Dainik Navajyoti Logo
Monday 19th of April 2021
 
भारत

यह भी पढ़ें:

नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने की विधानसभा का सत्र जल्द बुलवाने की मांग

मध्यप्रदेश विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने लोकसभा चुनाव के एग्जिट पोल में केंद्र में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन नीत सरकार बनने की संभावनाएं प्रकट होने के बीच राज्य सरकार से विधानसभा का सत्र जल्द बुलाये जाने की मांग की है।

20/05/2019

डीडीसी चुनाव के नतीजों से साबित किया कश्मीर आधारित पार्टी नहीं गुपकर, लोगों ने जताया भरोसा: उमर

जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री एवं नेशनल कांफ्रेंस (एनसी) पार्टी के उपाध्यक्ष उमर अब्दुल्ला ने प्रदेश में जिला विकास परिषद (डीडीसी) चुनाव के नतीजों पर प्रतिक्रिया देते हुए बुधवार को कहा कि प्रदेश के लोगों ने गुपकर घोषणा के पक्ष में मतदान किया है, जिससे साबित हो गया है कि गुपकर गठबंधन केवल कश्मीर पर आधारित राजनीतिक पार्टी नहीं है।

23/12/2020

किसानों का आंदोलन का 37वां दिन: किसानों ने नए साल के मौके पर किया नगर कीर्तन, एक-दूसरे को दी शुभकामनाएं

कृषि सुधार कानूनों के खिलाफ दिल्ली की सीमा पर किसान संगठनों का आंदोलन शुक्रवार को 37वें दिन भी जारी रहा। सिंघु बॉर्डर पर किसानों ने नव वर्ष के अवसर पर नगर कीर्तन आयोजित किया और एक दूसरे को नए साल की शुभकामनाएं दी।

01/01/2021

रेलवे ने 30 जून तक के सभी टिकट किए कैंसल, श्रमिक-स्पेशल ट्रेन पर असर नहीं

कोरोना वायरस महासंकट के बीच एक बार फिर रेल सेवा शुरू हो गई है, लेकिन अभी श्रमिक और कुछ स्पेशल ट्रेनें ही चलाई जा रही हैं। इस बीच भारतीय रेलवे ने एक नया अपडेट जारी किया है। रेलवे ने यात्रियों को बड़ा झटका देते हुए 30 जून 2020 या उससे पहले यात्रा करने के लिए बुक किए गए सभी टिकटों को रद्द कर दिया है।

14/05/2020

कांग्रेस ने बीजेपी पर लगाया पालघर घटना को राजनीतिक-सांप्रदायिक रंग देने की कोशिश का आरोप

महाराष्ट्र के पालघर में हुए हिंसक घटनाक्रम को लेकर भाजपा एवं कांग्रेस के बीच बयानबाजी कम होने का नाम नहीं ले रही है। इसी बीच मंगलवार को कांग्रेस ने भाजपा पर आरोप लगाया है कि वह पालघर की घटना को राजनीतिक एवं सांप्रदायिक रंग देने की कोशिश कर रही है।

21/04/2020

स्मृति ने अमेठी से भरा पर्चा

पिछले लोकसभा चुनाव में नजदीकी मुकाबले में हार झेलने वाली केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने गुरुवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के संसदीय क्षेत्र अमेठी में भाजपा प्रत्याशी के तौर पर नामांकन दाखिल किया।

12/04/2019

कांग्रेस करेगी भारत बचाओ रैली का आयोजन

कांग्रेस ने कहा है कि देश की खस्ताहाल अर्थव्यवस्था तथा किसानों की बदहाली जैसी स्थितियों के विरुद्ध पार्टी देश के विभिन्न हिस्सों में आयोजित विरोध प्रदर्शनों के बाद अब 30 नवंबर को दिल्ली में भारत बचोओ रैली का आयोजन करेगी।

16/11/2019