Dainik Navajyoti Logo
Tuesday 2nd of March 2021
 
भारत

जेएनयू की पूर्व छात्रा शेहला के खिलाफ देशद्रोह का मुकदमा दर्ज

Friday, September 06, 2019 15:10 PM
शेहला (फाइल फोटो)

नई दिल्ली। जवाहर लाल नेहरू यूनिवर्सिटी की पूर्व छात्रा शेहला के खिलाफ देशद्रोह का मुकदमा दर्ज किया गया है। शेहला पर सेना के खिलाफ भ्रम फैलाने का आरोप लगाया गया है। दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने एफआईआर दर्ज की है।

बता दें कि शेहला ने भारतीय सेना के खिलाफ कुछ दिन पहले आपत्तिजनक फर्जी ट्वीट किए थे, जिसमें सेना पर कश्मीरियों के साथ अत्याचार करने का आरोप लगाया गया था। इन आरोपों को सेना ने झूठा बताया था। इसके बाद से उनके खिलाफ कार्रवाई की मांग की जा रही थी।

यह भी पढ़ें:

तीन तलाक, जम्मू-कश्मीर और अयोध्या पर भाजपा ने जो कहा, वह किया : राजनाथ

रक्षा मंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता राजनाथ सिंह ने पांडू में विश्रामपुर से भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा ने जो कहा वह करके दिखाया है।

25/11/2019

केंद्रीय पर्यटन मंत्रालय की वर्कशॉप का उद्घाटन, प्रहलाद पटेल बोले- पहाड़ की जिंदगी साधना की जिंदगी

केंद्रीय पर्यटन राज्य मंत्री प्रहलाद सिंह पटेल ने कहा कि पहाड़ की जिंदगी साधना की जिंदगी है। दार्जिलिंग के लोग पहाड़ पर रहते हैं, वे चुनौतियों व परेशानियों को पहचानते हैं, लेकिन हिम्मत बनाए रखना, उनके स्वभाव का सबसे बड़ा गुण है।

22/02/2021

चक्रवात अम्फान: ओडिशा सरकार ने 12 जिलों में जारी किया अलर्ट

ओडिशा सरकार ने रविवार को चक्रवाती तूफान अम्फान के मद्देनजर तटवर्ती इलाकों के 12 जिलाधिकारियों को तूफान में फंसने वाले लोगों को निकालने के लिए अलर्ट जारी किया है। यह चक्रवाती तूफान दक्षिण-पूर्व बंगाल की खाड़ी के ऊपर भीषण रूप ले रहा है।

17/05/2020

अस्त्र मिसाइल के पांच परीक्षण, सभी सफल रहे

रक्षा अनुसंधान एवं विकास संगठन ने हवा से हवा में मार करने वाली स्वदेशी मिसाइल अस्त्र के लड़ाकू विमान सुखोई से ओड़िशा तट पर पांच सफल परीक्षण किए हैं।

20/09/2019

नई शिक्षा नीति में दिव्यांगों का विशेष ध्यान रखे सरकार : वेंकैया

उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू ने उम्मीद जताई है कि नयी शिक्षा नीति तैयार करते समय सरकार दिव्यांगों के बारे में यूनेस्को की रिपोर्ट को ध्यान में रखेगी।

10/07/2019

चौधरी चरण सिंह ने आजीवन किसानों का हक दिलाने के लिये किया संघर्ष: डॉ मसूद

राष्ट्रीय लोकदल(रालोद) ने पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह को किसानों मसीहा बताते हुये कहा कि उन्होंने आजीवन किसानों, मजदूरों तथा समाज के पिछड़े वर्ग के लोगों को हक उनका हक दिलाने के लिए संघर्ष किया।

29/05/2019

हेलिकॉप्टर से कीटनाशकों का छिड़काव कर टिड्डी नियंत्रण का प्रयास शुरू, कृषि मंत्री ने दिखाई हरी झंडी

देश में पहली बार हेलिकॉप्टर से कीटनाशकों का छिड़काव करके टिड्डी को नियंत्रित करने के अभियान की मंगलवार को शुरुआत की गई। केंद्रीय कृषि मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर ने एक समारोह में एक हेलिकॉप्टर को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। टिड्डी के आक्रमण से बुरी तरह प्रभावित स्थानों पर इन हेलिकॉप्टरों से कीटनाशकों का छिड़काव किया जाएगा।

30/06/2020