Dainik Navajyoti Logo
Friday 14th of May 2021
 
भारत

कमलनाथ के इस्तीफे पर बोले ज्योतिरादित्य सिंधिया, जनता की हुई जीत, सत्यमेव जयते

Friday, March 20, 2020 14:50 PM
ज्योतिरादित्य सिंधिया (फाइल फोटो)

भोपाल। मध्य प्रदेश में कमलनाथ ने मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे दिया है। इस पर कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि यह जनता की जीत है। सिंधिया ट्वीट किया कि मध्य प्रदेश में जनता की जीत हुई है। मेरा मानना रहा है कि राजनीति जनसेवा का माध्यम होना चाहिए, लेकिन प्रदेश सरकार इस रास्ते से भटक गई थी, सच्चाई की विजय हुई है, सत्यमेव जयते।

बता दें कि कमलनाथ ने सुप्रीम कोर्ट के फ्लोर टेस्ट कराने के आदेश के बाद मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने की घोषणा की थी। उन्होंने राज्यपाल लालजी टंडन को इस्तीफा दिया।
 

यह भी पढ़ें:

देशद्रोह का आरोपी शरजील इमाम जहानाबाद से गिरफ्तार, असम पर दिया था भड़काऊ बयान

देशद्रोह एवं साम्रदायिक तनाव फैलाने समेत कई गंभीर आरोपों के बाद से भूमिगत हो गये जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (जेएनयू), दिल्ली के छात्र शरजील को दिल्ली पुलिस ने बिहार के जहानाबाद से गिरफ्तार कर लिया।

28/01/2020

देवेगौड़ा ने लिया चुनाव नहीं लड़ने का फैसला

पूर्व प्रधानमंत्री और जेडीएस के राष्ट्रीय अध्यक्ष एच डी देवेगौड़ा ने फैसला किया है कि वह अब चुनाव नहीं लड़ेंगे। उन्होंने साथ ही कहा कि राज्य की 17 विधानसभा सीटों पर होने वाले उपचुनावों में उनके परिवार के किसी सदस्य को टिकट नहीं दिया जाएगा।

12/09/2019

ई-कॉमर्स कंपनियों से ऑनलाइन बिक्री की छूट वापस, गैर जरूरी सामान की नहीं कर पाएगी आपूर्ति

केन्द्रीय गृह मंत्रालय ने लॉकडाउन के दौरान सोमवार से ई-कॉमर्स कंपनियों को गैर जरुरी सामानों की ऑनलाइन बिक्री की छूट वापस ले ली है। देश के खुदरा व्यापारियों एवं उनके संगठनों ने इसका विरोध किया था। जिसके बाद गृह मंत्रालय ने गैर जरूरी सामानों की बिक्री आगामी तीन मई तक रोक लगा दी है।

19/04/2020

तेजस्वी यादव के गायब रहने पर बोले रघुवंश प्रसाद, शायद वर्ल्डकप देखने गए होंगे

आरजेडी नेता तेजस्वी यादव काफी समय से गायब है। उनके बारे में पार्टी नेताओं को भी जानकारी नहीं है। आरजेडी के वरिष्ठ नेता रघुवंश प्रसाद सिंह से तेजस्वी यादव को लेकर किए गए सवाल पर कहा कि मुझे उनकी जानकारी नहीं है।

19/06/2019

टाटा ग्रुप ने कोरोना के इलाज में लगे डॉक्टरों-नर्सों के लिए खोले ताज होटल, सोशल मीडिया पर हो रही तारीफ

देश में कोरोना वायरस का संक्रमण तेजी से बढ़ रहा है। डॉक्टर और पैरामेडिकल स्टाफ दिन-रात पीड़ित मरीजों को ठीक करने में लगे है। ऐसे में टाटा ग्रुप ने कोरोना से पीड़ित मरीजों का इलाज करने में लगे डॉक्टरों व पैरामेडिकल स्टाफ के लिए ताज होटल्स के कमरे खोल दिए हैं।

04/04/2020

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने दी ईद-उल-जुहा की मुबारकबाद

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने सोमवार को देशवासियों को ईद-उल-जुहा की बधाई और मुबारकबाद दी। मोदी ने अपने ट्वीट में कहा कि, ईद-उल-जुहा के अवसर पर मेरी शुभकामनाएं।

12/08/2019

ममता के जीवन पर बनी फिल्म का ट्रेलर हटाने का आदेश

चुनाव आयोग ने तृणमूल कांग्रेस की प्रमुख एवं पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के जीवन पर बनी फिल्म बाघिनी: बंगाल टाइग्रेस के ट्रेलर पर रोक लगाने का आदेश दिया है।

24/04/2019