Dainik Navajyoti Logo
Thursday 20th of January 2022
 
भारत

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

मनीष सिसोदिया ने वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण से की मुलाकात, कहा- दिल्ली के विकास पर हुई चर्चा

दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने शुक्रवार को केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण से मुलाकात कर राजधानी के आर्थिक विकास के संबंध में चर्चा की।

21/02/2020

देविंदर सिंह मामला: NIA ने शोपियां में दूसरे दिन भी की छापेमारी

एनआईए ने जम्मू-कश्मीर के बर्खास्त पुलिस अधिकारी देविंदर सिंह के कथित तौर पर आतंकवादियों से संबंध के मामले में दूसरे दिन भी शोपियां में कई ठिकानों पर छापेमारी की। इससे पहले शनिवार को एनआईए ने शोपियां में 5 स्थानों पर छापे मारे थे।

03/02/2020

PM मोदी का पुतला जलाने पर भड़के जेपी नड्डा, कहा- गांधी परिवार ने कभी नहीं किया पीएम दफ्तर का सम्मान

भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कांग्रेस और गांधी परिवार की आलोचना करते हुए कहा कि पंजाब में राहुल गांधी की ओर से निर्देशित प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पुतला जलाने का नाटक शर्मनाक है। नड्डा ने कहा कि ऐसा नाटक अप्रत्याशित नहीं है क्योंकि नेहरु-गांधी परिवार ने कभी भी प्रधानमंत्री कार्यालय का सम्मान नहीं किया है।

26/10/2020

24 मार्च को लागू लॉकडाउन के बाद आया बड़ा बदलाव, नई राह पर चल पड़ा देश: कांग्रेस

कांग्रेस ने कहा है कि कोरोना को हराने के लिए केंद्र सरकार की ओर से 24 मार्च को लागू किए गए लॉकडाउन के दौरान देश के विभिन्न हिस्सों में लोगों ने भाईचारे के ऐसे कई उदाहरण पेश किए, जिनसे मोदी सरकार का एजेंडा ही बदल गया और देश नई राह पर चल पड़ा।

31/05/2020

गांधी परिवार नेतृत्व को चुनौती देने का कैप्टन अमरिंदर ने किया विरोध, कहा- इस तरह का मुद्दा उठाने का यह सही समय नहीं

पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कुछ कांग्रेसी नेताओं के गांधी परिवार नेतृत्व को कथित तौर पर चुनौती देने का विरोध करते हुए कहा कि इस तरह का मुद्दा उठाने का यह सही समय नहीं है। देश के संवैधानिक मूल्यों और लोकतांत्रिक सिद्धांतों को नष्ट करने में लगे भाजपा नीत एनडीए के खिलाफ एक मजबूत विपक्ष की आवश्यकता है। ऐसे नाजुक समय में कांग्रेस के कुछ नेताओं की संगठन में परिवर्तन की मांग न सिर्फ पार्टी बल्कि देश के हितों के खिलाफ भी होगी।

23/08/2020

ईज ऑफ लिविंग इंडेक्स: जीवन सुगमता में बेंगलुरु पहले पायदान पर, दिल्ली-कोलकाता टॉप-10 शहरों से बाहर

जीवन सुगमता (ईज ऑफ लिविंग) सूचकांक में टेक सिटी बेंगलुरू ने प्रथम, पुणे ने द्वितीय और अहमदाबाद ने तृतीय स्थान हासिल किया है। हालांकि पहले 10 शहरों की सूची में दिल्ली और कोलकाता स्थान बनाने में कामयाब नहीं हो पाए हैं।

04/03/2021

निवेश के बल पर विकास दर के 9.7 प्रतिशत रहने का है अनुमान

सरकारी व्यय, निर्यात और उद्योगों के पूंजी निवेश के बल पर आर्थिक विकास दर के 9.7 प्रतिशत रहने का अनुमान है।

01/09/2021