Dainik Navajyoti Logo
Tuesday 11th of May 2021
 
भारत

कूच बिहार में बोले अमित शाह, चुनाव खत्म होते-होते ममता बनर्जी भी बोलेंगी 'जय श्री राम'

Thursday, February 11, 2021 17:05 PM
रैली को संबोधित करते हुए अमित शाह।

कूच बिहार। केंद्रीय गृह मंत्री एवं भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता अमित शाह ने गुरुवार को दावा किया कि पश्चिम बंगाल में भाजपा 200 से अधिक सीटें जीतेगी। शाह ने एक रैली को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा को जीतने से कोई नहीं रोक सकता। उन्होंने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और उनके भतीजे अभिषेक पर निशाना साधते हुए कहा कि 'परिवर्तन यात्रा' बुआ-भतीजा के प्रसारित भ्रष्टाचार को समाप्त करेगी। केंद्रीय गृह मंत्री ने कहा कि परिवर्तन यात्रा बंगाल की स्थिति बदलने और सीमा पर घुसपैठ को रोकने के लिए है। हम एक ऐसा राज्य बनाएंगे जहां एक चिड़िया भी सीमा पार कर नहीं आ पाएगी।

शाह ने कहा कि जब चुनाव समाप्त होगा तब ममता बनर्जी भी 'जय श्री राम' का नारा लगाएंगी। उन्होंने कहा कि जय श्री राम का नारा ममता बनर्जी को अपमान लगता है। क्यों? इतने सारे लोग गर्व से यह नारा लगाते हें। आप इस नारे से क्यों अपमानित होते हैं? इसलिए की आपको वोट के लिए एक वर्ग से अपील करनी है। शाह ने कहा कि बंगाल में देवी दुर्गा की पूजा होती है। हमें सत्ता में लेकर आएं और यह दोनों- राम नवमी और दुर्गा पूजा की भूमि हो जाएगी। उन्होंने दावा किया कि 'तृणमूल कांग्रेस के गुंडों' ने 130 से अधिक भाजपा कार्यकताओं की हत्या कर दी है और इसके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई है।

केंद्रीय गृह मंत्री ने कहा कि तृणमूल कांग्रेस के गुंडे भाजपा को बंगाल में सत्ता में आने से नहीं रोक सकते। एक बार हमारी सरकार के सत्ता में आ जाने के बाद प्रत्येक हत्यारे को जेल भेजा जाएगा। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार ने राज्य के लोगों को केंद्रीय योजनाओं वंचित कर रखा है। शाह ने कहा कि तृणमूल कांग्रेस ने बंगाल के लोगों के लिए कुछ नहीं किया है। ममता बनर्जी मई के बाद मुख्यमंत्री नहीं रहेंगी।

यह भी पढ़ें:

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने नई शिक्षा नीति को बताया अभूतपूर्व, कहा- देश को प्रदान करेगी नया परिवेश

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने कहा कि नई शिक्षा नीति गहन विचार-विमर्श के बाद तैयार की गई है जो अभूतपूर्व और पूर्ण व्यवस्थित है और यह देश को नया परिवेश प्रदान करेगी। राष्ट्रपति ने नई राष्ट्रीय शिक्षा नीति बनाने वाली समिति के प्रमुख डॉ. के कस्तूरीरंगन की सराहना करते हुए कहा कि नई शिक्षा नीति के मसौदे को तैयार करने में ढाई लाख ग्राम पंचायतों, 12 हजार 500 स्थानीय निकायों और 675 जिलों के लोगों से परामर्श लिया गया है।

19/09/2020

प्रयागराज में बिना हेलमेट पर नो पेट्रोल

जीवन सुरक्षा एवं यातायात नियमों का पालन के उद्देश्य से उत्तर प्रदेश के प्रयागराज शहर क्षेत्र में गुरूवार से नो हेलमेट नो पेट्रोल व्यवस्था लागू किया जायेगा।

26/06/2019

दिल्ली में प्रदूषण का स्तर बढ़ा

दिल्ली के बाद दिल्ली में हवा में प्रदूषण का स्तर बढ़ गया। दिल्ली-एनसीआर में जलाए गए पटाखों का असर देर रात नजर आया।

29/10/2019

कैमरामैन के कोरोना वायरस से निधन के बाद दूरदर्शन कार्यालय सील, किया जाएगा सेनेटाइज

दूरदर्शन के 53 वर्षीय कैमरामैन योगेश कुमार के निधन के बाद दूरदर्शन कार्यालय को सील कर दिया गया है। योगेश कुमार की जांच रिपोर्ट में उनके कोरोना से पीड़ित होने की पुष्टि हुई। इसके बाद दूरदर्शन कार्यालय को सेनेटाइज करने हेतु 2 दिन के लिए सील कर दिया गया है।

29/05/2020

कोरोना वैक्सीन के लिए 80 हजार करोड़ रुपए की आवश्यकता

पुणे स्थित वैक्सीन बनाने वाली दुनिया की सबसे बड़ी कंपनी सीरम इंस्टिट्यूट ऑफ इंडिया के सीईओ आदर पूनावाला ने कहा कि सभी भारतीयों को कोरोना टीका लगाने के लिए 80 हजार करोड़ रुपए की जरूरत पड़ेगी।

27/09/2020

लोकसभा में उठा उत्तर प्रदेश के बिजली कर्मचारियों की भविष्य निधि का मुद्दा, सरकार से स्पष्टीकरण की मांग

उत्तर प्रदेश पावर कॉरपोरेशन के कर्मचारियों की भविष्य निधि का पैसा प्राइवेट कंपनी को दिए जाने का मामला लोकसभा में उठा और सरकार से इस बारे में स्पष्टीकरण देने की मांग की गई। बसपा के दानिश अली ने शून्यकाल में यह मामला उठाया और इसको लेकर राज्य सरकार की कार्य शैली पर चिंता जाहिर की।

03/12/2019

केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर का किसानों के नाम खुला पत्र, कहा- मंडिया रहेंगी चालू, MSP पर होगी खरीद

केंद्रीय कृषि मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर ने किसानों को लिखे खुले पत्र में न्यूनतम समर्थन मूल्य पर खरीद होने, मंडियों के चालू रहने, किसानों को किसान सम्मान निधि मिलते रहने का विश्वास दिलाया है। तोमर ने पत्र में लिखा कि कुछ राजनीतिक दल और किसान संगठन किसानों को कृषि कानूनों की गलत व्याख्या कर भ्रम की स्थिति पैदा कर रहे हैं।

18/12/2020