Dainik Navajyoti Logo
Friday 18th of June 2021
 
भारत

तमाम अटकलों के बीच PM मोदी से मिले यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, जेपी नड्डा से भी की मुलाकात

Friday, June 11, 2021 15:25 PM
योगी आदित्यनाथ ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से की मुलाकात।

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले सियासी हलचल तेज हो गई है। मंत्रिमंडल विस्तार और संगठन में बदलाव की अटकलों के बीच मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गुरुवार को अमित शाह से मुलाकात करने के बाद शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात की। योगी आदित्यनाथ शुक्रवार सुबह करीब 11 बजे प्रधानमंत्री आवास पहुंचे, जहां करीब डेढ़ घंटे तक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ बैठक हुई। बताया जाता है कि इस बैठक में योगी ने अपने 4 साल के कामकाज की रिपोर्ट पीएम को सौंपी। इसके अलावा यूपी में कैबिनेट विस्तार और अगले साल प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर भी मंथन हुआ।

प्रधानमंत्री मोदी से मुलाकात के बाद योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट कर कहा कि आज आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी से नई दिल्ली में शिष्टाचार भेंट एवं मार्गदर्शन प्राप्ति का सौभाग्य प्राप्त हुआ। अपनी व्यस्ततम दिनचर्या से भेंट के लिए समय प्रदान करने व आत्मीय मार्गदर्शन करने हेतु आदरणीय प्रधानमंत्री जी का हृदयतल से आभार। पीएम मोदी के साथ बैठक के बाद योगी आदित्यनाथ ने भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा से भी मुलाकात की। दोनों की ये मुलाकात करीब दो घंटे तक चली। इस दौरान योगी और नड्‌डा ने यूपी में होने वाले बदलाव की रूपरेखा तैयार की। पार्टी अध्यक्ष के साथ बैठक के बाद योगी ने ट्वीट कर कहा कि आज आदरणीय राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा जी से नई दिल्ली में शिष्टाचार भेंट कर विभिन्न विषयों पर उनका मार्गदर्शन प्राप्त किया। अपनी व्यस्त दिनचर्या से मुझे समय प्रदान करने के लिए आदरणीय अध्यक्ष जी का कोटिशः आभार।

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

पाकिस्तान को सर्जिकल स्ट्राइक का डर, सीमा पर बढ़ाई आसमानी चौकसी

हंदवाड़ा आतंकी एनकाउंटर के बाद भारत की जबावी कार्रवाई के डर से पाकिस्तानी एयरफोर्स ने अपनी सीमा में चौकसी बढ़ा दी है। सरकार के शीर्ष अफसर के मुताबिक पाकिस्तानी सेना के एफ-16 और जेएफ 17 लड़ाकू विमान लगातार गश्त कर रहे हैं।

11/05/2020

मोदी और जिनपिंग ने महाबलीपुर में श्रीकृष्ण के मक्खन की गेंद स्थली को देखा

तमिलनाडु के महाबलीपुरम में अनौपचारिक वार्ता कर रहे हैं, इस दौरान दोनों बड़ी हस्तियां महाबलीपुरम के ऐतिहासिक मंदिरों के दर्शन भी कर रहे हैं।

11/10/2019

PM की कथनी एवं करनी में फर्क, मोदी सरकार से उठ गया किसान का भरोसाः राहुल गांधी

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कथनी एवं करनी में फर्क होने का आरोप लगाते हुए कहा है कि उनके नेतृत्व वाली सरकार किसान विरोधी है और देश के किसानों का उससे विश्वास उठ चुका है।

18/09/2020

चाइबासा कोषागार मामले में लालू प्रसाद यादव को मिली जमानत, फिलहाल जेल से नहीं आ सकेंगे बाहर

बहुचर्चित चारा घोटाला मामले में सजा काट रहे राष्ट्रीय जनता दल (राजद) अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को चाइबासा कोषागार से अवैध निकासी मामले में जमानत मिलने के बाद भी फिलहाल जेल से बाहर नहीं आ पाने से बिहार विधानसभा चुनाव में अपने नेता की उपस्थिति की राह देख रहे राजद की उम्मीदों पर पानी फिर गया है।

09/10/2020

PM मोदी ने काफिला रुकवाकर बच्चियों से सुनी कविताएं

पीएम मोदी ने काल भैरव के दर्शन करने जाते समय सड़क किनारे खड़ी स्कूली बच्चियों से कविता सुनी। मोदी ने बच्चों से पूछा कि क्या मुझे पहचानती हो।

27/04/2019

मोदी ने ब्रिटिश प्रधानमंत्री जॉनसन को दी बधाई

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने बोरिस जॉनसन को आज टेलीफोन करके ब्रिटेन में हाल ही में संपन्न चुनावों में जीत हासिल करने एवं देश के प्रधानमंत्री पद पर आसीन होने की बधाई दी।

19/12/2019

कोरोना वायरस: इंदौर में जांच के लिए गई मेडिकल टीम पर हमला, 7 लोग गिरफ्तार

इंदौर के एक इलाके में कोरोना संदिग्ध की जांच और स्क्रीनिंग के लिए गई मेडिकल टीम पर लोगों ने हमला कर दिया। मेडिकल कर्मचारियों पर हमले के मामले में एफआईआर दर्ज होने के बाद पुलिस ने हमला करने वाले लोगों की तलाश शुरू कर दी थी और 7 लोगों को गिरफ्तार किया है।

02/04/2020