Dainik Navajyoti Logo
Friday 14th of May 2021
 
भारत

उत्तर प्रदेश: मथुरा में यमुना एक्सप्रेस-वे पर टैंकर-कार की भिड़ंत, एक परिवार के 6 सदस्यों समेत 7 की मौत

Wednesday, February 24, 2021 10:45 AM
कॉन्सेप्ट फोटो।

मथुरा। उत्तर प्रदेश में मथुरा के नौझील क्षेत्र में यमुना एक्सप्रेसवे पर टैंकर की चपेट में आने से कार सवार एक परिवार के 6 सदस्यों समेत 7 लोगों की मौत हो गई। पुलिस सूत्रों ने बुधवार को बताया कि मंगलवार रात करीब 12 बजे माइलस्टोन 68 के पास यह हादसा उस समय हुआ जब वृंदावन से दर्शन कर हरियाणा के जींद जिले स्थित अपने घर लौट रहे एक परिवार की कार डिवाइडर तोड़ कर दूसरी लेन में आए टैंकर से टकरा गई। हादसा इतना भीषण था कि कार पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई और उसमें सवार सभी 7 लोगों की मौके पर मौत हो गई।

उन्होने बताया कि हादसे मे मारे गए जींद जिले के गढ़ सफीदो के निवासी थे। डीजल से भरा टैंकर नोएडा से आगरा की तरफ जा रहा था जबकि कार आगरा से नोएडा की तरफ जा रही थी। इस बीच टैंकर डिवाइडर तोड़ते हुए सड़क के दूसरी ओर आ गया और विपरीत दिशा से तेज रफ्तार में जा रही कार मे टक्कर मार दी। हादसे में मरने वालों में मनोज (45), पत्नी बबीता (40), पुत्र अभय (18) और हेमंत (16) के अलावा मिथिलेश मित्तल के पुत्र कन्नू (10), पुत्री हिमांद्री (14) और राकेश (39) शामिल हैं।

यह भी पढ़ें:

संविधान के प्रति जागरूकता लोकतंत्र के लिए शुभ संकेत : मायावती

देश के कुछ राज्यों में सीएए को लेकर हो रहे विरोध प्रदर्शन का जिक्र किए बगैर मायावती ने कहा कि संविधान के प्रति महिलाओं और युवाओं में बढ़ती जागरूकता से देश को आशा की नई किरण और ऊर्जा मिल रही है। यह देश के लोकतंत्र एवं गणतंत्र के लिए काफी शुभ संकेत माना जा रहा है।

25/01/2020

पश्चिम बंगाल के पुरुलिया में बोले योगी आदित्यनाथ, अब लंबे समय तक नहीं चल पाएगी टीएमसी की गुंडागर्दी

पश्चिम बंगाल का सियासी घमासान जीतने के लिए सभी राजनैतिक दलों ने पूरी ताकत झोंक दी है। मंगलवार को भाजपा के दिग्गज नेताओं ने जनसभाओं को संबोधित किया। सबसे पहले उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पुरुलिया में जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस, कम्यूनिस्टों और तृणमूल कांग्रेस ने बंगाल को खोखला बना दिया है।

16/03/2021

पाक आतंकियों के हमले की आशंका के चलते समुद्री इलाकों में अलर्ट

पाकिस्तान स्थित आतंकियों की ओर से पानी के अंदर से हमले की खुफिया सूचनाओं के मद्देनजर इस पड़ोसी देश की गुजरात सीमा से सटे कच्छ जिले के तटवर्ती इलाके तथा समुद्र में सुरक्षा चौकसी बेहद कड़ी कर अलर्ट किया गया है।

29/08/2019

UP: हाथरस में बेटी से छेड़छाड़ की शिकायत करने वाले पिता की गोली मारकर हत्या, 2 आरोपी गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश में हाथरस जिले के सासनीगेट क्षेत्र में बेटी से छेड़छाड़ की शिकायत करने पर आरोपियों ने खेत में काम कर रहे उसके पिता की गोली मारकर हत्या कर दी और फरार हो गए। पुलिस ने बताया कि इस सिलसिले में 4 नामजद समेत 6 आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है, जिनमें से 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। मृतक ने मुख्य अभियुक्त पर आज से ढ़ाई साल पहले छेड़खानी का मुकदमा दर्ज कराया था।

02/03/2021

लोग राष्ट्रहित को रखे सर्वोपरि : नायडू

उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू ने लोगों से राष्ट्रहित को सर्वोपरि रखने का अपील करते हुए शुक्रवार को कहा कि उन्हें हिंसा में शामिल नहीं होना चाहिए।

20/12/2019

मोदी और शाह ने श्यामा प्रसाद मुखर्जी को उनकी जयंती पर नमन किया

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने और गृहमंत्री अमित शाह ने महान शिक्षाविद् और प्रखर राष्ट्रवादी विचारक डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी को उनकी जयंती पर नमन किया।

06/07/2019

कोरोना वायरस: देश में 24 घंटे में आए रिकॉर्ड 90 हजार से ज्यादा नए मामले, संक्रमितों का आंकड़ा 41.13 लाख के पार

देश में कोरोना संक्रमण के मामलों में रिकॉर्ड-दर-रिकॉर्ड तेजी के बीच एक दिन में अब तक सर्वाधिक 90 हजार से अधिक नए मामले सामने आए हैं, जिससे संक्रमितों का आंकड़ा 41.13 लाख हो गया हालांकि राहत की बात यह है कि इस दौरान 73 हजार से ज्यादा मरीजों के स्वस्थ होने के कारण सक्रिय मामले 20.96 प्रतिशत पर आ गए।

06/09/2020