Dainik Navajyoti Logo
Sunday 1st of August 2021
 
भारत

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे कल आएंगे अयोध्या, रामलला के करेंगे दर्शन, सरयू आरती में होंगे शामिल

महाराष्ट्र में अपनी सरकार के 100 दिन पूरे होने के मौके पर मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे शनिवार को सपरिवार राम की नगरी अयोध्या आकर रामजन्मभूमि में रामलला मंदिर और हनुमानगढ़ी के दर्शन करेंगे। ठाकरे सपरिवार सरयू आरती में भी शामिल होंगे।

06/03/2020

सारे मोदी को चोर कहना क्या शोभा देता है नामदार को: नरेन्द्र मोदी

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का नाम लिए बगैर उन पर निशाना साधते हुए कहा कि..सारे मोदी चोर हैं कहना क्या नामदार को शोभा देता है...? मोदी ने आज यहां एक चुनावी सभा में कहा कि ऐसा लग रहा है कि नामदार ने गालियां देने का फैसला कर लिया है।

17/04/2019

जम्मू-कश्मीरः पुलवामा मुठभेड़ में अल बद्र का आतंकवादी ढेर, हथियार और गोला-बारूद बरामद

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में गुरुवार को घेराबंदी एवं तलाश अभियान के दौरान सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में अल बद्र का एक आतंकवादी मारा गया। मारे गए आतंकवादी के पास से एक पिस्तौल, एक मैगजीन और पांच राउंड गोला-बारूद बरामद किए गए।

24/09/2020

रेल टिकटों की कालाबाजारी करने वाले अंतरराष्ट्रीय गिरोह का पर्दाफाश, एजेंट के पास मिली 563 आईडी

अवैध सॉफ्टवेयर के माध्यम से तत्काल श्रेणी के रेलटिकटों की कालाबाजारी करने के वालों के खिलाफ अभियान में आरपीएफ ने अंतरराष्ट्रीय गिरोह का पर्दाफाश किया है। आरपीएफ को एजेंट के पास से आईआरसीटीसी की निजी 563 आईडी और करीब 3000 खातों की जानकारी मिली है।

21/01/2020

दिल्ली: कश्मीरी गेट इलाके में फुटपाथ पर चढ़ा बेकाबू ट्रक, हादसे में 2 की मौत, 2 घायल

राजधानी दिल्ली के कश्मीरी गेट इलाके में बुधवार सुबह एक सड़क दुर्घटना में 2 लोगों की मौत हो गई जबकि दो लोग घायल हो गए। जानकारी के अनुसार कश्मीरी गेट के पास शास्त्री पार्क की तरफ से आ रहा एक ट्रक बेकाबू होकर फुटपाथ पर चढ़ गया। हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई और 2 लोग घायल हो गए।

31/03/2021

योगी आदित्यनाथ ने पश्चिम बंगाल में भरी चुनावी हुंकार, कहा- 2 मई के बाद जान की भीख मांगेंगे टीएमसी के गुंडे

भारतीय जनता पार्टी के फायर ब्रांड प्रचारक की भूमिका में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को कहा कि घुसपैठियों के मददगार तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के गुंडे दो मई के बाद जान की भीख मांगेंगे। मालदा में भाजपा की पहली बड़ी जनसभा को संबोधित करते हुए योगी ने कहा कि दो मई के बाद बंगाल में टीएमसी के गुंडे जान की भीख मांगेंगे।

03/03/2021

दिल्ली चुनाव में करारी हार के बाद कांग्रेस को एक और झटका, प्रदेश प्रभारी पीसी चाको ने दिया इस्तीफा

दिल्ली विधानसभा चुनाव में मिली करारी हार से कांग्रेस में खलबली मच गई है और उसके नेताओं के इस्तीफे की होड़ के बीच बुधवार को प्रदेश प्रभारी महासचिव पीसी चाको ने इस्तीफा दे दिया।

12/02/2020