Dainik Navajyoti Logo
Tuesday 11th of May 2021
 
भारत

उत्तर प्रदेश: बदायूं गैंगरेप-मर्डर केस का मुख्य आरोपी महंत गिरफ्तार, एक अनुयायी के घर छिपा था

Friday, January 08, 2021 13:20 PM
पुलिसकर्मियों के बीच बाइक पर बैठा आरोपी महंत।

बदायूं। उत्तर प्रदेश की बदायूं जिला पुलिस ने आंगनबाड़ी महिला कार्यकर्ता की कथित गैंगरेप के बाद हत्या के मामले में फरार चल रहे मुख्य आरोपी 50 हजार रुपए के इनामी महंत को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस अधीक्षक ( देहात) सिद्धार्थ वर्मा ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि आंगनबाड़ी महिला कार्यकर्ता के साथ कथित गैंगरेप और उसकी हत्या के मामले में फरार मुख्य आरोपी महंत सत्य नारायण को गुरुवार देर रात उघैती क्षेत्र के मवेली गांव में उसके एक अनुयायी के घर से गिरफ्तार किया गया।

उन्होंने बताया कि फरार चल मुख्य आरोपी की गिरफ्तारी पर पुलिस ने 50 हजार रुपए का इनाम घोषित कर रखा था। उन्होंने बताया कि पुलिस गिरफ्तार आरोपी से पूछताछ कर रही है। इस मामले में पुलिस दो आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है। गौरतलब है कि 3 जनवरी की शाम उघैती क्षेत्र के एक गांव में मंदिर गई 50 वर्षीय महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी। इस मामले में लापरवाही बरतने के आरोप में संबंधित थाना प्रभारी को पहले ही निलंबित किया जा चुका है।

यह भी पढ़ें:

उद्धव मंत्रिमंडल से अब्दुल सत्तार ने दिया इस्तीफा

मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के मंत्रिमंडल से शिवसेना नेता अब्दुल सत्तार ने इस्तीफा दे दिया है। सत्तार को राज्य मंत्री बनाए जाने से शिवसेना के कई नेता नाराज थे।

04/01/2020

छात्र ने आईआईटी को दिया 1 करोड़ का दान

भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान-मद्रास (आईआईटी-एम) के एक नामी पूर्व छात्र ने इंजीनियरिंग डिजाइन विभाग के अंतर्गत रॉबोटिक्स अनुसंधान एवं शिक्षण प्रयोगशाला स्थापित करने के लिए एक करोड़ रुपए का दान दिया है।

09/01/2020

देश में कमजोर हो रही पंचायती राज व्यवस्था : राहुल गांधी

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी ने देश के समग्र विकास के लिए जिस पंचायती राज व्यवस्था की शुरुआत की।

30/04/2020

कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा दूसरी बार कोरोना पॉजिटिव, मणिपाल अस्पताल में भर्ती

कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा शुक्रवार को दूसरी बार की जांच में भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए, जिसके बाद उन्हें मणिपाल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। येदियुरप्पा ने एक ट्वीट में कहा कि बुखार के परीक्षण के बाद वह दूसरी बार कोविड पॉजिटिव पाए गए हैं। पिछले कुछ दिनों के दौरान जो लोग उनके संपर्क में आए हैं वे सभी अपनी जांच कराएं और होम आइसोलेशन में रहें।

16/04/2021

प्रियंका का योगी आदित्यनाथ पर आरोप, कोरोना संक्रमित के संपर्क में आने के बाद भी कर रहे रैलियां

कांग्रेस की उत्तर प्रदेश की प्रभारी महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर कोरोना के विरुद्ध गैर जिम्मेदारी से काम करने और कोरोना से मौतों का गलत आंकड़ा देने का आरोप लगाया है। प्रियंका ने कहा कि मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक योगी कोरोना संक्रमित व्यक्ति के संपर्क में आने के बाद भी रैलियों में जा रहे हैं।

08/04/2021

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह से मिले अरविंद केजरीवाल, कहा- शाहीन बाग पर नहीं हुई चर्चा

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से उनके सरकारी आवास पर भेंट की। दोनों के मध्य मुलाकात करीब 20 मिनट तक चली। केजरीवाल ने कहा कि दोनों के बीच दिल्ली के विभिन्न मुद्दों पर विचार-विमर्श हुआ।

19/02/2020

हिन्दू महासभा ने मनाया नाथूराम गोडसे का जन्मदिन, 6 गिरफ्तार

महात्मा गांधी के गृह राज्य गुजरात के सूरत शहर में पुलिस ने उनके हत्यारे नाथूराम गोडसे का जन्म दिन मनाने वाले छह लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

21/05/2019