Dainik Navajyoti Logo
Sunday 1st of August 2021
 
भारत

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

DGCA ने एयर एशिया इंडिया के खिलाफ शुरू की सुरक्षा मानकों के उल्लंघन के आरोपों की जांच

नागर विमानन महानिदेशालय ने निजी विमान सेवा कंपनी एयर एशिया इंडिया के खिलाफ सुरक्षा से समझौते के आरोपों की जांच शुरू कर दी है। एक पायलट ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट कर आरोप लगाया था कि एयरलाइन सुरक्षा मानकों का उल्लंघन कर रही है।

16/06/2020

महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम अजीत पवार को सिंचाई घोटाले में मिली क्लीनचिट

70 हजार करोड़ के घोटाले में पवार को एंटी करप्शन ब्यूरो ने क्लीनचिट दे दी है।

25/11/2019

केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे पर पीएमसीएच में फेंकी गई स्याही

केंद्रीय स्वास्थ्य राज्य मंत्री अश्विनी कुमार चौबे पर मंगलवार को पटना मेडिकल कॉलेज अस्पताल में एक व्यक्ति ने स्याही फेंक दी। चौबे पिछले दिनों अप्रत्याशित बारिश के कारण पटना शहर में जलजमाव और उसके बाद डेंगू से पीड़ित हुए लोगों से मिलने के लिए पीएमसीएच गए थे, तभी एक व्यक्ति ने उन पर स्याही फेंक दी।

15/10/2019

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह के भाई लक्ष्मण सिंह ने अपनी ही सरकार को घेरा

वरिष्ठ कांग्रेस नेता एवं पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के अनुज एवं वरिष्ठ विधायक लक्ष्मण सिंह का मध्यप्रदेश में अपनी ही पार्टी की सरकार को लेकर दिया गया बयान सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। विधायक लक्ष्मण सिंह इस वीडियो में एक सभा को संबोधित करते हुए कुछ टिप्पणियां करते हुए नजर आ रहे हैं।

13/01/2020

राष्ट्रपति भवन का भूतपूर्व सैनिकों का पत्र मिलने से इंकार

भूतपूर्व सैनिकों द्वारा सेनाओं के कथित राजनीतिकरण को लेकर तीनों सेनाओं के सर्वोच्च कमांडर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद को लिखे गये कथित पत्र को लेकर विवाद पैदा हो गया है।

12/04/2019

UP: हाथरस जा रहे राहुल-प्रियंका को हिरासत में लिया, कांग्रेस कार्यकर्ताओं की पुलिस के साथ झड़प

हाथरस गैंगरेप मामले को लेकर कांग्रेस का हल्लाबोल भी जारी है। गुरुवार को दिल्ली से हाथरस के लिए रवाना हुए कांग्रेस नेता राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा को यूपी पुलिस ने हिरासत में ले लिया। ग्रेटर नोएडा के पास यूपी पुलिस और कांग्रेस के कार्यकर्ताओं के बीच झड़प भी हुई।

01/10/2020

तेज बहादुर की याचिका सुप्रीम कोर्ट में खारिज

उच्चतम न्यायालय ने वाराणसी सीट से पर्चा रद्द किये जाने के खिलाफ सीमा सुरक्षा बल के बर्खास्त जवान तेज बहादुर यादव की याचिका गुरुवार को खारिज कर दी।

09/05/2019