Dainik Navajyoti Logo
Sunday 28th of November 2021
 
भारत

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

मायावती ने भाई को बनाया बसपा का राष्ट्रीय उपाध्यक्ष, भतीजे को राष्ट्रीय समन्वयक

बहुजन समाज पार्टी की अहम बैठक हुई, जिसमें संगठनिक स्तर पर बदलाव किए गए। मायावती के भाई आनंद कुमार को एक बार फिर पार्टी का राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और भतीजे आकाश आनंद को राष्ट्रीय समन्वयक की जिम्मेदारी दी गई है।

23/06/2019

पीएम नरेंद्र मोदी को अमेरिका से मिला बेहद खास सम्मान, डोनाल्ड ट्रंप ने 'लीजन ऑफ मेरिट' से नवाजा

अमेरिका के मौजूदा राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को प्रतिष्ठित 'लीजन ऑफ मेरिट' सम्मान से नवाजा है। अमेरिका के राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार रॉबर्ट ओ ब्रायन ने ट्वीट कर बताया कि ट्रंप ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ-साथ ऑस्ट्रेलियाई प्रधानमंत्री स्कॉट मॉरिसन और जापान के पूर्व प्रधानमंत्री शिंजो आबे को भी इस प्रतिष्ठित पुरस्कार से सम्मानित किया हैं।

22/12/2020

उत्तर प्रदेश: गाजियाबाद के मुरादनगर में श्मशान घाट की छत गिरने से 23 लोगों की मौत, कई घायल

उत्तर प्रदेश में गाजियाबाद के मुरादनगर में रविवार को श्मशान घाट परिसर की छत गिरने से 23 लोगों की मौत हो गई और कई लोग घायल हो गए। घायलों को पास के अस्पतालों में भर्ती कराया गया है।

03/01/2021

कन्नड़ अभिनेत्री रागिनी द्विवेदी को सुप्रीम कोर्ट से मिली जमानत, ड्रग्स केस में हुई थी गिरफ्तारी

सुप्रीम कोर्ट ने नशीले पदार्थ के सेवन और उसकी आपूर्ति के आरोप में गिरफ्तार की गई कन्नड़ अभिनेत्री रागिनी द्विवेदी को जमानत पर रिहा करने का गुरुवार को आदेश दिया। न्यायमूर्ति रोहिंगटन फली नरीमन की अध्यक्षता वाली खंडपीठ ने कर्नाटक हाईकोर्ट द्वारा जमानत याचिका निरस्त किए जाने को चुनौती देने वाली विशेष अनुमति याचिका मंजूर कर ली।

21/01/2021

दिल्ली में प्रदूषण का स्तर बढ़ा

दिल्ली के बाद दिल्ली में हवा में प्रदूषण का स्तर बढ़ गया। दिल्ली-एनसीआर में जलाए गए पटाखों का असर देर रात नजर आया।

29/10/2019

सेवानिवृत्ति की आयु बढ़ाने की सिफारिश, छोटे उद्योगों पर ध्यान देने की जरूरत

आर्थिक समीक्षा में चालू वित्त वर्ष में देश की विकास दर के सात प्रतिशत की गति से बढ़ने का अनुमान जताया गया है और देश को वर्ष 2025 तक 50 खरब डॉलर की अर्थव्यवस्था बनाने के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के विजन के लिए ‘ब्लू प्रिंट’ पेश करते हुए इसके लिए आर्थिक विकास दर की गति के वार्षिक आठ फीसदी रखने की आवश्यकता बतायी गयी है। वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने गुरुवार को आर्थिक समीक्षा संसद में पेश की।

05/07/2019

कलकत्ता हाईकोर्ट ने पूर्व पुलिस आयुक्त राजीव कुमार को दी अग्रिम जमानत

कलकत्ता हाईकोर्ट ने कोलकाता के पूर्व पुलिस आयुक्त राजीव कुमार को शारदा चिटफंड घोटाला मामले में मंगलवार को अग्रिम जमानत दे दी। न्यायमूर्ति शहीदुल्लाह मुंशी और न्यायमूर्ति शुभाशीष दासगुप्ता की पीठ ने 50 हजार रुपए के निजी मुचलके पर कोलकाता के पूर्व पुलिस आयुक्त राजीव कुमार को जमानत दी है।

01/10/2019