Dainik Navajyoti Logo
Tuesday 11th of May 2021
 
भारत

यह भी पढ़ें:

एक महीने तक न्यूज चैनल्स की डिबेट में नहीं जाएंगे कांग्रेस प्रवक्ता: सुरजेवाला

कांग्रेस अगले एक महीने तक चैनल डीबेट में अपने प्रवक्ता नहीं भेजेगी। इस बात की जानकारी रणदीप सुरजेवाला ने ट्वीट कर दी है।

30/05/2019

श्री पद्मनाभस्वामी मंदिर के कपाट भक्तों के लिए खुले, जानें दर्शन करने का समय

वैश्विक महामारी कोविड-19 की वजह से देशभर में लगे लॉकडाउन के दौरान बंद किए गए विश्व प्रसिद्ध श्री पद्मनाभस्वामी मंदिर के कपाट बुधवार को भक्तों के लिए खोल दिए गए। भक्तों को सुबह आठ बजे से 11 बजे और शाम को पांच बजे से शाम को दीप आराधना तक मंदिर में प्रवेश की अनुमति होगी।

26/08/2020

सीएबी के खिलाफ देश भर में प्रदर्शन करेंगे वाम दल

पांच वाम दलों ने संसद द्वारा बुधवार को पारित नागरिक संशोधन विधेयक (सीएबी) के विरोध में 19 दिसम्बर को देश भर में धरना प्रदर्शन करने का फैसला किया है।

12/12/2019

बिल के खिलाफ लोगों में है आक्रोश : केजरीवाल

आम आदमी पार्टी ने उपराज्यपाल की शक्तियां बढ़ाने से संबंधित केन्द्र सरकार के विधेयक के खिलाफ जंतर-मंतर पर धरना दिया।

17/03/2021

महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख का इस्तीफा, CM को भेजे पत्र में नैतिकता का दिया हवाला

बॉम्बे हाईकोर्ट के महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख के खिलाफ 100 करोड़ की वसूली के आरोपों की जांच सीबीआई से कराने के आदेश के बाद देशमुख ने इस्तीफा दे दिया है। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के नेता नवाब मलिक ने बताया कि हाईकोर्ट का आदेश आने के बाद गृह मंत्री अनिल देशमुख ने एनसीपी के अध्यक्ष शरद पवार से मुलाकात की और अपनी इच्छा ज़ाहिर कि वे अपने पद पर नहीं रहना चाहते हैं।

05/04/2021

CAA के खिलाफ विपक्ष की एकता को झटका, सोनिया की बैठक को ममता के बाद मायावती की भी ना

कांग्रेस की कार्यकारी अध्यक्ष सोनिया गांधी की सीएए के खिलाफ बुलाई बैठक में जाने से बहुजन समाज पार्टी की प्रमुख मायावती ने साफ मना कर दिया है। सीएए को लेकर विपक्षी एकता को यह एक बड़ा झटका माना जा रहा है।

13/01/2020

जयपुर समेत पांच शहरों के हालात चिंताजनक, केंद्रीय टीमें लेंगी जायजा: गृह मंत्रालय

केन्द्रीय गृह मंत्रालय ने कहा है कि जयपुर समेत देश के पांच बड़े शहरों में कोरोना वायरस संक्रमण के चलते हालात चिंताजनक हैं। विशेषकर जयपुर के रामगंज इलाके में कोरोना संक्रमण के काफी मामले सामने आए हैं। मंत्रालय के अनुसार जयपुर के अलावा मुंबई, पुणे, इंदौर और कोलकाता जैसे बड़ी आबादी वाले शहर भी शामिल हैं। इसके लिए छह अंतर-मंत्रालयी केन्द्रीय टीमें गठित की है, जो हालात का जायजा लेकर केन्द्र सरकार को अपनी रिपोर्ट सौंपेंगी।

20/04/2020