Dainik Navajyoti Logo
Monday 2nd of August 2021
 
भारत

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

राहुल गांधी ने PM मोदी पर साधा निशाना, कहा- चीनी घुसपैठ को लेकर झूठ बोलने की वजह बताएं

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने लद्दाख में चीनी सेना की घुसपैठ को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर फिर निशाना साधा है। राहुल गांधी ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी लद्दाख में चीनी घुसपैठ को लेकर सच नहीं बोल रहे हैं और उन्हें इस संबंध में झूठ बोलने की वजह देश की जनता को बतानी चाहिए।

06/08/2020

तेलंगाना एक्सप्रेस की बोगी में लगी भीषण आग

हरियाणा में फरीदाबाद-पलवल के बीच गुरुवार सुबह तेलंगाना एक्सप्रेस की बोगी में भीषण आग लग गई। रेलवे प्रोटेक्शन फोर्स और दमकल विभाग के कर्मचारियों ने आग पर काबू पाया।

29/08/2019

यह है भारत का नया राजनीतिक मानचित्र, अब 28 राज्य और 9 केन्द्रशासित प्रदेश

केन्द्र शासित प्रदेशों जम्मू कश्मीर और लददाख की सीमाओं के निर्धारण को अंतिम रूप दे दिया जिससे देश का नया राजनीतिक मानचित्र अस्तित्व में आ गया।

02/11/2019

अब पड़ोसी देशों को वैक्सीन की सप्लाई, भूटान और मालदीव के लिए कोविशील्ड के 2.5 लाख टीके रवाना

श में विश्व का सबसे बड़ा वयस्क टीकाकरण अभियान शुरू होने के 5 दिन बाद भारत ने पड़ोसी देश भूटान एवं मालदीव को कोविड के क्रमश डेढ़ लाख एवं एक लाख टीके बुधवार को भेजे गए। सुबह मुंबई से भूटान के लिए स्पाइसजेट का एक विमान डेढ़ लाख टीके और दोपहर में मालदीव के लिए एक लाख टीके लेकर एयर इंडिया का एक विमान रवाना हुआ।

20/01/2021

#UPBoardResults2019: हाईस्कूल में गौतम और इण्टरमीडिएट में तनु ने किया टॉप

उत्तर प्रदेश माध्यामिक शिक्षा परिषद(यूपी बोर्ड) के शनिवार को घोषित परीक्षाफल में हाईस्कूल में कानपुर के गौतम रघुवंशी और इण्टरमीडिएट में बागपत की तनु तोमर ने सर्वोच्च अंक हासिल कर प्रदेश में टाप किया है।

27/04/2019

मानहानि के मुकदमों में गुजरात की कोर्ट में पेश होंगे राहुल गांधी

लोकसभा सांसद और कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी मानहानि के अलग-अलग मामलों में गुजरात के सूरत और अहमदाबाद शहर की अदालतों में गुरुवार और शुक्रवार को पेश होंगे।

09/10/2019

भारत ने कोरोना टीकाकरण में अमेरिका और चीन को पछाड़ा, 12 करोड़ 26 लाख से ज्यादा लोगों को लगी वैक्सीन

देश में कोरोना महामारी को हराने के लिए टीकाकरण की रफ्तार को और तीव्र किया गया है। टीकाकरण के मामले में भारत, अमेरिका और चीन को पछाड़ कर शीर्ष स्थान पर पहुंच गया है। 92 दिनों में ही देश में 12 करोड़ 26 लाख से ज्यादा लोगों को वैक्सीन लगा दी गई है। इस आंकड़े को छूने में अमेरिका ने 97 दिन लगाए और चीन ने 108 दिनों में इस लक्ष्य को पूरा किया।

19/04/2021