरान भाजपा नेताओं ने सेंट्रल आर्म्ड फोर्स का भी इस्तेमाल किया।

धोखाधड़ी मामले में शुभेंदु का करीबी गिरफ्तार
शुभेंदु के एक करीबी सहयोगी को कोलकाता पुलिस ने धोखाधड़ी के केस में गिरफ्तार किया है। राखल बेरा को 2019 में सिंचाई और जलमार्ग मंत्रालय में नौकरी का झांसा देकर एक व्यक्ति को ठगने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया कि उसने दो लाख रुपए का भुगतान किया, फिर भी उसे नौकरी नहीं मिली।

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

कर्नाटक में बाढ़ से स्थिति गंभीर, 11 की मौत, 15 जिले चपेट में

कर्नाटक के बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों में स्थिति गंभीर बनी हुई है और पिछले दो सप्ताहके दौरान बाढ़ जनित घटनाओं में मरने वालों की संख्या 11 हो गई है। राज्य के 30 में से 15 जिले बाढ़ की गिरफ्त में हैं जहां सामान्य जन जीवन प्रभावित है।

08/08/2019

व्यवसायी ने पत्नी, बेटी और बेटे को मारी गोली, फिर खुद ने किया सुसाइड

बिहार में राजधानी पटना के कोतवाली थाना क्षेत्र के किदवईपुरी मुहल्ला से पुलिस ने कपड़ा व्यवसायी निशांत सर्राफ के परिवार के तीन लोगों का शव बरामद किया गया है।

11/06/2019

चंद्रशेखर राव से स्टालिन ने कहा, कांग्रेस को दें समर्थन

तेलंगाना के सीएम और टीआरएस नेता के चंद्रशेखर राव ने डीएमके अध्यक्ष एम के स्टालिन से मुलाकात की, जिसमें केसीआर ने कहा कि वे भी कांग्रेस को समर्थन देकर कांग्रेस की अगुवाई में सरकार बनाने में मदद करें।

15/05/2019

जेपी नड्डा ने संभाला कार्यभार

भाजपा के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कार्यभार संभाल किया है। बीजेपी के राष्ट्रीय पदाधिकारियों, केन्द्र सरकार के मंत्रियों एवं विभिन्न राज्यों के मुख्यमंत्रियों एवं मंत्रियों और कार्यकर्ताओं ने पार्टी के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा का भव्य स्वागत एवं अभिनंदन किया।

18/06/2019

कोरोना अपडेटः देश में संक्रमितों का आंकड़ा 91.39 लाख के पार, 24 घंटे में आए 44 हजार से ज्यादा नए मामले

देश में कोरोना के मामलों में फिर तेजी आती जा रही है और पिछले कुछ दिनों से 45 हजार से अधिक नए मामले रोज सामने आए हैं हालांकि कोरोना संक्रमण को मात देने वालों की संख्या में भी औसतन इजाफा हुआ है जिससे सक्रिय मामलों की दर 5 फीसदी से नीचे है। केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय के अनुसार बीते 24 घंटे में 44,059 नए मामले सामने आने से संक्रमितों का आंकड़ा 91.39 लाख हो गया है।

23/11/2020

दिल्ली की 6 सीटों पर कांग्रेस ने घोषित किए उम्मीदवार, नॉर्थ-ईस्ट दिल्ली से लडे़ंगी शीला दीक्षित

कांग्रेस दिल्ली की 7 लोकसभा सीटों में से 6 सीटों पर उम्मीदवारों की घोषणा कर दी है।

22/04/2019

गगनयान मिशन पर भी कोरोना का असर, रूस में लॉकडाउन के कारण अंतरिक्ष यात्रियों की ट्रेनिंग थमी

कोरोना का असर भारतीय अंतरिक्ष अनुसंधान संगठन यानी इसरो के महत्वकांक्षी मिशन 'गगनयान' पर भी पड़ा है। रूस में लॉकडाउन की वजह से यूरी ए. गैगरीन रिसर्च एंड टेस्ट कॉस्मोनॉट ट्रेनिंग सेंटर में भी कामकाज बंद होने से यहां भारत के चार अंतरिक्ष यात्री की ट्रेनिंग भी रुक गई है।

07/04/2020