Dainik Navajyoti Logo
Wednesday 22nd of September 2021
 
भारत

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

लवलीना बोर्गोहेन ने क्वार्टर फाइनल में किया प्रवेश

भारतीय मुक्केबाज लवलीना बोर्गोहेन ने टोक्यो ओलंपिक में 16वें राउंड में महिला 69 किग्रा (वेल्टरवेट) वर्ग में कांटे के मुकाबले में जर्मनी की नादिन एपेट्ज को हराकर क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया।

27/07/2021

दिल्ली में 4 कोरोना मरीजों का प्लाज्मा थेरेपी से इलाज, केजरीवाल बोले- नतीजे उत्साहजनक

दिल्ली में कोरोना वायरस संक्रमित मरीजों पर प्लाज्मा थेरेपी को लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शुक्रवार को पत्रकार वार्ता कर अहम जानकारी दी। उन्होंने कहा कि लोक नायक जय प्रकाश नारायण अस्पताल (एलएनजेपी) में 4 मरीजों पर प्लाज्मा थेरेपी का ट्रायल किया गया, जिसके परिणाम उत्साहजनक रहे हैं।

24/04/2020

दिल्ली में भारी बारिश ने बढ़ाई राहगीरों की मुसीबतें, जलभराव से कई जगह यातायात जाम

राजधानी में सुबह हुई भारी बारिश से कई जगहों पर जलभराव की स्थिति बन गई और सड़कों पर गड्ढों की वजह से वाहन बेहद सुस्त रफ्तार से चलने के कारण जगह-जगह यातायात जाम हो गया। राजधानी के लगभग सभी हिस्से जलभराव से प्रभावित हुए हैं तथा सड़कों पर गड्डों ने राहगीरों की मुसीबतें और बढ़ा दी हैं।

19/08/2020

देश में कोरोना: 24 घंटे में 1.32 लाख से ज्यादा नए संक्रमित, 3207 मौतें, रिकवरी दर हुई 92.48 फीसदी

देश में कोरोना वायरस के दैनिक मामलों में एक बार फिर थोड़ी बढ़ोतरी हुई है। पिछले 24 घंटों के दौरान 1.32 लाख से ज्यादा नए मामले सामने आए है। हालांकि राहत की बात है कि स्वस्थ होने वाले लोगों की संख्या नए संक्रमितों से 1 लाख से अधिक रही, जिससे रिकवरी दर बढ़कर 92.48 फीसदी हो गई है।

02/06/2021

इसरो का पृथ्वी की देखरेख वाले उपग्रह का प्रक्षेपण नहीं हो सका सफल

भारतीय अंतरिक्ष अनुसंधान संगठन (इसरो) का पृथ्वी की देखरेख करने वाले उपग्रह जीएसएलवी-एफ10/ईओएस-03 का प्रक्षेपण तकनीकी खराबी के कारण पूरा नहीं हो सका।

12/08/2021

कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह और रणदीप सिंह सुरजेवाला हुए कोरोना संक्रमित, हुए होम क्वारेंटाइन

देशभर में कोरोना संक्रमण की मामले बढ़ते जा रहे हैं। शुक्रवार को कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह, रणदीप सिंह सुरेजवाला और शिरोमणि अकाली दल की नेता हरसिमरत कौर बादल भी कोरोना संक्रमित हो गए हैं। पॉजिटिव होने के बाद सभी नेता होम क्वारेंटाइन हो गए हैं। उन्होंने अपने संपर्क में आए लोगों से जांच कराने की अपील की है।

16/04/2021

भारत को किसी का आंख दिखाना मंजूर नहीं, सेना में हर चुनौती का मुंहतोड़ जवाब देने की क्षमता: राजनाथ

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने सोमवार को चीन का नाम लिए बिना कहा कि भारत शांति का पक्षधर है और कभी किसी पर आक्रमण नहीं करता, लेकिन उसे किसी का आंख दिखाना मंजूर नहीं है और उसकी सेना हर तरह की चुनौती का मुंहतोड़ जवाब देने की क्षमता रखती है।

28/06/2021