Dainik Navajyoti Logo
Thursday 22nd of April 2021
 
भारत

उत्तर प्रदेश: मुरादाबाद में भीषण सड़क हादसा, कैंटर-बस की भिड़ंत में 10 लोगों की मौत, 11 घायल

Sunday, January 31, 2021 09:15 AM
कॉन्सेप्ट फोटो।

मुरादाबाद। उत्तर प्रदेश में मुरादाबाद के कुंदरकी क्षेत्र में शनिवार को घने कोहरे के बीच कैंटर और बस के बीच हुई भिड़ंत में 10 यात्रियों की मृत्यु हो गई जबकि 11 से अधिक गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस सूत्रों ने बताया कि तड़के लगभग 8 बजे मुरादाबाद-आगरा हाईवे स्थित बिलारी सर्किल में हुसैनपुर पुलिया नानपुर के पास यह हादसा उस समय हुआ जब मुरादाबाद की ओर से यात्रियों से भरी एक प्राइवेट बस को ओवरटेक करने के प्रयास में कैंटर टकरा गया। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बस की चालक साइड पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। बताया जा रहा है कि इन दोनों वाहनों के टकराने के साथ ही एक ट्रक भी आकर टकरा गया। सड़क हादसे में दस लोगों की मौत हो गई, जबकि हादसे में 11 से ज्यादा लोग घायल हो गए।

सीएम योगी ने जताया दुख
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मुरादाबाद की घटना पर दुख व्यक्त करते हुए जिला अधिकारी और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को मौके पर पहुंचने के निर्देश दिए हैं। सड़क दुर्घटना में घायलों को 50-50 हजार की आर्थिक सहायता देने जबकि मृतकों के परिजनों को 2- 2 लाख रुपए की आर्थिक सहायता, साथ ही घायलों के समुचित इलाज उपलब्ध कराने के निर्देश दिए हैं।

यह भी पढ़ें:

जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में सुरक्षाबलों की आतंकियों से मुठभेड़, दो आतंकवादी ढेर

जम्मू-कश्मीर के कुलगाम जिले में सोमवार को घेराबंदी और तलाश अभियान के दौरान सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गए। आधिकरिक सूत्रों के मुताबिक खुर हाजीपोरा गांव में आतंकवादियों की मौजूदगी की खुफिया सूचना के आधार पर सुरक्षाबलों के विशेष अभियान समूह ने सुबह अभियान शुरू किया।

25/05/2020

प्रतिबंध के आदेश पर टिकटॉक कंपनी का बयान, कहा- आदेश पर अमल की प्रक्रिया शुरू

गलवान घाटी में चीन और भारत के सैनिकों के बीच संघर्ष के मद्देनजर केंद्र सरकार की तरफ से टिकटॉक समेत 59 चीनी ऐप पर प्रतिबंध लगाए जाने के बाद कंपनी की ओर से मंगलवार को पहला बयान आया जिसमें कहा गया कि वह आदेश का पालन करने की प्रक्रिया में हैं।

30/06/2020

CBSE 12 वीं के नतीजे घोषित, हंसिका और करिश्मा ने किया टॉप

CBSE 12 वीं नतीजे घोषित हो गए हैं। CBSE की वेबसाइट पर रिजल्ट देख सकते हैं।

02/05/2019

जम्मू-कश्मीर: बारामूला में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, 2 आतंकवादी ढेर

जम्मू-कश्मीर के बारामूला जिले में रविवार को घेराबंदी और तलाश अभियान के दौरान सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में 2 आतंकवादी मारा गया है। घटनास्थल के निकट रहने वाले लोगों को सुरक्षित स्थानों पर पहुंचाया गया है। आस-पास के इलाकों में कानून-व्यवस्था बनाए रखने के लिए अतिरिक्त सुरक्षाबलों को तैनात किया गया है।

12/07/2020

कोविंद, मोदी और सोनिया ने मिसाइल मैन अब्दुल कलाम को किया नमन

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, सोनिया गांधी और राहुल गांधी ने मिसाइल मेन ऑफ इंडिया और पूर्व राष्ट्रपति एपीजे अब्दुल कलाम की जयंती पर उन्हें नमन किया।

15/10/2019

सुषमा स्वराज को श्रद्धांजलि देने पहुंचे मोदी और आडवाणी की आंखें हुई नम

भाजपा की वरिष्ठ नेता एवं पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज के अंतिम दर्शन करने और उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित करने के लिए राजनीतिक दलों के नेताओं और उनके प्रशंसकों का तांता उनके घर लगा रहा।

07/08/2019

चुनाव आयोग का संजय सिंह को नोटिस, भाजपा पर लगाया था बवाल कराने की तैयारी का आरोप

आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह को चुनाव आयोग ने आपत्तिजनक बयान पर नोटिस जारी किया। संजय सिंह को यह नोटिस उनके 2 फरवरी के उस विवादित बयान पर दिया गया है जिसमें उन्होंने भाजपा पर बवाल कराने की तैयारी का आरोप लगाया था।

06/02/2020