Dainik Navajyoti Logo
Wednesday 3rd of March 2021
 
भारत

जम्मू-कश्मीर के सोपोर शहर में दो ओजीडब्ल्यू गिरफ्तार, हथियार-गोलाबारूद बरामद

Monday, August 10, 2020 14:20 PM
फाइल फोटो।

बारामूला। उत्तर कश्मीर के बारामूला जिले के सोपोर शहर में पुलिस ने आंतकवादियों के लिए काम करने वाले (ओजीडब्ल्यू) 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके पास से हथियार और गोला बारूद बरामद किया है। पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि जम्मू कश्मीर पुलिस के विशेष अभियान समूह (एसओजी) और केन्द्रीय रिजर्व पुलिस बल तथा राष्ट्रीय राइफल्स द्वारा सोपोर के दारपोरा बोमई में एक संयुक्त जांच चौकी स्थापित की गई। जांच के दौरान एक आतंकवादी संगठन के लिए काम करने वाले 2 लोगों की पहचान अशफाक अहमद मीर और मोहम्मद सफी भट के रूप में हुई और दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया। उन्होंने कहा कि आरापियों के पास से एक हैंड ग्रेनेड और 20 राउंड गोली समेत हथियार और गोलाबारूद बरामद किए गए। पुलिस ने दोनों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया और आगे की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें:

शिवसेना की राजनीति में पहली बार कोई ठाकरे लड़ रहा चुनाव, आदित्य ने भरा नामांकन

महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव में आदित्य ठाकरे ने वर्ली विधानसभा क्षेत्र से नामांकन भरा है। इससे पहले आदित्य ने रोड शो किया और बालासाहेब ठाकरे का आशीर्वाद लिया।

03/10/2019

लद्दाख मुद्दे पर कांग्रेस का केंद्र पर हमला, कहा- चीन के साथ समझौता देश की अखंडता से खिलवाड़

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व रक्षा मंत्री ए के एंटनी ने आरोप लगाया है कि सीमा पर शांति के लिए जो सहमति बनी है उससे देश की जमीन चीन के कब्जे में गई है और इससे हमारे लिए खतरा बढ़ गया है। एंटोनी ने रविवार को पार्टी मुख्यालय में विशेष संवादाता सम्मेलन में कहा कि समझौते में भारत की सीमा चीन को दी गई है और देश की सुरक्षा के लिए इससे बड़ा कोई खतरा नहीं हो सकता है।

14/02/2021

महाराष्ट्र में सरकार और राज्यपाल में टकराव, कोश्यारी को सरकारी विमान से यात्रा की नहीं दी अनुमति

महाराष्ट्र सरकार ने राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी को सरकारी विमान से देहरादून की यात्रा करने की अनुमति नहीं दी।

11/02/2021

दिल्ली में लागू होगा नहीं दुकानों को खोलने का फैसला

दिल्ली सरकार केंद्र सरकार के दुकानों को कुछ शर्तों के साथ खोलने के फैसले को अभी लागू नहीं करेगी। स्वास्थ्य मंत्री ने शनिवार को कहा कि अभी इस पर कोई फैसला नहीं किया गया है।

25/04/2020

रोड शो में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को मारा थप्पड़

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के चांटा मारा है। केजरीवाल दिल्ली में शाम को रोड शो कर रहे थे तो इस दौरान वह लोगों से हाथ मिला रहे थे तो एक शख्स ने केजरीवाल को जोर से चांटा मारा।

04/05/2019

तमिलनाडु में आतंकी घुसने के बाद अलर्ट

तमिलनाडु में लश्कर ए तैयबा के 6 आतंकी घुस गए हैं। सुरक्षा एजेंसियों ने अलर्ट जारी करते हुए कहा कि सभी आतंकी श्रीलंका के रास्ते घुसे हैं। अलर्ट के बाद रेलवे स्टेशनों, बस स्टैंडों और हवाई अड्डों की सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

23/08/2019

जम्मू में मुठभेड़ में 2 आतंकवादी ढेर

कश्मीर के कुलगाम जिले में शनिवार सुबह घेराबंदी एवं तलाश अभियान के दौरान सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गये।

30/05/2020