Dainik Navajyoti Logo
Wednesday 12th of May 2021
 
भारत

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से की मुलाकात

Saturday, February 22, 2020 12:30 PM
सोनिया गांधी से मुलाकात करते उद्धव ठाकरे व आदित्य ठाकरे।

नई दिल्ली। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे और मंत्री आदित्य ठाकरे ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से दिल्ली में मुलाक मुलाकात की। इससे पहले शुक्रवार को ठाकरे ने राज्य के मुद्दों को लेकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मुलाकात की थी। इस दौरान शिवसेना सांसद संजय राउत और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मल्लिकार्जुन खड़गे भी मौजूद रहे। 

यह भी पढ़ें:

देविंदर सिंह को बर्खास्त करने की मांग

जम्मू-कश्मीर के पुलिस प्रमुख दिलबाग सिंह ने कहा कि हिजबुल के दो आतंकवादियों के साथ गिरफ्तार किए गए पुलिस उपाधीक्षक (डीएसपी) देविंदर सिंह को बर्खास्त करने की मांग की गई है।

16/01/2020

जगन मोहन रेड्डी ने ली आंध्रप्रदेश के मुख्यमंत्री पद की शपथ

वाईएसआर कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष वाई. एस. जगन मोहन रेड्डी ने गुरुवार को आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री पद की शपथ ली।

30/05/2019

पाक सीमा से पहले चीन बॉर्डर पर तैनात होगा लड़ाकू विमान राफेल

भारतीय वायु सेना ने फ्रांस से मिलने वाले राफेल को पूर्वोत्तर क्षेत्र में तैनात करने का फैसला किया है। इन विमानों को पाकिस्तान बॉर्डर से पहले चीन बॉर्डर पर तैनात किया जाएगा।

27/09/2019

चीन-पाकिस्तान का गठजोड़ भारत के लिए खतरा, सेना किसी भी चुनौती से निपटने के लिए तैयार: नरवणे

पूर्वी लद्दाख में चीन के साथ 10 महीने से भी अधिक समय से चल रहे गतिरोध के बीच सेना प्रमुख जनरल मनोज मुकुंद नरवणे ने मंगलवार को साफ शब्दों में कहा कि चीन और पाकिस्तान की मिलीभगत निरंतर बढ़ रही है और इसमें कोई संदेह नहीं है कि यह भारत के लिए बड़ा खतरा है, जिसके लिए हर स्तर पर मजबूती तथा क्षमता बढ़ाने की जरूरत है।

12/01/2021

आप MLA शोएब इकबाल की दिल्ली में राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग, कहा- कोविड प्रबंधन में सरकार फेल

अरविंद केजरीवाल सरकार कोरोना प्रबंधन में फेल है। कोरोना के बढ़ते मामलों के बाद आम आदमी पार्टी के विधायक शोएब इकबाल ने कहा कि हाईकोर्ट से अपील करते हुए दिल्ली में राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग की है।

30/04/2021

बजट में जन सामान्य को नहीं पूंजीपति दोस्तों को प्राथमिकता देते हैं मोदी : राहुल गांधी

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए आरोप लगाया है कि जन सामान्य के प्रति उन्हें कोई रुचि नहीं है इसलिए बजट पर व्यापक विचार विमर्श में भी आम आदमी की बजाय वह अपने नजदीकी पूंजीपति मित्रों को ही महत्व देते हैं।

10/01/2020

प्रधानमंत्री मोदी करेंगे 'परीक्षा पर चर्चा', विद्यार्थियों को देंगे टिप्स

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सोमवार को परीक्षा को लेकर छात्रों में व्याप्त तनाव को दूर करने के उद्देश्य से 'परीक्षा पर चर्चा 2020' के दौरान छात्रों, शिक्षकों और अभिभावकों के साथ बातचीत कर टिप्स देंगे।

19/01/2020