Dainik Navajyoti Logo
Thursday 9th of December 2021
 
भारत

सोपोर मुठभेड़ में सुरक्षा बलों ने किया आतंकवादी को ढ़ेर

Tuesday, August 24, 2021 11:55 AM
फाइल फोटो

बारामूला।  जम्मू-कश्मीर के सोपोर जिले में मंगलवार को सुरक्षा बलों के साथ हुई मुठभेड़ में एक अज्ञात आतंकवादी मारा गया। अधिकारिक सूत्रों ने बताया कि आतंकवादियों की मौजूदगी खुफिया सूचना पर जम्मू-कश्मीर पुलिस के विशेष अभियान समूह (एसओजी), 52 राष्ट्रीय राइफल्स (आरआर) और केन्द्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) ने सोमवार रात बारामूला जिले के सोपोर के पेठसीर में एक संयुक्त घेराबंदी और तलाशी अभियान (कासो) शुरू किया। सुरक्षाबलों ने बाहर जाने वाले सभी रास्तो को सील कर घर-घर तलाशी शुरू की।

 मुठभेड़ में अब तक एक आतंकवादी मारा गया...  अभियान जारी
जब सुरक्षा बल किसी विशेष इलाके की ओर बढ़ रहे थे तो वहां छिपे आतंकवादियों ने तड़के उन पर गोलीबारी शुरू कर दी, जिसके बाद सुरक्षा बलों ने भी जवाबी कार्रवाई की। आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि मुठभेड़ में अब तक एक आतंकवादी मारा गया है और अभियान जारी है। लगातार हो रही गोलीबारी के कारण आतंकवादी का शव बरामद नहीं हुआ है। कानून-व्यवस्था बनाए रखने के लिए आस-पास के इलाकों में अतिरिक्त सुरक्षा बलों को तैनात किया गया है।
 

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

कुमारस्वामी सरकार रहेगी या गिरेगी

कर्नाटक में कुमारस्वामी सरकार बहुमत साबित करेगी। राज्य के बसपा के इकलौते विधायक एन महेश फ्लोर टेस्ट में शामिल नहीं होंगे।

22/07/2019

कुपवाड़ा में लश्कर मॉड्यूल का भंडाफोड़, हेरोइन और नकदी के साथ 3 आतंकी गिरफ्तार

जम्मू-कश्मीर के सीमावर्ती कुपवाड़ा जिले में सुरक्षा बलों ने आतंकवादी संगठन लश्कर-ए-तैयबा के मॉड्यूल का भंडाफोड़ किया तथा हेरोइन और भारतीय नकदी बरामद की है।

11/06/2020

त्रिपुरा में पुलिसकर्मियों के साथ मारपीट मामला, दो भाजपा नेताओं को न्यायिक हिरासत में भेजा

पश्चिम त्रिपुरा के सोनामुरा की एक स्थानीय कोर्ट ने पिछले सप्ताह पुलिस पर हमला करने और लॉकडाउन के उल्लंघन के आरोप में मेलाघर नगर परिषद के निर्वाचित उपाध्यक्ष सहित भाजपा के दो नेताओं को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

20/05/2020

त्योहारी मौसम में कोरोना संक्रमण के प्रसार की रोकथाम के लिए एसओपी जारी, रखना होगा इन बातों का ध्यान

अक्टूबर से दिसंबर तक देशभर में कई त्योहार मनाए जाते हैं और कोरोना वायरस के इस संक्रमण काल में बड़े स्तर पर लोगों के जमावड़े से संक्रमण फैलने का खतरा काफी बढ़ जाएगा। इसी बात को ध्यान में रखते हुए केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय ने त्योहारी मौसम के लिए मंगलवार को नए दिशानिर्देश यानी मानक संचालन प्रक्रिया जारी की।

06/10/2020

महाराष्ट्र: अमरावती में कोविड अस्पताल में आग लगने से 4 की मौत, 27 मरीजों को दूसरी जगह किया शिफ्ट

महाराष्ट्र के नागपुर जिले में अमरावती के वेल ट्रीट कोविड अस्पताल में शुक्रवार रात को भीषण आग लगने से 4 लोगों की मौत हो गई तथा कई अन्य घायल हो गए है। जानकारी के अनुसार आग दूसरी मंजिल पर आईसीयू की एसी इकाई में लगी। सुरक्षा सावधानियों के कारण करीब 27 मरीजों को दूसरे अस्पताल में स्थानांतरित किया गया है।

10/04/2021

CM राजे जैसी दिखती हैं 'जूनियर राजे' !

जयपुर। मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने ट्विटर एक फोटो को रिट्वीट किया है, जिसमें एक मासूम बेटिया राजे की तरह साड़ी पहने हुए और हाथ जोड़े खड़ी है। कोलकाता निवासी पूजन जैन ने ट्विटर पर अपनी बेटी का फोटो पोस्ट कर लिखा है कि मेरी बेटी ने आपकी प्रतिकृति बनकर (सीएम राजे), अपने स्कूल में 15 अगस्त को परफॉरमेंस दी।

16/08/2016

लोकसभा में तीन तलाक बिल पेश, विपक्षी दलों ने किया विरोध

लोकसभा में वोटिंग के बाद तीन तलाक बिल पेश किया गया। केन्द्रीय कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने तीन तलाक बिल पेश किया

21/06/2019