Dainik Navajyoti Logo
Sunday 6th of December 2020
 
भारत

दिल्ली में तीन लोगों की गला रेतकर हत्या

Sunday, June 23, 2019 16:40 PM

नई दिल्ली। दिल्ली में वसंत एन्क्लेव में तीन लोगों की गला रेतकर हत्या कर दी। इनमें एक बुजुर्ग पति पत्नी के साथ उनकी नौकरानी की हत्या की गई। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी।

बता दें कि इससे पहले मर्डर की दो घटनाएं सामने आई थीं। महरौली में युवक ने पत्नी और तीन बच्चों की गला रेतकर हत्या कर दी थी। द्वारका में म्यूजिक टीचर और उनकी पत्नी की चाकू से  हत्या कर दी गई।
 

यह भी पढ़ें:

अयोध्या पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले को लेकर देशभर में कड़े सुरक्षा इंतजाम, सोशल मीडिया पोस्ट पर भी पैनी नजर

सुप्रीम कोर्ट में अयोध्या मुद्दे पर फैसले की घड़ियां जैसे-जैसे नजदीक आ रही हैं, पूरे देश में कानून व्यवस्था कायम रखने वाली एजेंसियां भी पूरी तरह से मुस्तैद हो रही हैं। अयोध्या विवाद पर फैसले से पहले देश के कई शहरों में सुरक्षा व्यवस्था चाक चौबंद कर दी गई है।

07/11/2019

स्वास्थ्य मंत्रालय ने बदला ग्रीन जोन का नियम, अब 28 की जगह 21 दिनों का फॉर्मूला लागू

कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए लगाए गए लॉकडाउन का दूसरा चरण खत्म होने वाला है। इससे पहले स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से ग्रीन जोन का नियम बदल दिया गया है। अब जिन जिलों में पिछले 21 दिनों से कोरोना का कोई नया केस नहीं आएगा, उन्हें ग्रीन जोन में शामिल किया जाएगा।

01/05/2020

गुजरात में अब तक 5 मामलों की पुष्टि, विदेश से लौटे हैं सभी संक्रमित

गुजरात में अब तक कोरोनो वायरस (कोविड 19) संक्रमण के कुल पांच मामलों की पुष्टि हो चुकी है ओर ये सभी विदेश से लौटे लोग हैं जिनमें तीन महिलाएं हैं।

20/03/2020

जम्मू-कश्मीर के डोडा में खाई में गिरी गाड़ी, हादसे में 16 लोगों की मौत, 5 घायल

जम्मू और कश्मीर के डोडा में मंगलवार दोपहर एक बड़ा सड़क हादसा हो गया, जिसमें 16 लोगों की मौत हो गई। वहीं कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

12/11/2019

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही पीली साड़ी वाली महिला पोलिंग अधिकारी की फोटो

लोकसभा चुनाव के पांचवें चरण के मतदान के बाद से ही सोशल मीडिया पर पीली साड़ी वाली महिला पोलिंग अधिकारी की फोटो वायरल हो रही है।

16/05/2019

देवेंद्र फडणवीस चुने गए भाजपा विधायक दल के नेता, शिवसेना ने नहीं खोले पत्ते

महाराष्ट्र में भारतीय जनता पार्टी और शिव सेना के बीच मुख्यमंत्री पद को लेकर पिछले एक सप्ताह से चल रही खींचतान के बीच देवेंद्र फड़णवीस को बुधवार भाजपा विधायक दल का नेता चुन लिया गया।

30/10/2019

अंकित को शहीद का दर्जा देने की मांग

उत्तर पूर्वी दिल्ली में हुई हिंसा में मारे गए खूफिया ब्यूरो के जवान अंकित शर्मा के परिजनों ने उन्हें शहीद का दर्जा दिये जाने की मांग की है।

28/02/2020