Dainik Navajyoti Logo
Friday 24th of September 2021
 
भारत

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

भारत में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 97.67 लाख के पार, सक्रिय मामले घटकर 3.73 लाख से हुए कम

देश में कोरोना संक्रमण के मामले एक दिन बढ़ने के बाद इसमें फिर कमी आई है और स्वस्थ होने वालों की संख्या में निरंतर इजाफा होने से सक्रिय मामले घटकर पौने चार लाख से नीचे आ गए हैं। केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय की ओर से जारी आंकड़ों के मुताबिक पिछले 24 घंटे में 31,521 नए मामले सामने आने से संक्रमितों का आंकड़ा 97.67 लाख के पार पहुंच गया है।

10/12/2020

बैंकों को सीबीआई और कैग से डरने की जरूरत नहीं : सीतारमण

वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने कहा है कि सरकारी बैंकों को अपने अधिकारियों के विरुद्ध लंबित सतर्कता मामलों को निपटाने के निर्देश दिए गए है और जो सही एवं विवेक से लिए गए मामले हैं उनके लिए बैंकों को सीबीआई, नियंत्रक एवं महालेखा परीक्षक (कैग) और केन्द्रीय सतर्कता आयोग से डरने की जरूरत नहीं है।

29/12/2019

बिहार का चुनावी मौसम: 'क्यूं करे विचार ठीके तो है नीतीश कुमार'

बिहार में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर जेडीयू ने अभी से तैयारियां शुरू कर दी है। अबकी बार चुनाव के लिए जेडीयू ने 'बिहार में बहार है नीतीशे कुमार है' की जगह 'क्यूं करे विचार, ठीके तो है नीतीश कुमार' का स्लोगन जारी किया है।

03/09/2019

जासूसी मामले में कमलनाथ का केंद्र पर हमला, बोले- पेगासस राष्ट्रीय सुरक्षा के मद्देनजर खरीदा या सरकार की सुरक्षा के लिए

पेगासस जासूसी मामले में केंद्र सरकार को घेर रही मुख्य विपक्षी दल कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री कमलनाथ ने बुधवार को कहा कि इस मामले में केंद्र की मोदी सरकार को साफतौर पर स्पष्ट करना चाहिए कि उसने इजराइली कंपनी से जासूसी के कार्य में उपयोग होने वाला 'पेगासस' का लाइसेंस खरीदा है या नहीं।

21/07/2021

पेट्रोल-डीजल की घटती कीमतों का लाभ आम जनता को दें सरकार: कांग्रेस

प्रमुख विपक्षी दल कांग्रेस ने केन्द्र सरकार से मांग की है कि दुनिया के बाजार में पेट्रोल-डीजल की घटती कीमतों का लाभ देश की आम जनता को दिया जाना चाहिए। पार्टी का कहना है कि पेट्रोल उत्पादों की कीमतें आज बहुत नीचे चली गई हैं। ऐसे में इसका लाभ आम जनता को मिलना चाहिए। लेकिन केन्द्र सरकार ने इस बारे में अभी तक कोई पहल नहीं की है।

06/04/2020

इंदौर के कार्यक्रम में शामिल हुई रोबोट सोफिया

मध्यप्रदेश की औद्योगिक राजधानी इंदौर में चल रहे अंतर्राष्ट्रीय राउंड स्क्येवर कॉन्फ्रेंस में विश्व की पहली रोबोट नागरिक सोफिया शामिल हुयीं।

05/10/2019

जम्मू-कश्मीरः CRPF के गश्ती दल पर आतंकियों ने फेंका हथगोला, सहायक उपनिरीक्षक घायल

दक्षिणी कश्मीर के पुलवामा में रविवार को आतंकवादियों के हमले में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) का एक सहायक उपनिरीक्षक घायल हो गया। आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि पुलवामा के प्रमुख चौराहे पर सीआरपीएफ के गश्ती दल पर आतंकवादियों ने हथगोला फेंका।

18/10/2020