Dainik Navajyoti Logo
Sunday 19th of September 2021
 
भारत

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

राज्यपाल कलराज मिश्र की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात

राज्यपाल कलराज मिश्र ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से रविवार को नई दिल्ली में मुलाकात की। राज्यपाल की प्रधानमंत्री से यह शिष्टाचार भेंट थीं। प्रधानमंत्री मोदी के साथ राज्यपाल ने राज्य की उच्च शिक्षा में किए जा रहे नवाचार, कृषि में सुधार और जनजातीय जैसे महत्वपूर्ण मुद्दों के बारे में विस्तार से चर्चा की।

24/11/2019

अंधेरा होने के चलते लूनर को नहीं मिली लैंडर 'विक्रम' की लोकेशन : नासा

इसरो के चंद्रयान-2 के विक्रम लैंडर को लेकर नासा ने एक बड़ा खुलासा किया है। अमेरिकी अंतरिक्ष एजेंसी ने शुक्रवार को विक्रम लैंडर की लैंडिंग वाली जगह की तस्वीरें जारी की है, जिसमें कहा गया है कि चांद की सतह पर विक्रम लैंडर की हार्ड लैंडिंग हुई।

27/09/2019

पश्चिम बंगाल में TMC की हैट्रिक, नंदीग्राम सीट से शुभेंदु से 1956 वोट से हारीं ममता बनर्जी

पश्चिम बंगाल में सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस ने भारी जीत हासिल की है। हालांकि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी नंदीग्राम विधानसभा सीट पर कांटे की टक्कर में भाजपा प्रत्याशी शुभेंदु अधिकारी से करीब 1956 मतों से चुनाव हार गईं। पहले खबरें थीं कि ममता ने शुभेंदु को 1200 मतों से हराया है। नतीजे को लेकर अलग-अलग खबरों पर हुए विवाद के बाद ममता ने कहा कि वह इसे लेकर कोर्ट जाएंगी।

03/05/2021

PM मोदी ने मुख्यमंत्रियों से कोरोना स्थिति पर की चर्चा, कहा- एकजुट होकर करना होगा चुनौती का सामना

देश में कोरोना महामारी का प्रकोप बढ़ने के मद्देनजर प्रधानमंत्री ने पिछले 5 सप्ताह में आज तीसरी बार राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ स्थिति की समीक्षा की। इससे पहले भी उन्होंने 17 मार्च और 8 अप्रैल को राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ महामारी से निपटने के उपायों पर चर्चा की थी।

23/04/2021

भारतीय सीमा में चीनी सैनिक नहीं घुसे, पुष्टि करे सरकार : राहुल

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने चीन सीमा पर तनाव के बीच सरकार से बुधवार को सवाल किया कि क्या कोई चीनी सैनिक भारतीय सीमा में घुसा है।

03/06/2020

दिल्ली: डोर स्टेप राशन डिलीवरी योजना पर बोले मुख्यमंत्री केजरीवाल, बिना नाम के करेंगे काम

केजरीवाल सरकार की मुख्यमंत्री राशन योजना पर केंद्र सरकार ने रोक लगा दी थी। इस पर केजरीवाल ने केन्द् सरकार पर हमला किया है।

20/03/2021

भाजपा विधायक आकाश विजयवर्गीय गिरफ्तार, अधिकारी को बैट से पीटा था

भाजपा विधायक आकाश विजयवर्गीय ने अधिकारी के साथ बदसलूकी की है। आकाश विजयवर्गीय ने क्रिकेट बैट से अधिकारी को पीटा और समर्थकों ने भी अधिकारी के साथ मारपीट की।

26/06/2019