Dainik Navajyoti Logo
Sunday 7th of June 2020
 
भारत

उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी, STF को सौंपी जांच

Friday, May 22, 2020 14:40 PM
योगी आदित्यनाथ (फाइल फोटो)

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी योगी आदित्यनाथ को व्हाट्सएप पर जान से मारने की धमकी भरा मैसेज मिला है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि गुरूवार रात 00:32 बजे यूपी 112 की हेल्पडेस्क के व्हाट्सएप नंबर 7570000100 पर मोबाइल नम्बर 8828453350 से धमकी भरे मैसेज के बाद सक्रिय पुलिस ने गोमतीनगर थाने में अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) को सौंप दी है।

व्हाट्सएप मैसेज में योगी आदित्यनाथ को बम से मारने की धमकी दी गई है जिसमें लिखा है कि सीएम योगी को मैं बम से मारने वाला हूं, मुसलमान की जान का दुश्मन है वो। इस संबंध में गोमतीनगर थाने के प्रभारी निरीक्षक धीरज कुमार ने भारतीय दंड संहिता की धारा 505 (1)(बी),506,507 के तहत प्राथमिकी दर्ज कराई है। उन्होंने बताया कि मामले की जांच एसटीएफ को सौंपी गयी है।

यह भी पढ़ें:

केरल के वैज्ञानिकों ने कोरोना मरीजों की जांच के लिए विकसित किया डिसइन्फेक्टेड बैरियर-एग्जामिनेशन बूथ

एससीटीआईएमएसटी के वैज्ञानिकों ने कोविड-19 रोगियों की जांच के लिए कीटाणुरहित अवरोधक जांच बूथ विकसित किया है। ये जांच बूथ किसी टेलीफोन बूथ की तरह पूरी तरह बंद होता है जिससे डॉक्टर बिना रोगी के संपर्क में आए उसकी जांच कर सके और उसे संक्रमण न हो। बूथ में जो यूवी लाइट लगाई गई है वो प्रत्येक रोगी के जाने के बाद कक्ष को कीटाणुरहित करती है।

09/04/2020

रेप के आरोपी को सऊदी अरब से भारत लेकर आई महिला आईपीएस

केरल में कोल्लम पुलिस कमिश्नर मेरिन जोसेफ ने बच्ची के रेप के आरोपी को सऊदी अरब से गिरफ्तार कर लाई है।

18/07/2019

साढ़े तीन साल में शुरू हो जाएगा दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस वे: नितिन गडकरी

सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी ने गुरुवार को कहा कि उन्होंने कल ही दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस-वे की प्रगति की समीक्षा की है और साढ़े तीन साल में इस पर यातायात शुरू हो जायेगा।

27/06/2019

महाराष्ट्र और हरियाणा में विधानसभा चुनाव के लिए छिटपुट घटनाओं को छोड़ शांतिपूर्ण मतदान

महाराष्ट्र की 288 और हरियाणा की 90 विधानसभा सीटों पर शाम 6 बजे मतदान खत्म हो गया। छह बजे मतदान का समय समाप्त होने पर मतदान केंद्र परिसरों के प्रवेश द्वार बंद कर दिए गए। ऐसे में जो मतदाता 6 बजे तक लाईन में लग चुके थे केवल वे ही अपने मताधिकार का इस्तेमाल कर सकेंगे। ऐसे में मतदान का अंतिम आंकड़ा बढ़ सकता है।

21/10/2019

शत्रुघ्न सिन्हा ने थामा कांग्रेस का हाथ

मशहूर अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने शनिवार को कांग्रेस का हाथ थाम लिया। सिन्हा ने कांग्रेस मुख्यालय में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में कांग्रेस महासचिव केसी वेणुगोपाल, पार्टी के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला तथा बिहार के पार्टी प्रभारी शक्तिङ्क्षसह गोहिल की मौजूदगी में पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।

06/04/2019

छत्तीसगढ़ : मुख्यमंत्री की अध्यक्षता में तीन विकास प्राधिकरणों की बैठक

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की अध्यक्षता में मुख्यमंत्री निवास कार्यालय में राज्य ग्रामीण एवं अन्य पिछड़ा वर्ग क्षेत्र, अनुसूचित जाति और मध्य क्षेत्र आदिवासी विकास प्राधिकरणों की बैठक आयोजित की गई।

30/11/2019

सुषमा स्वराज को श्रद्धांजलि देने पहुंचे मोदी और आडवाणी की आंखें हुई नम

भाजपा की वरिष्ठ नेता एवं पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज के अंतिम दर्शन करने और उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित करने के लिए राजनीतिक दलों के नेताओं और उनके प्रशंसकों का तांता उनके घर लगा रहा।

07/08/2019